Tuesday, August 3, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजन'वर्जिनिटी खोने की सही उम्र क्या है? मैं गलती से प्रेग्नेंट हो गई तो?':...

‘वर्जिनिटी खोने की सही उम्र क्या है? मैं गलती से प्रेग्नेंट हो गई तो?’: जब अनुराग कश्यप की बेटी ने माँ से पूछे सवाल

एक फैन ने डेटिंग को लेकर सही उम्र और इसे लेकर माँओं की सोच पूछी थी। इसके जवाब में आरती बजाज ने बताया था कि डेटिंग के लिए कम से कम 18 उम्र होनी चाहिए, क्योंकि इस समय लोग थोड़े सेंसिबल होते हैं।

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया के मन में सवाल आया था कि वर्जिनिटी खोने की सही उम्र क्या है। उन्होंने यही सवाल अपनी माँ और अनुराग कश्यप की पूर्व-पत्नी आरती बजाज से पूछा था। यूट्यूब पर वीलॉग्स बना कर लोकप्रिय हो चुकीं आलिया कश्यप अक्सर चर्चा में रहती हैं। इसी तरह का एक वीडियो उन्होंने जुलाई 2020 में बनाया था। इस वीडियो में उन्होंने फैंस से ऐसे सवाल बताने को कहा था, जिसे उन्हें अपनी माँ से पूछने में डर लगता है।

आलिया कश्यप ने इंस्टाग्राम के माध्यम से फैंस से सवाल माँगे थे। इस वीडियो में उनकी माँ आरती बजाज भी मौजूद थीं,। आलिया कश्यप ने वीडियो में कहा कि उनकी माँ इन सवालों के जवाब देंगी। एक फैन ने जब पूछा कि ब्रेअकप से कैसे उबरें, तो उनकी माँ ने बताया था कि ये एक बुरा समय होता है और आप रोते हो, लेकिन अच्छे समय को याद कर मूवऑन कर जाना चाहिए। एक फैन ने डेटिंग को लेकर सही उम्र और इसे लेकर माँओं की सोच पूछी थी।

इसके जवाब में आरती बजाज ने बताया था कि डेटिंग के लिए कम से कम 18 उम्र होनी चाहिए, क्योंकि इस समय लोग थोड़े सेंसिबल होते हैं। जब आलिया ने कहा कि उन्होंने 18 की उम्र में डेटिंग शुरू कर दी थी तो उनकी माँ ने जवाब दिया कि वो उस समय ‘बेबी’ थीं। आलिया की माँ आरती बजाज ने ‘फर्स्ट किस’ के सवाल पर कहा कि वो इस पर बात नहीं करना चाहती हैं, लेकिन उन्होंने बताया कि तब वो 17 की थीं।

शादी से पहले सेक्स के सवाल पर उन्होंने कहा था कि हर एक्शन के परिणाम होते हैं और जब इंसान तैयार हो, तभी ऐसा करना चाहिए। आरती बजाज ने बताया कि 23-24 की उम्र में उन्होंने पहली बार शराब पी थी। वर्जिनिटी खोने की सही उम्र के सवाल पर आलिया कश्यप की माँ आरती बजाज ने बताया था कि इंसान जब तैयार हो, तभी उसे ऐसा करना चाहिए और अगर इंतजार कर सकते हैं तो कीजिए।

आलिया कश्यप ने माँ आरती बजाज के साथ बनाया था वीडियो

उन्होंने ये भी कहा था कि आपको किसी के सामने कुछ साबित करने की ज़रूरत नहीं है। 17 की उम्र में रिलेशनशिप के मामले में उन्होंने कहा कि ये इंसान की पसंद पर निर्भर करता है। एक समय में दो लोगों से प्यार को उन्होंने प्यार नहीं, आकर्षण करार दिया। ‘अगर मैं एक्सीडेंटली प्रेग्नेंट हो जाती हूँ तो आप मेरा समर्थन करेंगी?’ – आलिया के इस सवाल पर आरती बजाज ने कहा था कि ऐसा मत कीजिए, 30 से पहले बच्चा होना उनकी नजर में सही नहीं है।

हाल ही में आलिया कश्यप ने एक वीडियो में दिखाया था कि कैसे उनके पिता ने उनकी और उनके बॉयफ्रेंड की मेजबानी की और देशी भोजन खिलाया। वहीं अपने पिता के साथ बनाए गए वीडियो में आलिया ने पूछा था कि अगर वो शराब पीती हैं तो उनका रिएक्शन क्या होगा? अनुराग ने जवाब दिया था तुम पहले ही ऐसा कर चुकी हो। इस वीडियो में पोर्न से लेकर टीनएज तक की बातें हुई। आलिया बताती हैं कि वह अपने पैरेंट्स से एक-एक बात खुलकर करती हैं। 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘चुप! वर्दी उतरवा दूँगी.. तेरी औकात नहीं है’: नैनीताल में महिला पर्यटक की पुलिस से दबंगई, ₹6 करोड़ की कार जब्त

महिला के साथ उसके कुछ साथी भी थे, जो लगातार पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी कर रहे थे। नैनीताल पुलिस ने 6 करोड़ रुपए की कार सीज कर ली है।

‘माँस फेंक करते हैं परेशान’: 81 हिन्दू परिवारों ने लगाए ‘मकान बिकाऊ है’ के पोस्टर, एक्शन में मुरादाबाद पुलिस

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित कटघर थाना क्षेत्र में स्थित इस कॉलोनी में 81 हिन्दू परिवारों ने 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर लगा दिए हैं। वहाँ बसे मुस्लिमों पर परेशान करने के आरोप।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,740FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe