Friday, June 2, 2023
Homeविविध विषयमनोरंजनआमिर खान की 'दंगल' का रिकॉर्ड तोड़ने की ओर 'KGF 2', दर्शकों को नहीं...

आमिर खान की ‘दंगल’ का रिकॉर्ड तोड़ने की ओर ‘KGF 2’, दर्शकों को नहीं जमी ‘रनवे 34’ और ‘हीरोपंती 2’: देखें किसकी कितनी कमाई

दरअसल, फिल्म के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए उम्मीद लगाई जा रही है कि ईद की छुट्टी पर 'केजीएफ 2' की (हिंदी) कमाई में इजाफा हो सकता है। ईद पर यह फिल्म आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'दंगल' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF 2 Chapter 2) का जलवा तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। सिनेमाघरों में बॉलीवुड के दो बड़े सितारों अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म रिलीज होने के बावजूद ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। यश की फिल्म को तीसरे हफ्ते भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है। यही कारण है कि हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन अभिनीत ‘रनवे 34’ और टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’ कोई खास कमाल नहीं कर पा रही हैं।

ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (हिंदी) तीसरे हफ्ते भी शानदार कमाई कर रही है। शनिवार के फिल्म ने 7.25 करोड़ और 18वें दिन यानी तीसरे रविवार को 9 से 11 करोड़ का बिजनेस किया। कुल मिलकार केवल हिंदी में केजीएफ चैप्टर 2 ने 369.31 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इसके साथ ही तरण ने लिखा, “यश की फिल्म इस ईद पर आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ का रिकॉर्ड भी तोड़ ​देगी।”

दरअसल, फिल्म के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए उम्मीद लगाई जा रही है कि ईद की छुट्टी पर ‘केजीएफ 2’ की (हिंदी) कमाई में इजाफा हो सकता है। ईद पर यह फिल्म आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। यानी ईद के मौके पर यश की ‘केजीएफ 2’ की कमाई 400 करोड़ के करीब पहुँच सकती है।

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ का आँकड़ा पार किया है। ट्रेंड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म ने वर्ल्डवाइड 16 वें दिन 1000 करोड़ रुपए की कमाई की है। दंगल, बाहुबली 2 और RRR के बाद इतने कम समय में 1000 करोड़ का कलेक्शन करने वाली ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ चौथी भारतीय फिल्म है। फिल्म की सक्सेस को देखते हुए हाल ही में KGF-2 सुपरस्टार यश ने पान मसाला और इलायची ब्रांड के लिए करोड़ों का एंडोर्समेंट ऑफर भी ठुकरा दिया। 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

झारखंड के सरकारी स्कूल में मलाला के पोस्टर, CM एक्सीलेंस के नाम पर स्कूलों से हटाए ‘हिंदू’ और ‘रामरुद्र’: जुमे पर छुट्टी को लेकर...

झारखंड में सरकारी स्कूल में मलाला युसुफजई की तस्वीर लगाने और सरकार द्वारा स्कूलों में से हिंदू और रामरुद्र हटाने पर बवाल हो गया है।

जिनकी आतंकियों से पहचान, जो करते भारत विरोधी बात… वही राहुल गाँधी के लिए USA में जुटा रहे ‘मुस्लिम’: वायरल ‘रजिस्ट्रेशन फॉर्म’ से खुली...

फॉर्म में न्यूयॉर्क और आस-पास के इलाकों में रहने वाले मुस्लिमों से कार्यक्रम का हिस्सा बनने की अपील की जा रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
259,315FollowersFollow
415,000SubscribersSubscribe