Sunday, October 17, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'कुत्ते से सेक्स करोगी क्या?' - शर्लिन, जिया के अलावा साजिद खान ने 5...

‘कुत्ते से सेक्स करोगी क्या?’ – शर्लिन, जिया के अलावा साजिद खान ने 5 हिरोइन-लड़कियों के साथ की घिनौनी हरकत

अभिनेत्री अहाना कुमरा ने साजिद खान पर #मिटू मुहिम के तहत अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया था। अहना ने कहा कि साजिद खान ने उनसे 100 करोड़ रुपए लेकर कुत्ते के साथ सेक्स करने की बात कही थी।

फिल्म निर्माता साजिद खान पर अक्सर अभिनेत्रियों और मॉडल्स द्वारा यौन उत्पीड़न के आरोप लगते रहे हैं। सबसे ताजा खुलासा साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने किया है। उन्होंने बताया कि किस तरह 2006 में जब वह उनसे मिलने गई तो साजिद खान ने अपना लिंग (Penis) पैंट से बाहर निकाला और उनसे इसे ‘महसूस करने’ के लिए कहा था। शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि यह घटना उनके पिता की मौत के कुछ दिनों के बाद की ही है।

लेकिन साजिद खान पर इससे पहले भी कई अन्य अभिनेत्री और मॉडल्स यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं। इनमें प्रमुख नाम सलोनी चोपड़ा, जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय, रेचल वाइट, आहना कुमरा, डिम्पल पाउला और जिया खान हैं। इन अभिनेत्रियों और मॉडल्स ने बताया कि साजिद खान ने उनका कई महीनों तक शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न किया ।

करिश्मा उपाध्याय

जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय ने #MeToo मुहीम के बाद फिल्म मेकर साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। जर्नलिस्ट करिश्मा ने बताया कि जब वह साजिद खान का इंटरव्यू लेने गई थीं, तो वो पूरे समय अपने प्राइवेट पार्ट की बातें करते रहे। इसके बाद उन्होंने जर्नलिस्ट के सामने ही अपनी पैंट भी उतार दी और जबरन किस (Kiss) करना चाहा लेकिन करिश्मा ने साजिद खान को धक्का मारा और वहाँ से भाग निकली।

सलोनी चोपड़ा

एक समय पर सलोनी चोपड़ा ने डायरेक्टर साजिद खान की सहायक के तौर पर काम किया था। उसी दौरान उन्होंने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के आरोप भी लगाए। सलोनी ने बताया कि जब वो इंटरव्यू देने के लिए साजिद के पास गई थीं तो उन्होंने कई अनाप-शनाप सवाल किए, जैसे- आप मास्टरबेट करती हैं या नहीं और अगर करती हैं तो दिन में कितनी बार करती हैं? इसके बाद साजिद उनसे ऐसे ही सवाल करते रहे लेकिन आखिरकार सलोनी को ये नौकरी मिल गई। जॉब के दौरान भी साजिद खान रात में कॉल कर उन्हें परेशान करते थे।

रेचल

रेचल वाइट ने साल 2014 में फिल्म ‘उंगली’ में इमरान हाशमी के साथ काम किया था। उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट से यह खुलासा किया था कि जब वो पहली बार साजिद खान से मिली थीं तो वो उनकी ब्रेस्ट के बारे में बात करते रहे और कपड़े उतारने के लिए कहा। साजिद ने कहा कि फिल्म में हीरोइन को बिकिनी पहननी है, इसलिए उन्हें अपने कपड़े उतारकर दिखाने होंगे।

अहना कुमरा

‘लिपस्टिक अंडर माय बुरका’ की अभिनेत्री अहाना कुमरा ने साजिद खान पर #मिटू मुहिम के तहत अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया था। अहना ने कहा कि साजिद खान ने उनसे 100 करोड़ रुपए लेकर कुत्ते के साथ सेक्स करने की बात कही थी।

मॉडल डिम्पल पाउला

मॉडल पाउला ने हाउसफुल के डायरेक्‍टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में आरोप लगाया है कि जब वह 17 साल की थी तो हाउसफुल में रोल देने के बदले साजिद खान ने उनका यौन शोषण करने की कोशिश की थी।

जिया खान

दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की बहन करिश्मा ने बताया था कि उनकी बहन जिया खान का डायरेक्टर साजिद खान ने शारीरिक शोषण किया था। साजिद ने एक्ट्रेस को टॉपलेस होने को कहा था। जिया खान की बहन करिश्मा, साजिद खान पर ऐसे आरोप लगाने वाली 7वीं महिला हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बेअदबी करने वालों को यही सज़ा मिलेगी, हम गुरु की फौज और आदि ग्रन्थ ही हमारा कानून’: हथियारबंद निहंगों को दलित की हत्या पर...

हथियारबंद निहंग सिखों ने खुद को गुरू ग्रंथ साहिब की सेना बताया। साथ ही कहा कि गुरु की फौजें किसानों और पुलिस के बीच की दीवार हैं।

सरकारी नौकरी से निकाला गया सैयद अली शाह गिलानी का पोता, J&K में रिसर्च ऑफिसर बन कर बैठा था: आतंकियों के समर्थन का आरोप

अलगाववादी नेता रहे सैयद अली शाह गिलानी के पोते अनीस-उल-इस्लाम को जम्मू कश्मीर में सरकारी नौकरी से निकाल बाहर किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,107FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe