Monday, July 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'मुझे डराते हैं ये... रात भर सोने नहीं देते' : ओरी ने पूछा 'ओरी...

‘मुझे डराते हैं ये… रात भर सोने नहीं देते’ : ओरी ने पूछा ‘ओरी कल्चर’ पर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपने पोस्ट में डिजाइनर कपड़े पहनकर उसका लेबल दिखाने वाले चलन का विरोध किया था। साथ ही इस बात पर गौर करवाया था कि कैसे आजकल के बच्चे ओरी कल्चर के फैन हैं जो महंगे कपड़े और बैग लेना चाहते हैं, लेकिन भूल जाते हैं कि जिसके साथ वो फोटो खिंचा रहे हैं वो सेलेब्रिटी है न कि वो खुद हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपने पोस्ट में डिजाइनर कपड़े पहनकर उसका लेबल दिखाने वाले चलन का विरोध किया। साथ ही इस बात पर गौर करवाया कि आजकल के बच्चे ‘ओरी कल्चर’ के फैन हैं जो महंगे कपड़े और बैग लेकर सेलिब्रिटीज के साथ फोटो लेना चाहते हैं, लेकिन भूल जाते हैं कि जिसके साथ वो फोटो खिंचा रहे हैं वो सेलेब्रिटी है न कि वो खुद हैं।

अपनी पोस्ट में सुचित्रा ने बताया कि वो ब्रांड को वैल्यू नहीं देतीं। उन्हें लगता है कि किसी कलाकार का कैलिबर ही ब्रांड होता है। आजकल प्राइज टैग दिखाना स्टेटस सिंबल हो गया है। जो अमीर लोग करते हैं वो इनसिक्योर होने के नाेते दिखावा करते हैं।

उन्होंने पोस्ट में बताया कि वो ये बात अपनी एक पुरानी ट्रेनर से मिलने के बाद कह रही हैं जो कभी कर्ज लेकर महंगे कपड़े और बैग लेती थी। लेकिन अब इन सबसे दूरी बना ली है। हाल में जब वो सुचित्रा से मिलीं तो सुचित्रा ने उनसे उनके पुराने शौक का जिक्र किया।

इस पर ट्रेनर बोली कि वो अब ऐसा नहीं करती है क्योंकि उनका बेटा उनकी क्लाइंट्स के साथ फोटो माँगने लगा था। वह बोली- “ये सब क्या बकवास है। मैं उसे ओरी कल्चर में नहीं जाने देना चाहती। ये खतरनाक है। उसे अपने दम पर कुछ करना होगा। एहसास करना होगा कि सिर्फ फोटोज पोस्ट करना उसे सेलीब्रिटी जैसा नहीं बनाता।”

उनके इस पोस्ट के बाद ओरी ने उन्हें जवाब दिया, “यह महिला कौन है और ओरी कल्चर क्या है? क्या हो रहा है? वह मेरे बारे में क्यों बात कर रही है? मैं अभी बहुत कश्मकश में हूँ। मैं उससे कभी नहीं मिला। किसी के दोस्त की कही बात सुर्खियाँ क्यों बन रही है? ये वे प्रश्न हैं, जो मुझे परेशान करते हैं और पूरी रात जगाए रखते हैं!”

ओरी की चिंता

इस पर सुचित्रा ने जवाब दिया- “मेरे प्रिय ओरी। यह हेडलाइन उसी कारण से बन रही हैं, जिसके कारण तुम सुर्खियाँ बनते हैं – किसी का दोस्त होने के कारण। मैं भी तुमसे कभी नहीं मिली, लेकिन मैं तुम्हारी माँ से मिलना चाहूँगी!!! मेरी पोस्ट एक सामाजिक टिप्पणी है… अपना ध्यान रखें।”

बता दें कि ओरी सोशल मीडिया पर फेमस हैं, जहाँ वह अलग-अलग कपड़ों में अपने बॉलीवुड हीरो-हिरोइन के साथ फोटो डालते हैं। हाल में ये ट्रेंड भी चला था कि पता लगाओ ओरी करता क्या है। इस ट्रेंड ने ओरी को इतना फेमस किया कि वो बिग-बॉस हाउस में भी हो आया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -