Saturday, May 15, 2021
Home विविध विषय मनोरंजन 'बेहूदगी है मिर्जापुर का विरोध, हमें फर्क नहीं पड़ता': 'मुन्ना त्रिपाठी' ने कहा -...

‘बेहूदगी है मिर्जापुर का विरोध, हमें फर्क नहीं पड़ता’: ‘मुन्ना त्रिपाठी’ ने कहा – ‘बाहर निकल कर मत बोल देना, बहुत पड़ेगी’

“हमें तय करना होगा कि हम किस तरफ खड़े हैं? क्या हम किसी ट्रेंड की दया पर टिके हुए हैं... लोगों को इस तरह की 'बेहूदगी' नहीं करनी चाहिए। ये बॉयकॉट की अपील 'पेड ट्रेंड्स' है, जो..."

‘मिर्जापुर’ सीरीज का दूसरा भाग रिलीज होने वाला है और इसे बॉयकॉट करने की अपील की जा रही है। सोशल मीडिया पर अली फजल के बयानों को लेकर इस शो के बॉयकॉट की माँग हो रही है क्योंकि उन्होंने दिल्ली दंगों को लेकर विवादित बयान दिए थे। अब शो में ‘मुन्ना त्रिपाठी’ का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु ने कहा है कि ऐसे ट्रेंड्स से इस शो के कास्ट्स, क्रू और फैंस को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

उन्होंने कहा कि ‘मिर्जापुर’ शो के बॉयकॉट को लेकर चल रहे अभियान से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि ये कोई दिक्कत वाली बात नहीं है क्योंकि ‘मिर्जापुर’ के काफी फैंस हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को इस तरह की ‘बेहूदगी’ नहीं करनी चाहिए। उन्होंने बॉयकॉट की अपील को ‘पेड ट्रेंड्स’ करार दिया और कहा कि वो ‘ऐसे लोगों के दर्द को’ महसूस करते हैं। उन्होंने दावा किया कि लोग ‘मिर्जापुर’ को काफी प्यार करते हैं।

इसके बाद उन्होंने डायलॉग बोलते हुए कहा, “बाहर निकल के मत बोल देना लोगों के सामने.. बहुत पड़ेगी।” उन्होंने ‘मिर्जापुर’ के बारे में कहा कि इसकी शूटिंग करना उनके लिए काफी अच्छा अनुभव रहा, जिसे वो शब्दों में बयान नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि वो उत्तर प्रदेश में जहाँ भी जाते हैं, वहाँ लोग उन्हें ‘मुन्ना भइया’ कह कर पुकारते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें जितना प्यार और प्रसिद्धि मिल रही है, उससे वो खासे खुश हैं।

वहीं शो में अहम किरदार निभाने वाले अली फज़ल ने अपने बयान में कहा था, “हमें तय करना होगा कि हम किस तरफ खड़े हैं? क्या हम किसी ट्रेंड की दया पर टिके हुए हैं? नहीं, मैं कला को उस नज़रिए से नहीं देखता हूँ। हम केवल एक ऐप की दया पर निर्भर हैं, जिससे तय होता है कि कौन हमारा शो देखेगा और कौन नहीं। इसका मतलब यह बहुत नीचे गिर चुका है। मेरा मतलब है कि अगर आप ट्रेंड की बात करते हैं तो मैंने कभी किसानों के लिए कोई ट्रेंड नहीं देखा, जो पूरे देश में आंदोलन कर रहे हैं।

हाल ही में मिर्ज़ापुर 2 का ट्रेलर आया था, जिसके बाद से इसकी चर्चा जारी है। इसके अलावा वेब सीरीज़ शुरुआत से ही विवादों में घिरी हुई है। आगामी 23 अक्टूबर को मिर्ज़ापुर 2 अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम होगी। इस वेब सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, राजेश तैलंग, हर्षिता गौड़, लिलीपुट और मेघना मलिक समेत अन्य कलाकार नज़र आएँगे। हालाँकि, इसका विरोध भी खूब हो रहा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

इजरायल के विरोध में पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा: ट्वीट कर बुरी तरह फँसीं, ‘किसान’ प्रदर्शन वाला ‘टूलकिट’ मामला

इजरायल और फिलिस्तीनी आंतकियों के बीच संघर्ष लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पूर्व पोर्न-स्टार मिया खलीफा ने गलती से इजरायल के विरोध में...

पुणे में बनेगी कोरोना वैक्सीन, इसलिए 50% सिर्फ महाराष्ट्र को मिले: महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि राज्य सरकार हैदराबाद स्थित भारत बायोटेक के पुणे में लगने वाले वैक्सीन निर्माण संयंत्र से...

‘लगातार बम बरसाए, एकदम निर्ममता से… हमारा (हमास) एक भी लड़ाका नहीं था’: 10000+ फिलिस्तीनी घर छोड़ कर भागे

इजराइल और फिलिस्तीनी आंतकियों के बीच खूनी संघर्ष और तेज हो गया है। हमास को इजराइल की जवाबी कार्रवाई में कम से कम...

इजरायली रॉकेट से मरीं केरल की सौम्या… NDTV फिर खेला शब्दों से, Video में कुछ और, शीर्षक में जिहादियों का बचाव

केरल की सौम्या इजरायल में थीं, जब उनकी मौत हुई। वह अपने पति से बात कर रही थीं, तभी फिलिस्तीनी रॉकेट उनके पास आकर गिरा। लेकिन NDTV ने...

1971 में भारतीय नौसेना, 2021 में इजरायली सेना: ट्रिक वही-नतीजे भी वैसे, हमास ने ‘Metro’ में खुद भेज दिए शिकार

इजरायल ने एक ऐसी रणनीतिक युद्धकला का प्रदर्शन किया है, जिसने 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध की ताजा कर दी है।

20 साल से जर्जर था अंग्रेजों के जमाने का अस्पताल: RSS स्वयंसेवकों ने 200 बेड वाले COVID सेंटर में बदला

कभी एशिया के सबसे बड़े अस्पतालों में था BGML। लेकिन बीते दो दशक से बदहाली में था। आरएसएस की मदद से इसे नया जीवन दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

हिरोइन है, फलस्तीन के समर्थन में नारे लगा रही थीं… इजरायली पुलिस ने टाँग में मारी गोली

इजरायल और फलस्तीन के बीच चल रहे संघर्ष में एक हिरोइन जख्मी हो गईं। उनका नाम है मैसा अब्द इलाहदी।

दिल्ली में ऑक्सीजन सिलेंडर के बदले पड़ोसी ने रखी सेक्स की डिमांड, केरल पुलिस से सेक्स के लिए ई-पास की डिमांड

दिल्ली में पड़ोसी ने ऑक्सीजन सिलेंडर के बदले एक लड़की से साथ सोने को कहा। केरल में सेक्स के लिए ई-पास की माँग की।

1971 में भारतीय नौसेना, 2021 में इजरायली सेना: ट्रिक वही-नतीजे भी वैसे, हमास ने ‘Metro’ में खुद भेज दिए शिकार

इजरायल ने एक ऐसी रणनीतिक युद्धकला का प्रदर्शन किया है, जिसने 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध की ताजा कर दी है।

गाजा पर गिराए 1000 बम, 160 विमानों ने 150 टारगेट पर दागे 450 मिसाइल: बोले नेतन्याहू- हमास को बहुत भारी कीमत चुकानी पड़ेगी

फलस्तीन के साथ हवाई संघर्ष के बीच इजरायल जमीनी लड़ाई की भी तैयारी कर रहा है। हथियारबंद टुकड़ियों के साथ 9000 रिजर्व सैनिकों की तैनाती।

1600 रॉकेट-600 टारगेट: हमास का युद्ध विराम प्रस्ताव ठुकरा बोला इजरायल- अब तक जो न किया वो करेंगे

संघर्ष शुरू होने के बाद से इजरायल पर 1600 से ज्यादा रॉकेट दागे जा चुके हैं। जवाब में गाजा में उसने करीब 600 ठिकानों को निशाना बनाया है।

जेल के अंदर मुख्तार अंसारी के 2 गुर्गों मेराज और मुकीम की हत्या, UP पुलिस ने एनकाउंटर में मारा गैंगस्टर अंशू को भी

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जेल में कैदियों के बीच गैंगवार की खबर। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फायरिंग में जेल के अंदर दो बदमाशों की...
- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,349FansLike
94,118FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe