Tuesday, July 27, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनड्रग एंगल का खुलासा होने के बाद ED ने जया साहा को भी भेजा...

ड्रग एंगल का खुलासा होने के बाद ED ने जया साहा को भी भेजा समन: CBI कर सकती है रिया की चैट का विश्लेषण

"चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।" इसके अलावा अप्रैल 2020 में एक अन्य चैट में मिरांडा ने जया से कहा कि ‘स्टफ’ लगभग ख़त्म हो चुका है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले ‘ड्रग’ एंगल का खुलासा होने के बाद ईडी ने रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा को समन भेजा है। जया साहा का नाम रिया के साथ हुई ‘ड्रग्स’ चैट में सामने आया था

प्रवर्तन निदेशालय के अलावा नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के अध‍िकारी भी अब इस संबंध में मीटिंग करने वाले हैं। इस मीटिंग में सुशांत केस में ‘ड्रग ऐंगल’ पर चर्चा होगी और आगे की कार्रवाई तय की जाएगी। इनके अलावा सीबीआई की टीम भी अब ईडी के साथ मिलकर रिया के फोन का विश्लेषण कर सकती है।

जया साहा के साथ ड्रग्स पर हुई बातचीत का खुलासा जिस चैट से हुआ, उसमें रिया ने जया से कहा था,  “चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।” इसके अलावा अप्रैल 2020 में एक अन्य चैट में मिरांडा ने जया से कहा कि ‘स्टफ’ लगभग ख़त्म हो चुका है। अप्रैल 2020 की ही एक चैट में शौविक से Hash और Bud लेने की बात हो रही है, जो लोअर लेवल के ड्रग्स हैं।

इस चैट का खुलासा होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्वीट कर सीबीआई से तुरंत ऐक्शन लिए जाने की गुहार लगाई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “यह एक आपराधिक मामला है। सीबीआई को इस पर तुरंत ऐक्शन लेना चाहिए।”

वहीं, दूसरी ओर व्हॉट्सएप चैट्स में ड्रग्स के लेन-देन की बात सामने आते ही रिया के वकील ने दावा किया है कि रिया ने जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया और वो ब्लड टेस्ट के लिए तैयार है।

याद दिला दें, इससे पहले भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सुशांत को ड्रग दिए जाने के बिंदु को उठाया था। उन्होंने पूछा था कि आखिर एक्टर की मुलाकात दुबई के ड्रग डीलर से क्यों हुई थी। उन्होंने ये भी दावा किया था कि सुशांत मामले में पोस्टमार्टम देर से करवाया गया ताकि पेट में जहर घुल सके।

बता दें कि सुशांत सिंह की मौत के बाद से उनके परिवार वाले और उनके फैन्स इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने सुशांत से जुड़े कई लोगों को शक के घेरे में रखा था। जिसके बाद से अब तक मामले की पड़ताल में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती, रिया के भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत के सीए संदीप श्रीधर, सुशांत की पूर्व मैनेजर और रिया की मैनेजर श्रुति मोदी, रिया के सीए रितेश शाह, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और दिवंगत अभिनेता के अन्य निजी स्टाफ से पूछताछ की जा चुकी है और कइयों की भूमिका अब तक संदिग्ध है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

विधानसभा से मंत्री का ही वॉकआउट: छत्तीसगढ़ कॉन्ग्रेस की लड़ाई में नया मोड़, MLA ने कहा था- मेरी हत्या करा बनना चाहते हैं CM

अपनी ही सरकार के रवैये से आहत होकर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री TS सिंह देव सदन से वॉकआउट कर गए। उन पर आदिवासी विधायक ने हत्या के प्रयास का आरोप लगाया था।

2020 में नक्सली हमलों की 665 घटनाएँ, 183 को उतार दिया मौत के घाट: वामपंथी आतंकवाद पर केंद्र ने जारी किए आँकड़े

केंद्र सरकार ने 2020 में हुई नक्सली घटनाओं को लेकर आँकड़े जारी किए हैं। 2020 में वामपंथी आतंकवाद की 665 घटनाएँ सामने आईं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,426FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe