Wednesday, January 19, 2022
Homeविविध विषयअन्यमुकेश खन्ना ने 'गो रक्षा' को कहा तो कट्टरपंथी बिलबिलाए, अब्दुल ने लिखा- 50%...

मुकेश खन्ना ने ‘गो रक्षा’ को कहा तो कट्टरपंथी बिलबिलाए, अब्दुल ने लिखा- 50% हिंदू बीफ खाते हैं

खन्ना कहते हैं, "...गाय को राष्ट्रीय पशु, राष्ट्रीय सम्पदा घोषित कर देना चाहिए। तब जाकर न्याय होगा, हमारे ज़मीर से, भक्ति से, विश्वास से। तब जाकर किसी माई के लाल की हिम्मत नहीं होगी इन्हें काटने की।"

शक्तिमान सीरियल से मशहूर हुए टीवी एक्टर मुकेश खन्ना ने अपनी हालिया वीडियो में उन लोगों को निशाने पर लिया जो गो हत्या करते हैं और उनको खाते हैं। अपनी वीडियो को एक्टर ने इंस्टाग्राम, यूट्यूब, फेसबुक पर शेयर किया है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “गाय हमारी माता है, क्या हम लोग कल्कि अवतार का इंतजार कर रहे हैं…कल्कि आकर हमारी गाय माता को बचाएँगे?” 

मुकेश खन्ना की इस वीडियो में उन्होंने आगे कहा, “जब आपके घर की माता-बहनें संकट में होती हैं तो आप ये इंतजार करते हैं कि पुलिस आएगी तो उनको बचाएगा या फिर मिलिट्री आएगी तो उन्हें बचाएगी। जब उनके पास आप किसी का इंतजार नहीं करते हैं तो गाय हमारी और आपकी माता ये किसी को बताने की जरूरत क्यों पड़ती है। खुलेआम! और हम सब मूक दर्शक बन कर चुप हैं! शर्म आनी चाहिए हमें। उन्हें भी जो इसे चाव से खाते हैं। इसे रोका जाना चाहिए। और मेरे हिसाब से इसका एक ही तरीक़ा है कि सरकार को गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित कर देना चाहिए। जो इस समय शेर (भारत का राष्ट्रीय पशु इस समय टाइगर यानी कि बाघ है ) है।”

वह कहते हैं, “शेर अपनी रक्षा स्वयं कर सकता है। परंतु गाय अपने भक्तों की ओर कातर नज़रों से देखती है कि वो आगे बढ़ कर उनकी रक्षा करें। उनके क़ातिलों से, उनके भक्षकों से। पर हर कोई अपनी लाइफ़ में बिज़ी है। इसलिए सरकार को आगे आकर गाय को राष्ट्रीय पशु, राष्ट्रीय सम्पदा घोषित कर देना चाहिए। तब जाकर न्याय होगा, हमारे ज़मीर से, भक्ति से, विश्वास से। तब जाकर किसी माई के लाल की हिम्मत नहीं होगी इन्हें काटने की।”

इस पोस्ट के बाद कुछ लोगों को खन्ना हमेशा की तरह खटक गए और उन्हें उल जुलूल बातें कही जाने लगीं। तमाम हिंदुओं ने जहाँ मुकेश खन्ना की माँग के साथ सहमति जताई और राष्ट्रीय पशु को लेकर अपनी माँग बताई। वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जो भारत में गायों की हालत बताते दिखे। इसके अलावा कुछ शमीम अहमद जैसे भी लोग थे जिन्होंने ये पढ़ कर मुकेश खन्ना को लिखा, “…और तुझको राष्ट्रीय गधा घोषित कर दें।”

काजिज अहिर अहमद गो हत्या को सही ठहराने के लिए कहता है, “एक्सपोर्ट तो तेरा बाप करता है विदेशों में।”

मालवानराजा नाम का एक यूजर खन्ना को लिखता है, “सर आपने कितनी गो माता पाल रखी है। और उन गो माताओं के बारे में क्या ख्याल है जो सड़को पर कचरा खाती फिरती हैं। इतने बड़े देश में अगर एक गो भक्त एक गाय पालेगा तो ना तो कहीं गाय भूख से मरेगी। और ना ही कटेंगी।”

अब्दुल सैयद लिखता है, “आपको सिर्फ अपने देश से प्रेम है, विश्व से नहीं। मतलब भारत देश को आपके भगवान ने बनाया और बाकी देश जो है विश्व वो अलग भगवान ने बनाया।”…सैयद लिखता है, “50% हिंदू ये बीफ खाते हैं किसको प्रूफ चाहिए दिखा दूँगा”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

50 मंत्री, 1200 कॉन्स्टेबल, 27 DSP, लंदन की शाही बग्गी, 75 फ़ीट का केक… कुछ यूँ मना था मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन

लंदन से आई शाही विक्टोरियाई बग्गी, 75 फ़ीट का केक, ठंड में सड़क पर स्कूली बच्चे - रामपुर में ऐसे मना रहा मुलायम सिंह यादव का 75वाँ जन्मदिन।

अभिनेत्री रायमा इस्लाम की बोरे में मिली दो टुकड़ों में लाश, शूटिंग के लिए घर से निकलने के बाद हुईं थी लापता: पति सहित...

पुलिस ने राजधानी ढाका में ब्रिज के पास सड़क किनारे से राइमा की लाश बरामद की है। जिसे दो टुकड़े करके एक बोरे में बंद कर फेंक दिया गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,069FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe