Wednesday, September 28, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनस्वरा भास्कर की एडल्ट कॉमेडी 'रसभरी' IMDb पर भी फुस्स, लेकिन जीरो नहीं हो...

स्वरा भास्कर की एडल्ट कॉमेडी ‘रसभरी’ IMDb पर भी फुस्स, लेकिन जीरो नहीं हो पाएगी रेटिंग

स्वरा भास्कर ने रसभरी में एक 'हॉट' अंग्रेजी शिक्षक की भूमिका निभाई है। इसमें मेरठ की रहने वाली एक इंग्लिश टीचर शानू (स्वरा) की कहानी बताई गई है, जिसके सपने उसके छात्र, उनके माता-पिता और शहर का लगभग हर आदमी देखता है।

अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्वरा भास्कर की हाल ही में रिलीज़ हुए एडल्ट कॉमेडी वेब सीरीज़ ‘रसभरी’ की IMD रेटिंग बुरी तरह से गिरकर 2.6 पर आ गई है। हालाँकि, स्वरा भास्कर के लिए अच्छी खबर यह है कि IMD पर किसी भी फिल्म को ‘जीरो’ रेटिंग नहीं दी जा सकती है, चाहे वह कितनी ही वाहियात और घटिया क्यों ना हो।

IMD पर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से गिर रही ‘रसभरी’ की रेटिंग

यह खबर इस कारण चर्चा का विषय है क्योंकि इस वेब सीरीज में इन्टरनेट पर ऊल-जुलूल ट्वीट कर चर्चा में बनी रहने वाली ‘इंटरनेट वोक-लिबरल’ स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका में हैं। आठ एपिसोड की यह वेब सीरीज़ एक तरह की एडल्ट कॉमेडी है। स्वरा भास्कर ने रसभरी में एक ‘हॉट’ अंग्रेजी शिक्षक की भूमिका निभाई है।

गत बृहस्पतिवार को ही अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर ‘रसभरी’ की स्ट्रीमिंग शुरू हुई है। इसमें मेरठ की रहने वाली एक इंग्लिश टीचर शानू (स्वरा) की कहानी बताई गई है, जिसके सपने उसके छात्र, उनके माता-पिता और शहर का लगभग हर आदमी देखता है। इस वेब सीरीज को शांतनु श्रीवास्तव ने लिखा है और निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित किया गया है।

स्वरा भास्कर अपनी हरकतों के कारण ट्विटर पर लगभग हर रोज ही लोगों के निशाने पर रहती हैं और अब मानो उन्होंने यह विवाद ही अपनी पहचान बना डाली है। यही कारण है कि उनकी इस वेब सीरीज के चर्चा में आते ही लोगों ने इसका विरोध शुरू कर दिया और इसकी IMD रेटिंग गिरा दी। नतीजा यह हुआ कि इस वेब सीरिज के कथानक पर चर्चा की जगह स्वरा भास्कर पर मीम (MEME) बनाए जाने लगे।

हालाँकि, कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने स्वरा भास्कर की यह वेब सीरीज देखी और कहा कि वेब सीरीज पर बनाया जाने वाले ऐसे वाहियात कूड़े को रेटिंग घटाकर बताने की जरूरत नहीं होती कि वह कितनी वाहियात है।

IMDb एक तरह का फिल्म और सिनेमा का डाटाबेस उपलब्ध कराने वाला प्लेटफॉर्म है। IMD पर लोग अक्सर फिल्मों की क्वालिटी देखने के लिए आते हैं जहाँ पर IMDb पर एक से दस के बीच एक रेटिंग प्रणाली है। यहाँ पर किसी फिल्म को 10 स्टार मिलने का मतलब बेहतरीन या सर्वश्रेष्ठ और 1 स्टार का मतलब घटिया होता है।

स्वरा भास्कर की ‘रसभरी’ वेब सीरीज की रेटिंग फिलहाल 2.6 है, जिसका मतलब है कि यह किसी भी समय 1 हो सकती है। यह घटिया साबित होने से अब बस कुछ ही दूर है। यहाँ पर स्वरा भास्कर के लिए अच्छी खबर यह है कि IMDb पर किसी भी फिल्म को जीरो रेटिंग नहीं दी जा सकती है, चाहे वह कितनी ही वाहियात और घटिया क्यों ना हो। इसलिए यह हर हाल में स्वरा भास्कर की ही जीत मानी जा सकती है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ब्रह्मांड के केंद्र’ में भारत माता की समृद्धि के लिए RSS प्रमुख मोहन भागवत ने की प्रार्थना, मेघालय के इसी जगह पर है ‘स्वर्णिम...

सेंग खासी एक सामाजिक-सांस्कृतिक और धार्मिक संगठन है जिसका गठन 23 नवंबर, 1899 को 16 युवकों ने खासी संस्कृति व परंपरा के संरक्षण हेतु किया था।

अब पलटा लेस्टर हिंसा के लिए हिन्दुओं को जिम्मेदार ठहराने वाला BBC, फिर भी जारी रखी मुस्लिम भीड़ को बचाने की कोशिश: नहीं ला...

बीबीसी ने अपनी पिछली रिपोर्टों के लिए कोई माफी नहीं माँगी है, जिसमें उसने हिंदुओं पर झूठा आरोप लगाया था कि हिंसा के लिए वे जिम्मेदार हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,688FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe