Tuesday, May 21, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनअर्जुन कपूर की KRK ने कर दी घनघोर बेइज्जती, कहा- आप ऐसे एक्टर का...

अर्जुन कपूर की KRK ने कर दी घनघोर बेइज्जती, कहा- आप ऐसे एक्टर का कैसे बायकॉट कर सकते जिसकी फिल्म कुत्ता भी देखने नहीं जाता

"भाईजान! अब आप पब्लिक को सबक सिखाकर रहना। पब्लिक को छोड़ना मत भाईजान, अब आप अपनी फिल्म थिएटर में रिलीज करने के बजाय सीधे यूट्यूब पर अपलोड करना शुरू कर दो भाईजान।"

बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट पर सबक सिखाने की बात कहकर अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) चौतरफा घिर गए हैं। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि उन्हें जनता को धमकाने की बजाए अपनी एक्टिंग पर ध्यान देना चाहिए। वहीं फिल्म अभिनेता से क्रिटिक बने कमाल राशिद खान (KRK) ने अर्जुन कपूर का मजाक बनाते हुए कहा है कि जिस अभिनेता की फिल्म देखने कुत्ता भी नहीं जाता हो उसका बायकॉट कैसे किया जा सकता है।

केआरके ने अपने यूट्यूब चैनल पर 8 मिनट 29 सेकंड का वीडियो अपलोड किया है। इसमें वे अर्जुन कपूर की जमकर खिंचाई करते हुए नजर आ रहे हैं। अर्जुन के बयान का जिक्र करते हुए वे कहते हैं, “पब्लिक आमिर खान की फ़िल्म का बहिष्कार करे तो समझ आता है। शाहरुख खान की फिल्म का बहिष्कार करे तो समझ आता है। लेकिन आप अर्जुन कपूर जैसे सुपर-डुपर महाफ्लॉप हीरो की बेइज्जती कैसे कर सकते हैं। उस बेचारे की फिल्म का बहिष्कार कैसे कर सकते हैं? मतलब अब आप एक ऐसे एक्टर की फिल्म का भी बहिष्कार करेंगे जिसकी फिल्म को कुत्ता भी देखने नहीं जाता।”

केआरके यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, “पब्लिक वरुण धवन की फिल्म का बहिष्कार करे तो मैं मान सकता हूँ। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्मों का बहिष्कार भी समझ आता है। लेकिन आप जैसे लुक्खे की फ़िल्म का बहिष्कार पब्लिक कैसे कर सकती है।” आप पूरा वीडियो नीचे देख सकते हैं।

अर्जुन कपूर पर तंज कसते हुए KRK ने इस वीडियो में कहा है, “भाईजान! अब आप पब्लिक को सबक सिखाकर रहना। पब्लिक को छोड़ना मत भाईजान, अब आप अपनी फिल्म थिएटर में रिलीज करने के बजाय सीधे यूट्यूब पर अपलोड करना शुरू कर दो भाईजान। जब यूट्यूब पर फिल्म फ्री में देखने को मिलेगी तो जाहिर सी बात है, यह जरूर देखेंगे और देखकर खुद ही पागल हो जाएँगे। इनसे बदला लेना है भाईजान!”

आगे वो कहते हैं, “क्या अर्जुन कपूर हीरो दिखता है? क्या अर्जुन कपूर को एक्टिंग आती है? क्या अर्जुन कपूर में एक्टर वाली एक भी क्वालिटी है? इसलिए आप लोगों को अर्जुन कपूर की फिल्म का बहिष्कार नहीं करना चाहिए, बल्कि जहाँ भी अर्जुन कपूर की फिल्म का पोस्टर दिखे उस पर खड़े होकर मूतना चाहिए।”

इससे पहले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी अर्जुन कपूर को फ्लॉप और फ्रस्ट्रेटड एक्टर बताते हुए कहा था कि टुकड़े-टुकड़े गैंग में दूसरे मजहब पर फिल्म बनाने की हिम्मत नहीं है। गौरतलब है कि फिल्मों के बॉयकॉट पर आगबबूला होते हुए अर्जुन कपूर ने कहा था, “मुझे लगता है कि हमने बायकॉट के बारे में चुप रहकर गलती की और यह हमारी शालीनता थी, लेकिन लोगों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया है।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K के बारामुला में टूट गया पिछले 40 साल का रिकॉर्ड, पश्चिम बंगाल में सर्वाधिक 73% मतदान: 5वें चरण में भी महाराष्ट्र में फीका-फीका...

पश्चिम बंगाल 73% पोलिंग के साथ सबसे आगे है, वहीं इसके बाद 67.15% के साथ लद्दाख का स्थान रहा। झारखंड में 63%, ओडिशा में 60.72%, उत्तर प्रदेश में 57.79% और जम्मू कश्मीर में 54.67% मतदाताओं ने वोट डाले।

भारत पर हमले के लिए 44 ड्रोन, मुंबई के बगल में ISIS का अड्डा: गाँव को अल-शाम घोषित चला रहे थे शरिया, जिहाद की...

साकिब नाचन जिन भी युवाओं को अपनी टीम में भर्ती करता था उनको जिहाद की कसम दिलाई जाती थी। इस पूरी आतंकी टीम को विदेशी आकाओं से निर्देश मिला करते थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -