Wednesday, May 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'…मैं तृषा को बाहों में उठाकर बेडरूम में ले जाऊँगा और फिर… रेप सीन...

‘…मैं तृषा को बाहों में उठाकर बेडरूम में ले जाऊँगा और फिर… रेप सीन मेरे लिए नई बात नहीं’: मंसूर अली के बयान पर बोलीं ऐक्ट्रेस- यह नीच आदमी है

तमिल अभिनेता मंसूर अली खान को अभिनेत्री तृषा कृष्णन ने बेडरूम वाले सीन पर करारा जवाब दिया है। मंसूर अली खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि हाल ही में आई लियो फिल्म में उन्हें तृषा के साथ बेडरूम सीन की आशा थी। तृषा ने कहा है कि मंसूर जैसे लोग मानवता पर धब्बा हैं।

तमिल अभिनेता मंसूर अली खान को अभिनेत्री तृषा कृष्णन ने बेडरूम वाले सीन पर करारा जवाब दिया है। मंसूर अली खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि हाल ही में आई लियो फिल्म में उन्हें तृषा के साथ बेडरूम सीन की आशा थी। तृषा ने कहा है कि मंसूर जैसे लोग मानवता पर धब्बा हैं।

मंसूर अली खान, तृषा कृष्णन और तमिल अभिनेता विजय ने अक्टूबर 2023 में रिलीज हुई फिल्म लियो में एक साथ काम किया था। विजय इस फिल्म में मुख्य किरदार में थे, जबकि मंसूर अली ने अन्य रोल निभाया था।

मंसूर अली खान ने कहा, “मुझे जब मालूम हुआ कि मैं तृषा के साथ काम कर रहा हूँ तो मुझे लगा कि यह एक बेडरूम सीन होगा। मुझे लगा कि मैं फिल्म में तृषा को उठाकर बेडरूम में ले जाऊँगा जैसा मैंने और भी कई अभिनेत्रियों के साथ पहले फिल्मों में किया है। मैंने पहले भी कई रेप सीन किए हैं और मेरे लिए यह कोई नई बात नहीं है। लेकिन, इन लोगों ने कश्मीर में शूटिंग के दौरान मुझे तृषा को देखने तक नहीं दिया।”

तृषा कृष्णन दक्षिणी सिनेमा की काफी पॉपुलर अभिनेत्री हैं। खान के इस बयान पर अब तृषा कृष्णन और लियो फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कंगराज ने उनकी आलोचना की है। सोशल मीडिया पर भी मंसूर को उनके इस स्त्री-विरोधी बयान के चलते भारी विरोध झेलना पड़ रहा है।

मंसूर अली खान को जवाब देते हुए कृष्णन ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, “मेरी जानकारी में एक वीडियो आया है, जिसमें मंसूर अली खान मेरे बारे में उल्टी सीधी बातें कर रहे हैं। मुझे यह बयान स्त्री-विरोधी, रूढ़िवादी, अश्लील और भद्दा लगा। मैं इसकी निंदा करती हूँ। वो मेरे साथ काम करने की उम्मीद करते रह सकते हैं, लेकिन यह मेरी खुशकिस्मती रही है कि मैंने उनके जैसे नीच आदमी के साथ कभी काम नहीं किया है और कोेशिश करुँगी कि भविष्य में भी ना करूँ। उनके जैसे लोग मानवता पर दाग हैं।”

फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कंगराज ने भी मंसूर की आलोचना की। उन्होंने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, “मैं मंसूर अली खान के बयान से आहत और क्रुद्ध हूँ। हमने एक ही टीम में काम किया है। किसी भी उद्योग में महिलाओं और साथ में काम करने वालों के लिए सम्मान आवश्यक है। मैं इस रवैये की निंदा करता हूँ।”

खान का महिलाओं पर ऐसे बयान देना कोई नई बात नहीं है। वह इससे पहले अभिनेता रजनीकांत की फिल्म जेलर के एक गाने ‘कावाला’ में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के डांस पर भी ऐसा ही बयान दे चुके हैं। अगस्त 2023 में मंसूर अली खान ने तमन्ना के इस गाने पर भद्दी टिप्पणियाँ की थीं, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी सुनाया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -