Tuesday, July 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'अगर शादी में सेक्स ना हो तो...': संजय दत्त की बेटी ने इंस्टा पर...

‘अगर शादी में सेक्स ना हो तो…’: संजय दत्त की बेटी ने इंस्टा पर खुल कर दिया जवाब, इटालियन बॉयफ्रेंड की मौत के बाद चली गई थीं सदमे में

संजय दत्त और ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशला दत्त के इटालियन बॉयफ्रेंड की साल 2019 में मौत हो गई थी। इस सदमे से उबरने के लिए उन्होंने चिकित्सक की मदद ली थी।

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशला दत्त (Trishala Dutt) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अपना ओपिनियन साझा करती रहती हैं। वे अपने फॉलोवर (अपने क्लाइंट) के सवालों का जवाब भी देती हैं। रिलेशनशिप से लेकर सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से वह अपना विचार रखती हैं। इस बार उन्होंने सेक्स (Sex) के मुद्दे पर खुलकर अपने विचार रखे।

उनके एक फॉलोअर ने इंस्टा पर Ask Me सेशन में कहा कि ‘अगर शादी में सेक्स ना हो तो सामने वाला साफ तौर चीटिंग कर रहा है।’ इसके जवाब में त्रिशला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर इसका जवाब दिया। उन्होंने कहा कि यह परिस्थितियों पर निर्भर करता है।

त्रिशला ने अपने जवाब में कहा, मैं कभी नहीं कहूँगी कि क्या करना चाहिए और ना ही आप पर अपने विचार थोपूँगी, खासकर तब जबकि मुझे पूरी कहानी पता ना हो।” उन्होंने कहा, “आप कैसे कह सकते हैं पति या पत्नी में कोई मेडिकल समस्या का सामना नहीं कर रहा है?”

उन्होंने आगे कहा, आप कैसे कह सकते हैं कि पति-पत्नी में से कोई एक सेक्सुअल ऐक्ट को लेकर नहीं शरमा रहा है और इसकी वजह से सेक्स से दूर भाग रहा है?” उन्होंने कहा कि इन सब जानकारियों के बिना समझदारी वाला जवाब देना मुश्किल है। उन्होंने अपने क्लाइंट से कहा कि उनका काम उद्देश्यपूर्वक सुनना और उसे आपके ध्यान में लाना है, जिसे अभी तक आपके द्वारा महसूस नहीं किया गया है। उसके बाद विचार देना।

उन्होंने कहा, “एक थेरेपिस्ट आसान तरीके से आपकी मदद करता है। मेरा काम आपको नीचा दिखाना नहीं है। मैं विकल्प खोजने में आपकी मदद करूँगी। उसके बाद आपको निर्णय लेने के लिए छोड़ दूँगी।” त्रिशाला ने अपने क्लाइंट को मदद करने का भरोसा दिया।

बता दें कि 34 वर्षीया त्रिशला साइकोथेरेपिस्ट हैं और अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहती हैं। वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फॉलोवर्स जुड़ी रहती हैं। वह उनकी समस्याओं पर अपने विचार रखती हैं। वह अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर आजकल चर्चा में हैं।

संजय दत्त और ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशला दत्त के इटालियन बॉयफ्रेंड की साल 2019 में मौत हो गई थी। इस सदमे से उबरने के लिए उन्होंने चिकित्सक की मदद ली थी। इस सदमे के बारे में इंस्टा पर साझा करते हुए उन्होंने लिखा था, “मैं अभी भी इससे डील कर रही हूँ। मैंने इसके लिए काफी मदद ली है और ले भी रही हूँ। कोविड की वजह से मैंने जो भी सपोर्ट ग्रुप ज्वॉइन किए थे वो वर्चुअल हो गए हैं। मैं अपने ग्रीफ थेरापिस्ट से हफ्ते में एक बार वर्चुअली मिलती हूँ।”

त्रिशला ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ इटालियन रेस्टोरेंट का फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया था। इसके बाद उनके रिलेशनशिप के बारे में चर्चा शुरू हुई थी। फोटो के साथ उन्होंने लिखा था- ”एक इटालियन लड़के को डेट करने का मतलब है कि ढ़ेर सारा पास्ता और खूब सारी वाइन।”

इसके अलावा उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड संग भी एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “उसने मेरा गला पकड़ा पर दबाया नहीं। उसने इतना जोरदार किस किया कि मैं भूल गई कि किसकी साँस ले रही हूँ।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

20000 महिलाओं को रेप-मौत से बचाने के लिए जब कॉन्ग्रेसी मंत्री ने RSS से माँगी थी मदद: एक पत्र में दर्ज इतिहास, जिसे छिपा...

पत्र में कहा गया था कि आरएसएस 'फील्ड वर्क' के लिए लोगों को अत्यधिक प्रशिक्षित करेगा और संघ प्रमुख श्री गोलवरकर से परामर्श लिया जा सकता है।

कागज तो दिखाना ही पड़ेगा: अमर, अकबर या एंथनी… भोले के भक्तों को बेचना है खाना, तो जरूरी है कागज दिखाना – FSSAI अब...

सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि कांवड़ रूट में नाम दिखने पर रोक लगाई जा रही है, लेकिन कागज दिखाने पर कोई रोक नहीं है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -