Wednesday, May 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसबसे तेज ₹250 करोड़ की कमाई, KGF 2 ने बनाया नया रिकॉर्ड: बाहुबली से...

सबसे तेज ₹250 करोड़ की कमाई, KGF 2 ने बनाया नया रिकॉर्ड: बाहुबली से लेकर सलमान-आमिर सबको पछाड़ा

'टाइगर जिंदा है', 'संजू' और 'दंगल' ने 10 दिन में 250 करोड़ रुपए कमाए थे, जबकि 'बाहुबली 2' ने 9 दिन में ये आँकड़ा पार किया था। अब 'केजीएफ 2' ने 7 दिन में ही ये कारनामा कर दिखाया।

साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘KGF 2’ ने अपने नाम एक और रिकॉर्ड बना लिया है। KGF 2 कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर सबसे तेजी से 250 करोड़ कमाने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

यश के फैंस के लिए ये न्यूज बहुत बड़ी है। फिल्म वीकडेज में भी अच्छी कमाई कर रही है। सातवें दिन फिल्म ने हिंदी वर्जन में 16.35 करोड़ रुपए कमाए हैं। जबकि कुल कमाई (हिंदी वर्जन) की बात करें तो अब तक फिल्म ने 255.05 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

KGF 2 का जलवा बरकरार

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की हिंदी वर्जन में कमाई के लेटेस्ट आँकड़े शेयर किए हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि KGF 2 के हिंदी वर्जन ने कैसे बॉलीवुड और साउथ मूवीज के रिकॉर्ड को तोड़ा है। रिलीज के 7वें दिन यानी बुधवार (20 अप्रैल 2022) को फिल्म ने 16.35 करोड़ का कारोबार किया।

एक हफ्ते में KGF 2 के हिंदी वर्जन की कमाई 255.05 करोड़ हो गई है। वाकई में यश की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जो जलवा बिखेरा है, वो अभी थमता हुआ तो बिल्कुल भी नहीं दिख रहा है।

इन फिल्मों को पछाड़ा

केजीएफ 2 हिंदी ने बाहुबली 2 और दंगल जैसी फिल्मों को 250 करोड़ कमाने के मामले में पीछे छोड़ दिया है। ‘टाइगर जिंदा है’, ‘संजू’ और ‘दंगल’ ने 10 दिन में 250 करोड़ रुपए कमाए थे, जबकि ‘बाहुबली 2’ ने 9 दिन में ये आँकड़ा पार किया था। अब केजीएफ 2 ने 7 दिन में ही ये कारनामा कर दिखाया है। बता दें कि केजीएफ 2 ने पहले ही दिन 134.50 करोड़ रुपए (कुल कमाई, सिर्फ हिंदी की नहीं) की जबरदस्त कमाई की थी। 

KGF 2 के बॉक्स ऑफिस पर बने दबदबे की वजह से थलपति विजय की फिल्म बीस्ट को काफी नुकसान हुआ है। क्योंकि ईस्ट और वेस्ट, नॉर्थ और साउथ… यश की फिल्म केजीएफ 2 का ही बोलबाला है। मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि यश की मूवी ने भारत में सभी वर्जन में 500 करोड़ का आँकड़ा पार कर लिया है।

KGF 2 को लेकर सोशल मीडिया पर आपको जबरदस्त ट्रेंड देखने को मिलेगा। फिल्म की रिलीज के बाद इसके सभी सितारे स्टार बन गए हैं। छोटा-बड़ा हर किरदार लोगों के दिल में बस गया है। केजीएफ 2 की सफलता ने यश को भी साउथ इंडिया का मोस्ट बैंकेबल एक्टर बना दिया है। लेकिन ये तो अभी शुरुआत है। केजीएफ 2 की कमाई का सिलसिला अभी रूका नहीं है। फिल्म का तीसरा पार्ट भी आना है। सरल शब्दों में कहें तो ये बस ट्रेलर है।

बता दें कि साल 2018 में केजीएफ: चैप्टर वन रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन कुछ समय के बाद फिल्म को तगड़ी पब्लिसिटी मिली थी। इसकी वजह से फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए दर्शकों में तगड़ा एक्साइटमेंट देखने को मिला था। केजीएफ: चैप्टर 2 ने रिलीज के पहले ही दिन केजीएफ चैप्टर वन के लाइफटाइम कमाई को भी पछाड़ दिया है। केजीएफ वन का लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 44.09 करोड़ रुपए है। फिल्म के दूसरे पार्ट की रिलीज के साथ ही अब दर्शक केजीएफ: चैप्टर 3 का इंतजार कर रहे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -