Saturday, October 16, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनरिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, NCB के सामने लिए 25 बॉलीवुड सितारों के नाम: बड़े ड्रग्स...

रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार, NCB के सामने लिए 25 बॉलीवुड सितारों के नाम: बड़े ड्रग्स नेटवर्क का होगा खुलासा!

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) रिया चक्रवर्ती और उनके करीबियों से लगातार पूछताछ कर रहा है, जिसमें कई अहम खुलासे हुए हैं। रिया चक्रवर्ती ने खुद के ड्रग्स लेने की बात मानी है और साथ ही 25 ऐसे बॉलीवुड के लोगों के नाम लिए हैं, जो इस ड्रग्स नेटवर्क में शामिल हैं।

NCB ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। रिया पहले कहती आ रही थीं कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदती थीं लेकिन खुद इस्तेमाल नहीं करती थीं पर अब उन्होंने कबूल कर लिया है कि वो ड्रग्स का सेवन करती थीं। रिया ने मान लिया है कि उन्होंने ड्रग्स लिया था और इसके लिए सुशांत सिंह राजपूत ने मजबूर किया था, ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है। अब वो गिरफ्तार की जा चुकी हैं, जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) रिया चक्रवर्ती और उनके करीबियों से लगातार पूछताछ कर रहा है, जिसमें कई अहम खुलासे हुए हैं। रिया चक्रवर्ती ने खुद के ड्रग्स लेने की बात मानी है और साथ ही 25 ऐसे बॉलीवुड के लोगों के नाम लिए हैं, जो इस ड्रग्स नेटवर्क में शामिल हैं। लगातार 3 दिनों तक चली NCB द्वारा रिया की पूछताछ के बाद अब उन 25 सितारों पर एजेंसी की नजर है।

NCB सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि जल्द ही उन 25 बॉलीवुड सितारों को पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक के मोबाइल फोन और लैपटॉप की फॉरेंसिक जाँच की गई। दोनों 2017 से ही ड्रग्स के इस खेल में जुड़े हुए हैं। फोन कॉल्स, चैट्स और मैसेजों से पता चला है कि दोनों कई ड्रग्स सप्लायरों से संपर्क में हैं। रिया पहले भी कबूल कर चुकी हैं कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदती थीं।

इससे पहले नार्कोटिक्स ब्यूरो ने मामले के इस पहलू पर जाँच करते हुए रिया के घर से कई अहम सबूत भी इकट्ठा कर लिए थे। नार्कोटिक्स ब्यूरो की एक और टीम ने सैमुएल मिरांडा के घर भी छापेमारी की थी। आज (4 सितंबर 2020) को सुबह के लगभग 6:30 बजे NCB की टीम छापा मारने के लिए रिया चक्रवर्ती के घर पहुँची थी। छापा मारने वाले नार्कोटिक्स ब्यूरो के इस समूह में कुल 8 सदस्य थे। अब रिया को कस्टडी में लिया जा सकता है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बांग्लादेश में 10 साल की हिंदू बच्ची की मौत, जुमे की नमाज के बाद हुआ था गैंगरेप: मौसी और नानी से भी दुष्कर्म, उलटे...

10 साल की मासूम के साथ कट्टरपंथियों की भीड़ ने रेप किया था। अब खबर है कि ज्यादा खून बह जाने से उसकी जान चली गई।

गहलोत सरकार में मदरसों की बल्ले-बल्ले, मिलेगा 25-25 लाख रुपए का ‘दीवाली बोनस’, BJP का तंज – ‘जनता के टैक्स का सदुपयोग’

राजस्थान में मुख्यमंत्री मदरसा आधुनिकीकरण योजना के तहत मदरसों के लिए मुस्लिमों को 25 लाख रुपए तक की राशि सरकार देगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,973FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe