Thursday, July 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनकंगना रनौत के 'साहस' से पाकिस्तानी हिरोइन हैरान, कहा- मिलकर उसे दो थप्पड़ माारना...

कंगना रनौत के ‘साहस’ से पाकिस्तानी हिरोइन हैरान, कहा- मिलकर उसे दो थप्पड़ माारना चाहती हूँ: खुद साथी हीरो का ‘ब्याह बर्बाद’ करने को लेकर बदनाम रही है नौशीन शाह

“वह कौन है? वह कंगना की वजह से मशहूर हो रही हैं। कंगना के नाम ने इस महिला को सुर्खियों में ला दिया। यह इसके करियर का मुख्य आकर्षण है।”

पाकिस्तानी अभिनेत्री नौशीन शाह हाल ही में एक इंटरव्यू में भारतीय अभिनेत्री कंगना रनौत को न सिर्फ ‘चरमपंथी’ कहा बल्कि थप्पड़ मारने जैसी बात भी कह दी। दरअसल, वह कंगना द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ दिए बयानों से आहत नजर आ रहीं हैं। हालाँकि इसे लोग नौशीन द्वारा कंगना पर कीचड़ उछालकर या उनके खिलाफ विवादित बयान देकर मशहूर होने की कोशिश मान रहे हैं।

नौशीन इंटरव्यू में 29 मिनट के बाद करीना की खूबसूरती और भारत के कलाकारों पर बात करते बोल रहीं थीं कि दोनों देशों के अभिनेताओं को एक-दूसरे का सम्मान कैसे करना चाहिए और फिर उन्होंने बीच में यह भी स्वीकार किया कि वह अभी तक किसी भी भारतीय अभिनेता या अभिनेत्री से नहीं मिली हैं, लेकिन वह कंगना से मिलना चाहती हैं और उन्हें दो थप्पड़ मारना चाहती हैं। ‘हद कर दी विद मोमिन साकिब’ वीडियो के यूट्यूब संस्करण में ‘थप्पड़’ शब्द को म्यूट कर दिया गया है, लेकिन नौशीन शाह के हाथ के इशारे से यह साफ़ जाहिर है।

क्या कहा नौशीन शाह ने

पाकिस्तानी अभिनेत्री नौशीन ने कहा, “जिस तरह से वह मेरे देश के बारे में बकवास कहती है, जिस तरह से वह पाकिस्तानी सेना के बारे में बहुत बकवास कहती है, मैं उसके साहस को सलाम करती हूँ। उन्हें ज्ञान नहीं है लेकिन वो देश की बात करती हैं, वो भी किसी और के देश की। अपने देश पर ध्यान केंद्रित करें, अपने अभिनय, अपने निर्देशन पर ध्यान केंद्रित करें, अपने विवादों और पूर्व-प्रेमियों और न जाने क्या-क्या पर ध्यान दें।”

नौशीन ने कहा कि वह जानना चाहेंगी कि कंगना को पाकिस्तानी सेना और उनकी खुफिया एजेंसियों के बारे में इतनी जानकारी कैसे है, जबकि पाकिस्तान में भी लोगों को उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

वहीं अपने इंटरव्यू में उन्होंने सवाल किया, “आप कैसे जानते हैं कि पाकिस्तान में लोगों के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है? आप पाकिस्तानी सेना के बारे में कैसे जानते हैं? आप हमारी एजेंसियों के बारे में कैसे जानते हैं? हम खुद नहीं जानते, एजेंसियाँ ​​हमारे देश में हैं, सेना हमारे देश की है, वो ये बातें हमसे साझा नहीं करते। वे रहस्य हैं, क्या वे नहीं हैं? 

हालाँकि, इसी इंटरव्यू में नौशीन ने कंगना की तारीफ भी की है। उन्होंने कहा कि कंगना एक बेहतरीन और खूबसूरत अभिनेत्री हैं लेकिन जब दूसरों और दूसरे देश (पकिस्तान) का सम्मान करने की बात आती है तो मुझे खेद है, वह बहुत बुरी है।”

कंगना के प्रशंसकों ने बताया मशहूर होने की कोशिश

वहीं इस मौके पर कंगना के प्रशंसकों ने यूट्यूब वीडियो के कॉमेंट में लिखा, “वह कौन है? वह कंगना की वजह से मशहूर हो रही हैं। एक और टिप्पणी में तो लिखा था, “कंगना के नाम ने इस महिला को सुर्खियों में ला दिया। यह इसके करियर का मुख्य आकर्षण है।”

पब्लिसिटी के लिए सेलिब्रिटी के पीछे पड़ने की पुरानी लत

बता दें कि नौशीन शाह पहले भी विवादों में रहीं हैं। मामला नौशीन और उनके साथी यासिर हुसैन के बीच 2019 का है। जब यासिर ने नौशीन पर उनकी शादी में ‘बिन बुलाए मेहमान’ होने का आरोप लगाया था। बाद में नौशीन इस विवाद को भी भुनाने के लिए कहा, “मैं निमंत्रण के बिना भी सेलिब्रिटी शादियों में जाती हूँ, मैं शादियाँ ख़राब करती हूँ और मुझे यह पसंद है।”

हालाँकि, इस बयान के बाद यासिर नौशीन की टिप्पणी से नाराज हो गए और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर नौशीन  चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह लोकप्रियता हासिल करने के लिए फिर से ऐसी घटिया रणनीति अपनाने की कोशिश करेंगी तो वह उनके खिलाफ गंभीर कार्रवाई करेंगे। उन्होंने नौशीन पर शादी की पार्टी ख़राब करने का आरोप लगाया।

गौरतलब है कि जहाँ नौशीन को पाकिस्तान के बाहर कोई नहीं जानता वहीं कंगना अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए वैश्विक राजनीति और मामलों पर भी बोलने में काफी मुखर रही हैं। फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही चंद्रमुखी-2 में नजर आएँगी, जो अगले हफ्ते रिलीज हो रही है। वह अपने निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज का भी इंतजार कर रही हैं, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की भूमिका में नजर आएँगी। उनके पास आने वाली फिल्मों में तेजस भी है जिसमें वह वायुसेना पायलट की भूमिका में हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

3 आतंकियों को घर में रखा, खाना-पानी दिया, Wi-Fi से पाकिस्तान करवाई बात: शौकत अली हुआ गिरफ्तार, हमलों के बाद OGW नेटवर्क पर डोडा...

शौकत अली पर आरोप है कि उसने सेना के जवानों पर हमला करने वाले आतंकियों को कुछ दिन अपने घर में रखा था और वाई-फाई भी दिया था।

नई नहीं है दुकानों पर नाम लिखने की व्यवस्था, मुजफ्फरनगर पुलिस ने काँवड़िया रूट पर मजहबी भेदभाव के दावों को किया खारिज: जारी की...

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने ताजी एडवायजरी जारी की है, जिसमें दुकानों और होटलों पर मालिकों के नाम लिखने को ऐच्छिक कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -