Wednesday, January 19, 2022
Homeविविध विषयअन्यपाकिस्तान में हिंसा के लिए मोदी जिम्मेदार: हिरोइन और कॉन्ग्रेसी नेता एंड्रिया डिसूजा

पाकिस्तान में हिंसा के लिए मोदी जिम्मेदार: हिरोइन और कॉन्ग्रेसी नेता एंड्रिया डिसूजा

ट्विटर पर एंड्रिया की जमकर क्लास ली जा रही है। कोई उन्हें धन्यवाद कर रहा है कि वो कम से कम ये तो मान चुकी हैं कि पाकिस्तान भारत का हिस्सा है। तो कोई कह रहा है कि मोदी फिलहाल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नहीं हैं लेकिन कुछ साल बाद ऐसा मुमकिन हो सकता है।

‘कामसूत्र 3डी’, ‘फॉर अडल्ट्स ओनली’ जैसी फिल्मों और पाकिस्तानी सीरियल ‘माती’ में काम कर चुकी ऑल इंडिया प्रोफेशनल्स कॉन्ग्रेस की सदस्य एंड्रिया डिसूजा ने इल्जाम लगाया है कि पाकिस्तान में हुई हिंसा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्मेदार हैं।

दरअसल, ट्विटर पर रिया नाम से मौजूद एंड्रिया ने पाकिस्तानी पत्रकार नाएला इनायत के ट्वीट को आधार बनाकर यह लिखा है। दरअसल पाकिस्तान के फुलादियून इलाके में ईशनिंदा के आरोप में एक हिंदू डॉक्टर के हिरासत में लिए जाने से माहौल तनावपूर्ण हो गया है और एंड्रिया का ट्वीट इसी संबंध में है। डॉक्टर पर कुरान जलाने का आरोप है, जिसके कारण भीड़ हिंदू इलाकों में जाकर उनकी दुकानों में आग लगा रही है।

एंड्रिया का मानना है कि इस घटना के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्मेदार हैं। अपने ट्विटर पर उन्होंने प्रधानमंत्री से जवाब माँगा कि क्या यही उनका ‘सबका साथ और सबका विकास है’, जिसका उन्होंने वादा किया था। अपने ट्वीट में एंड्रिया उर्फ़ रिया ने मोदी को देश का प्रधानमंत्री चुनने पर इंडिया को ‘गुड लक’ भी कहा है। लेकिन, यहाँ सोचने वाली बात यह है कि जिस घटना के लिए रिया अपने ट्विटर पर नरेंद्र मोदी के प्रति इतनी नाराज़गी दिखा रही हैं, वो वास्तविकता में भारत का मामला है ही नहीं।

अब इस कारण ट्विटर यूजर्स उनकी जमकर ख़िंचाईं कर रहे हैं। कोई उन्हें धन्यवाद कर रहा है कि वो कम से कम ये तो मान चुकी हैं कि पाकिस्तान भारत का हिस्सा है।

तो, कोई यह कह रहा है कि मोदी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नहीं हैं लेकिन कुछ साल बाद ऐसा मुमकिन हो सकता है। कुछ लोग उन्हें दो अलग-अलग देशों में फर्क बताने की जद्दोजहद में हैं। जबकि कुछ उनके शब्दों का मजाक उड़ा रहे हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भगवान विष्णु की पौराणिक कहानी से प्रेरित है अल्लू अर्जुन की नई हिंदी डब फिल्म, रिलीज को तैयार ‘Ala Vaikunthapurramuloo’

मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की नई हिंदी डब फिल्म के टाइटल का मतलब बताया है, ताकि 'अला वैकुंठपुरमुलु' से अधिक से अधिक दर्शकों का जुड़ाव हो सके।

‘एक्सप्रेस प्रदेश’ बन रहा है यूपी, ग्रामीण इलाकों में भी 15000 Km सड़कें: CM योगी कुछ यूँ बदल रहे रोड इंफ्रास्ट्रक्चर

योगी सरकार ने ग्रामीण इलाकों में 5 वर्षों में 15,246 किलोमीटर सड़कों का निर्माण कराया। उत्तर प्रदेश में जल्द ही अब 6 एक्सप्रेसवे हो जाएँगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,216FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe