Thursday, September 23, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'...शर्म आ रही है': असल जिंदगी में टप्पू-बबी​ता जी के बीच अफेयर की खबरों...

‘…शर्म आ रही है’: असल जिंदगी में टप्पू-बबी​ता जी के बीच अफेयर की खबरों पर मुनमुन दत्ता ने तोड़ी चुप्पी

रिपोर्टों में दावा किया गया था कि मुनमुन दत्ता और राज एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। बता दें कि मुनमुन और राज की उम्र में 9 साल का अंतर है।

टीवी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता पिछले कुछ समय से अभिनेता राज अनादकट के साथ कथित अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। दत्ता टीवी के पॉपुलर कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी की भूमिका में नजर आती हैं। वहीं अनादकट इस सीरियल के मुख्य किरदार जेठालाल के बेटे टप्पू की भूमिका निभा रहे हैं।

मीडिया में कथित अफेयर की खबरे आने के बाद मुनमुन ने पूरे मसले पर पहली बार प्रतिक्रिया दी है। एक ओपन लेटर में ट्रोल करने वालों को फटकार लगाई है। अपने पोस्ट में उन्होंने गलत और झूठी अफवाह फैलाने वाली पत्रकारिता पर भी ऊँगली उठाई है।

मुनमुन दत्ता का इंस्टाग्राम पोस्ट

मुनमुन दत्ता ने पोस्ट में कहा है, “मीडिया और जीरो क्रेडिबिलिटी वाले जर्नलिस्टजर्निस्ल्ट। आपको इस तरह की काल्पनिक बातें किसी की प्राइवेट लाइफ के बारे में छापने की किसने आजादी दी है और वो भी उनकी मर्जी के बिना? आपके इस तरह के आचरण से सामने वाली की छवि को जो नुक्सान पहुँचता है, क्या आप उसके लिए जिम्मेदार होंगे? आप टीआरपी के लिए उस औरत तक को नहीं छोड़ते जिसने कुछ समय पहले अपना प्यार खोया, अपना बेटा खोया है। आप सेंसेशनल खबरों के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। पर क्या इस वजह से आप उनकी जिंदगी में आने वाले तूफानों की जिम्मेदारी लेने को तैयार हैं? यदि नहीं, तो आपको शर्म आनी चाहिए।”

मुनमुन दत्ता का इंस्टाग्राम पोस्ट

इसके साथ ही मुनमुन दत्ता ने एक और पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “सभी आम लोगों के लिए, मुझे आपसे काफी बेहतर उम्मीदें थी मगर आप लोगों ने कॉमेंट सेक्शन में जो गंदगी फैलाई है, कथित पढ़े-लिखे लोगों ने भी, उससे पता चलता है कि कितने पिछड़ी हुई सोच का समाज हैं हम। केवल आपके मजे के लिए महिलाओं को लगातार उनकी उम्र और संबंधों को लेकर नीचा दिखाया जाता है। फिर भले ही आपके मजे के चक्कर में कोई व्यक्ति मेंटल ब्रेकडाउन की स्थिति में ही क्यों न पहुँच जाए।”

मुनमुन दत्ता यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे लिखा, “लोगों का पिछले 13 सालों से मनोरंजन कर रही हूँ है लोगों को 13 मिनट नहीं लगे मेरी गरिमा को ठेस पहुँचाने में। इसलिए अगर अगली बार कोई डिप्रेशन में चला जाए या आत्महत्या कर ले, उससे पहले रुकें और सोचें कि क्या आपके शब्द किसी आदमी को ऐसे कदम उठाने पर मजबूर तो नहीं कर देंगे। आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहने पर शर्म आ रही है।”

गौरतलब है कि रिपोर्टों में दावा किया गया था कि मुनमुन दत्ता और राज एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। बता दें कि मुनमुन और राज की उम्र में 9 साल का अंतर है। इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कई मीम्स वायरल हुए थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

100 मलयाली ISIS में हुए शामिल- 94 मुस्लिम, 5 कन्वर्टेड, 1 हिन्दू: ‘नारकोटिक्स जिहाद’ पर घिरे केरल के CM ने बताया

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने बुधवार को खुलासा किया कि 2019 तक केरल से ISIS में शामिल होने वाले 100 मलयालियों में से लगभग 94 मुस्लिम थे।

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा मेनस्ट्रीम मीडिया: जिस तस्वीर पर NDTV को पड़ी गाली, वह HT ने किस ‘दहशत’ में हटाई

इस्लामी कट्टरपंथ से डरा हुआ मेन स्ट्रीम मीडिया! ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि हिंदुस्तान टाइम्स ने ऐसा एक बार फिर खुद को साबित किया। जब कोरोना से सम्बंधित तमिलनाडु की एक खबर में वही तस्वीर लगाकर हटा बैठा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,886FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe