Tuesday, August 3, 2021
Homeविविध विषयअन्यब्राह्मणों को d*cks कहने वाली 'एक्टिविस्ट' ने सचिन तेंदुलकर के जनेऊ पर उगला जहर,...

ब्राह्मणों को d*cks कहने वाली ‘एक्टिविस्ट’ ने सचिन तेंदुलकर के जनेऊ पर उगला जहर, बताया- स्ट्रिंग ब्रा

मीणा कंदस्वामी हाल में फर्जी दलित पहचान और अपने डायवोर्स केस में वसूली करने को लेकर चर्चा में आई थी। इसके पहले तथाकथित एक्टिविस्ट ने ब्राह्मणों को ‘Brahmin d*cks’ कहा था।

पिछले कुछ समय से काफी विवादों में रहने वाली ब्राह्मण विरोधी तथाकथित एक्टिविस्ट मीना कंदस्वामी (Meena Kandasamy) हाल में क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर की एक तस्वीर में उन्हें जनेऊ धारण किए देख भड़क गईं।

मीना ने अपने ट्वीट में जनेऊ के लिए पहले लिखा, “ओह माय गॉड…क्या ये असली तस्वीर है। क्या ये जनेऊ हल्के (एक विशेष समूह के लिए आरक्षित) अंतर्वस्त्र जैसा कुछ नहीं है, जिसे कपड़ों के अंदर पहना जाता है।” इस ट्वीट के अगले थ्रेड में मीना ने जनेऊ पर अभद्र टिप्पणी करते हुए इसकी तुलना ‘स्ट्रिंग ब्रा’ से भी की।

बता दें कि मीना ने जनेऊ के प्रति अपनी घृणा जिस तस्वीर पर निकाली है, उसे सचिन तेंदुलकर ने गणेश चतुर्थी के मौके पर इंस्टाग्राम पर साझा किया था। यह तस्वीर उनके अकाउंट पर 22 अगस्त 2020 को शेयर की गई थी। 

(साभार: इन्स्टाग्राम)

ब्राह्मणों को कहा था ‘Brahmin d*cks’

ब्राह्मण विरोधी मीणा कंदस्वामी हाल में फर्जी दलित पहचान और अपने डायवोर्स केस में वसूली करने को लेकर चर्चा में आई थी। इसके पहले तथाकथित एक्टिविस्ट ने ब्राह्मणों को ‘Brahmin d*cks’ कहा था। मीना के पूर्व पति डॉक्टर गुनशेखरन धर्मराज ने आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी ने उन पर प्रताड़ित करने का फ़र्ज़ी मामला दर्ज कराया था। इसके बाद ही उन्होंने मीना के पिता पर हमला करने का मामला दर्ज कराया। धर्मराज ने यहाँ तक कहा था कि उनके पास इस बात के पूरे सबूत (ईमेल पर) मौजूद हैं कि तलाक की असली वजह क्या थी। 

बचाव में आया था मीडिया समूह

इन आरोपों के चर्चा में आने के बाद एक मीडिया समूह तथाकथित एक्टिविट के बचाव में कूद कर आया था। वहीं मीना ने दावा किया था कि ‘ट्रॉल्स’ उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। इस बीच यह दावा भी किया गया था कि मीना के पति ने जितने भी आरोप लगाए हैं वह असल में ट्रॉल्स के आरोप हैं। इसके बाद धर्मराज को ही ट्रोल घोषित कर दिया गया था।  

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘चुप! वर्दी उतरवा दूँगी.. तेरी औकात नहीं है’: नैनीताल में महिला पर्यटक की पुलिस से दबंगई, ₹6 करोड़ की कार जब्त

महिला के साथ उसके कुछ साथी भी थे, जो लगातार पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी कर रहे थे। नैनीताल पुलिस ने 6 करोड़ रुपए की कार सीज कर ली है।

‘माँस फेंक करते हैं परेशान’: 81 हिन्दू परिवारों ने लगाए ‘मकान बिकाऊ है’ के पोस्टर, एक्शन में मुरादाबाद पुलिस

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित कटघर थाना क्षेत्र में स्थित इस कॉलोनी में 81 हिन्दू परिवारों ने 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर लगा दिए हैं। वहाँ बसे मुस्लिमों पर परेशान करने के आरोप।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,740FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe