Saturday, October 16, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'ये जिहादी मानसिकता के लोग...': करीना कपूर बनी 'सीता' तो होगा कड़ा विरोध, बजरंग...

‘ये जिहादी मानसिकता के लोग…’: करीना कपूर बनी ‘सीता’ तो होगा कड़ा विरोध, बजरंग दल ने चेताया

"बार-बार मुस्लिम समाज के लोग ही हिंदू चरित्रों को क्यों निभाते हैं। इससे हमारे समाज में क्षति आती है। ये जिहादी मानसिकता के लोग हैं, जो हिन्दुओं से कमाई कर हिंदू समाज को ही गली देते हैं। अगर यह फिल्म बनी तो इसका कड़ा विरोध होगा।"

फिल्म ‘सीता’ में करीना कपूर के माता सीता का किरदार निभाने की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन, जब से उन्हें यह भूमिका ऑफर किए जाने की खबरें आई हैं इसका लगातार विरोध हो रहा है। इसी कड़ी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने नागपुर में अभिनेत्री के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर चेतावनी दी है कि फिल्म बनने पर इसका कड़ा विरोध किया जाएगा।

दैनिक भास्कर ने एक कार्यकर्ता के हवाले से कहा है कि बॉलीवुड में हिंदू समाज को टारगेट करने की फैशन चल रहा है। इससे पहले तांडव बनी थी, जिसमें करीना के शौहर सैफ अली खान ने मुख्य रोल अदा किया था। अब सीता आ रही है, जिसमें कोई करीना कपूर खान हैं।

कार्यकर्ता ने कहा, “बार-बार मुस्लिम समाज के लोग ही हिंदू चरित्रों को क्यों निभाते हैं। इससे हमारे समाज में क्षति आती है। ये जिहादी मानसिकता के लोग हैं, जो हिन्दुओं से कमाई कर हिंदू समाज को ही गली देते हैं। अगर यह फिल्म बनी तो इसका कड़ा विरोध होगा।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर अलौकिक देसाई द्वारा करीना कपूर खान को फिल्म सीता के लिए चुना गया था। दावा तो यह भी किया जा रहा है कि इसके लिए करीना ने 12 करोड़ रुपए की फीस माँगी है। करीना कपूर खान द्वारा माता सीता का रोल किए जाने का सोशल मीडिया पर भी कड़ा विरोध हो रहा है। लोगों का मानना है कि करीना को रोल ऑफर करना हिंदू धर्म और माता सीता का अपमान है। सोशल ट्विटर पर बायकॉट करीना का ट्रेंड चलाया गया है।

बाहुबली के लेखक ने लिखी है सीता की स्क्रिप्ट

‘बाहुबली’ फिल्म के मशहूर लेखक केवी विजेंद्र प्रसाद ने ‘सीता- द इनकार्नेशन’ फिल्म की कहानी लिखी है। इसका निर्देशन अलौकिक देसाई करेंगे। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, “बेबो पहले ‘वीरे दी वेडिंग 2’ और हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग करेंगी, क्योंकि इन फिल्मों की शूटिंग एक-एक महीने में पूरी जाएगी। वहीं, सीता की शूटिंग और प्रोडक्शन के लिए कम से कम 8 से 10 महीने का समय चाहिए होगा। ताकि उस समय उनका पूरा फोकस इस फिल्म पर हो। दरअसल, करीना यह अच्छी तरह जानती हैं कि यह फिल्म उनके लिए मील का पत्थर साबित होगी, क्योंकि यह सीता के दृष्टिकोण से रामायण की एक रीटेलिंग है।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में रावण के रोल के लिए रणवीर सिंह को कास्ट किया जा सकता है, लेकिन अभी तक उनकी ओर से इसको लेकर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बांग्लादेश में 10 साल की हिंदू बच्ची की मौत, जुमे की नमाज के बाद हुआ था गैंगरेप: मौसी और नानी से भी दुष्कर्म, उलटे...

10 साल की मासूम के साथ कट्टरपंथियों की भीड़ ने रेप किया था। अब खबर है कि ज्यादा खून बह जाने से उसकी जान चली गई।

गहलोत सरकार में मदरसों की बल्ले-बल्ले, मिलेगा 25-25 लाख रुपए का ‘दीवाली बोनस’, BJP का तंज – ‘जनता के टैक्स का सदुपयोग’

राजस्थान में मुख्यमंत्री मदरसा आधुनिकीकरण योजना के तहत मदरसों के लिए मुस्लिमों को 25 लाख रुपए तक की राशि सरकार देगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,973FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe