Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयअन्यतस्वीरें ट्वीट कर दिखाई नेट की बल्लेबाजी, पर टॉस से पहले टेस्ट टीम से...

तस्वीरें ट्वीट कर दिखाई नेट की बल्लेबाजी, पर टॉस से पहले टेस्ट टीम से विराट कोहली बाहर: कप्तान के ‘खिंचाव’ से नेटिजन्स हैरान

3 जनवरी 2022 को होने वाले मैच से पहले 2 जनवरी को विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में साझा की गई तस्वीरों में वह बैटिंग प्रैक्टिस करते दिखाई दिए थे। प्रैक्टिस के दौरान वह एकदम फिट थे। मगर आज खबर आई कि उनकी पीठ में ऐंठन है।

भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जोहान्सबर्ग में दूसरे टेस्ट से पहले अनफिट पाए जाने के कारण मैच से बाहर हो गए हैं। अब उनकी जगह कप्तानी के एल राहुल कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि कोहली की पीठ में ऐंठन/खिंचाव की वजह से उन्हें अंतिम समय में टॉस से पहले मैच से बाहर होना पड़ा। इस बात की जानकारी आज के मैच के कप्तान के एल राहुल ने दी। उन्होंने यह भी बताया कि कोहली की जगह टीम में हनुमा विहारी को जगह मिली है।

बता दें कि 3 जनवरी 2022 को होने वाले मैच से पहले 2 जनवरी को विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में साझा की गई तस्वीरों में वह नेट पर बैटिंग प्रैक्टिस करते दिखाई दिए थे। पोस्ट में उन्होंने लिखा था, “नया साल, नोटिवेशन वही।” तस्वीरों को देख ऐसा नहीं लग रहा था कि उन्हें कोई दिक्कत है। हालाँकि आज खबर आई कि उन्हें कमर की समस्या है। अब सोशल मीडिया पर लोग इसे देख अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक यूजर ने उन्हें कहा, “विराट कोहली एक बच्चे की तरह बर्ताव कर रहे हैं और चाहते हैं कि बीसीसीआई उन्हें दुलार करे। लेकिन वो ये नहीं समझ रहे कि उन्हें पहले अपने बैट से स्कोर बनाने होंगे। जैसा चल रहा है। मुझे लग रहा है कि कैप्टेंसी जल्द छोड़नी होगी।”

कुछ कोहली फैन्स तो ऐसे भी दिखे जिन्होंने कोहली के मैच से बाहर होने के पीछे भारतीय जनता पार्टी और ‘आरएएस गुंडों’ को वजह बताया। अहमद वरीच ने लिखा, “कोहली बाहर है सिर्फ बीजेपी और आरएसएस गुंडों के कारण।” कुछ यूजर ने इस फैसले के पीछे सौरव गांगुली और जय शाह के मीम्स भी शेयर किए।

कुछ लोगों ने कोहली के अनफिट होने पर सवाल किया है कि क्या 24 घंटे के अंदर कमर में दर्द हो गया। वहीं कुछ लोग राणा अयूब को भेजे गए उपहार की तस्वीरें शेयर करके कोहली पर निशाना साध रहे हैं। यूजर्स का पूछना है कि आखिर देश से नफरत करने वालों के लिए इतना प्यार क्यों हैं? आखिर दिमाग में चल क्या रहा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -