Sunday, August 1, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'बेहूदगी है मिर्जापुर का विरोध, हमें फर्क नहीं पड़ता': 'मुन्ना त्रिपाठी' ने कहा -...

‘बेहूदगी है मिर्जापुर का विरोध, हमें फर्क नहीं पड़ता’: ‘मुन्ना त्रिपाठी’ ने कहा – ‘बाहर निकल कर मत बोल देना, बहुत पड़ेगी’

“हमें तय करना होगा कि हम किस तरफ खड़े हैं? क्या हम किसी ट्रेंड की दया पर टिके हुए हैं... लोगों को इस तरह की 'बेहूदगी' नहीं करनी चाहिए। ये बॉयकॉट की अपील 'पेड ट्रेंड्स' है, जो..."

‘मिर्जापुर’ सीरीज का दूसरा भाग रिलीज होने वाला है और इसे बॉयकॉट करने की अपील की जा रही है। सोशल मीडिया पर अली फजल के बयानों को लेकर इस शो के बॉयकॉट की माँग हो रही है क्योंकि उन्होंने दिल्ली दंगों को लेकर विवादित बयान दिए थे। अब शो में ‘मुन्ना त्रिपाठी’ का किरदार निभाने वाले दिव्येंदु ने कहा है कि ऐसे ट्रेंड्स से इस शो के कास्ट्स, क्रू और फैंस को कोई फर्क नहीं पड़ता है।

उन्होंने कहा कि ‘मिर्जापुर’ शो के बॉयकॉट को लेकर चल रहे अभियान से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि ये कोई दिक्कत वाली बात नहीं है क्योंकि ‘मिर्जापुर’ के काफी फैंस हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को इस तरह की ‘बेहूदगी’ नहीं करनी चाहिए। उन्होंने बॉयकॉट की अपील को ‘पेड ट्रेंड्स’ करार दिया और कहा कि वो ‘ऐसे लोगों के दर्द को’ महसूस करते हैं। उन्होंने दावा किया कि लोग ‘मिर्जापुर’ को काफी प्यार करते हैं।

इसके बाद उन्होंने डायलॉग बोलते हुए कहा, “बाहर निकल के मत बोल देना लोगों के सामने.. बहुत पड़ेगी।” उन्होंने ‘मिर्जापुर’ के बारे में कहा कि इसकी शूटिंग करना उनके लिए काफी अच्छा अनुभव रहा, जिसे वो शब्दों में बयान नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि वो उत्तर प्रदेश में जहाँ भी जाते हैं, वहाँ लोग उन्हें ‘मुन्ना भइया’ कह कर पुकारते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें जितना प्यार और प्रसिद्धि मिल रही है, उससे वो खासे खुश हैं।

वहीं शो में अहम किरदार निभाने वाले अली फज़ल ने अपने बयान में कहा था, “हमें तय करना होगा कि हम किस तरफ खड़े हैं? क्या हम किसी ट्रेंड की दया पर टिके हुए हैं? नहीं, मैं कला को उस नज़रिए से नहीं देखता हूँ। हम केवल एक ऐप की दया पर निर्भर हैं, जिससे तय होता है कि कौन हमारा शो देखेगा और कौन नहीं। इसका मतलब यह बहुत नीचे गिर चुका है। मेरा मतलब है कि अगर आप ट्रेंड की बात करते हैं तो मैंने कभी किसानों के लिए कोई ट्रेंड नहीं देखा, जो पूरे देश में आंदोलन कर रहे हैं।

हाल ही में मिर्ज़ापुर 2 का ट्रेलर आया था, जिसके बाद से इसकी चर्चा जारी है। इसके अलावा वेब सीरीज़ शुरुआत से ही विवादों में घिरी हुई है। आगामी 23 अक्टूबर को मिर्ज़ापुर 2 अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम होगी। इस वेब सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, राजेश तैलंग, हर्षिता गौड़, लिलीपुट और मेघना मलिक समेत अन्य कलाकार नज़र आएँगे। हालाँकि, इसका विरोध भी खूब हो रहा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हॉकी में टीम इंडिया ने 41 साल बाद दोहराया इतिहास, टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुँची: अब पदक से एक कदम दूर

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 41 साल बाद टीम सेमीफाइनल में पहुँची है।

पीवी सिंधु ने ओलम्पिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता: वेटलिफ्टिंग और बॉक्सिंग के बाद बैडमिंटन ने दिलाया देश को तीसरा मेडल

भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता। चीनी खिलाड़ी को 21-13, 21-15 से हराया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,477FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe