Tuesday, September 27, 2022
Homeदेश-समाजस्वरा भास्कर से 'आएगा तो मोदी ही' कहने वाले युवक ने माँगी माफ़ी, मारा...

स्वरा भास्कर से ‘आएगा तो मोदी ही’ कहने वाले युवक ने माँगी माफ़ी, मारा केजरी-टर्न

स्वरा भास्कर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए स्पष्टीकरण दिया था कि वो सेल्फी लेने वालों के साथ कोई भेदभाव नहीं करती हैं। हालाँकि, उनका दर्द आखिर में छलक ही गया और उन्होंने लिखा कि ये 'भक्तों' के गंदे तरीके हैं।

कुछ दिन पहले ही कम्युनिस्ट चुनाव प्रचारक स्वरा भास्कर को दिल्ली एयरपोर्ट पर ‘आएगा तो मोदी ही’ कहकर ट्रोल करने वाले वी राँझा नाम के युवक सोशल मीडिया पर खूब छाए रहे। स्वरा भास्कर के साथ बनाया गया उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। लेकिन, आज वो ट्विटर पर स्वरा से माफ़ी माँगते हुए देखे गए हैं।

इस वायरल वीडियो को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समर्थकों द्वारा बड़े स्तर पर शेयर किया गया, जबकि विरोधियों के बीच इस वीडियो को लेकर मायूसी छाई रही। स्वरा भास्कर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए स्पष्टीकरण दिया था कि वो सेल्फी लेने वालों के साथ कोई भेदभाव नहीं करती हैं। हालाँकि, उनका दर्द आखिर में छलक ही गया और उन्होंने लिखा कि ये ‘भक्तों’ के गंदे तरीके हैं।

इस प्रकरण से आहत स्वरा भास्कर के जख्मों पर बरनोल लगाने के लिए इसी युवक वी राँझा ने आज एक नया वीडियो शेयर करते हुए स्वरा भास्कर से माफ़ी माँगी है, लेकिन इसमें आखिर में उन्होंने अरविन्द केजरीवाल की तरह ही यू-टर्न ले लिया है।

आज ट्विटर पर जारी किए इस वीडियो में पंजाबी गायक वी राँझा कह रहे हैं, “स्वरा भास्कर मैम, मैंने ‘आएगा तो मोदी ही’ कहा जो बिलकुल भी गलत नहीं है क्योंकि ये बात तो सबको पता ही है। अगर आपको उससे 1% भी दिक्कत थी, तो आप उस वीडियो को वहीं पर डिलीट करवा देते। खैर, जो भी है सारी बात साइड में कर देते हैं। मैं भी एक इंसान ही हूँ और हिन्दुस्तानी होने के नाते आपसे सॉरी बोलता हूँ। पर एक बात है, आएगा तो मोदी ही। जय हिन्द।”

इस वीडियो के बाद ये देखना बाकी है कि स्वरा भास्कर इसके बाद किस तरह की प्रतिक्रिया देती है। आएगा तो मोदी ही सुनकर उनका फिर से गुस्सा होना तो स्वाभाविक है लेकिन क्या वो हँसी-मजाक के इस माहौल का समर्थन करती हैं या फिर हर दूसरे मोदी विरोधी की तरह ही अपनी परिचित शैली में ही नाराजगी दर्ज करती है।

बता दें कि 8 मई 2019 को, एक छोटी सी वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें एक व्यक्ति अभिनेत्री से ट्रोल हो चुकी स्वरा भास्कर के साथ एक सेल्फी ले रहा था। क्लिप में, सेल्फी लेते हुए, मुस्करा कर स्वरा भास्कर से कहता है, “पर मैम, आएगा तो मोदी ही”।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भारत जोड़ो यात्रा’ छोड़ कर दिल्ली पहुँचे कॉन्ग्रेस के महासचिव, कमलनाथ-प्रियंका से भी मिलीं सोनिया गाँधी: राजस्थान के बागी बोले- सड़कों पर बहा सकते...

राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच कॉन्ग्रेस हाईकमान के सामने मुश्किल खड़ी हो गई है। वेणुगोपाल और कमलनाथ दिल्ली पहुँच गए हैं।

अब इटली में भी इस्लामी कट्टरपंथियों की खैर नहीं, वहाँ बन गई राष्ट्रवादी सरकार: देश को मिली पहली महिला PM, तानाशाह मुसोलिनी की हैं...

इटली के पूर्व तानाशाह बेनिटो मुसोलिनी की कभी समर्थक रहीं जॉर्जिया मेलोनी इटली की पहली प्रधानमंत्री बनने जा रही हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,428FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe