Sunday, September 19, 2021
Homeविविध विषयअन्यसिद्धार्थ शुक्ला की 'मौत' कैसे, डॉक्टर नहीं बता पाए: श्मशान घाट पर फूट-फूटकर रोईं...

सिद्धार्थ शुक्ला की ‘मौत’ कैसे, डॉक्टर नहीं बता पाए: श्मशान घाट पर फूट-फूटकर रोईं शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से शहनाज गिल को गहरा धक्का लगा है। वो सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन के लिए ओशिवारा श्मशान घाट आईं। उनका रो-रो कर बुरा हाल था।

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है। अभिनेता की बॉडी पर बाहरी चोट के कोई निशान आदि नहीं मिले हैं। बता दें कि 40 वर्षीय अभिनेता का 2 सितंबर को हार्टअटैक के चलते निधन हो गया था। आज (सितंबर 3, 2021) अंतिम संस्कार किया जाएगा। सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर ओशिवारा श्मशान घाट पहुँच चुका है।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से शहनाज गिल को गहरा धक्का लगा है। वो सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम दर्शन के लिए ओशिवारा श्मशान घाट आईं। उनका रो-रो कर बुरा हाल था।

सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमॉर्टम मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में किया गया। पोस्टमॉर्टम की वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई। रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है। 3 डॉक्टरों के एक्सपर्ट पैनल ने अभिनेता का पोस्टमॉर्टम किया। शरीर पर किसी चोट आदि का निशान नहीं मिला है, लेकिन डॉक्टरों ने मौत की वजह नहीं बताई है। डॉक्टरों का कहना है कि अभिनेता की मौत के पीछे कुछ संदिग्ध नजर नहीं आया है, लेकिन विसरा सुरक्षित कर लिया गया है और इसे फॉरेंसिक जाँच के लिए भेजा जा रहा है। 

फॉरेंसिक जाँच की रिपोर्ट आने में 20 से 25 दिन का समय लगने की संभावना है, इसके बाद ही यह साफ हो पाएगा कि अभिनेता की मौत की वजह हार्टअटैक ही है या कुछ और। वहीं पुलिस का कहना है कि वे अभी केमिकल और एनालिसिस रिपोर्ट का इंतजार करेंगे। जाँच कर रही पुलिस जल्दबाजी में किसी निर्णय पर नहीं पहुँचना चाहती। रिपोर्ट पर 5 डॉक्टरों के हस्ताक्षर हैं।

मुंबई पुलिस ने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद उनकी माता, बहन और जीजा का बयान दर्ज किया है। कल सुबह वही लोग सिद्धार्थ को बेहोशी की हालत में लेकर कूपर हॉस्पिटल आए थे।

टीवी का चर्चित सीरियल ‘बिग बॉस’ जीतकर चर्चा में आए सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। फिर वह अभिनय की दुनिया में आए। ‘बाबुल का आँगन छूटे ना’, ‘बालिका वधू’ जैसे सीरियल में अपने अभिनय से लोगों का ध्यान खींचा था। सिद्धार्थ के असमय निधन से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। 

उल्लेखनीय है कि सिद्धार्थ की मृत्यु की खबर सुनकर एक तरफ जहाँ लोग सदमे में हैं, उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया पर एक नई बहस भी शुरू हो गई है। ये बहस कूपर अस्पताल को लेकर है, जहाँ उन्हें आखिरी समय ले जाया गया। इस केस को सुशांत सिंह से जोड़कर कहा जा रहा है कि पहले सुशांत और अब सिद्धार्थ शुक्ला… वही कूपर अस्पताल। लोग मर्डर तक भी कयास लगा रहे हैं।

बता दें कि कूपर अस्पताल सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद चर्चा में आया था। सुशांत की मौत के बाद उनका पोस्टमॉर्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में ही किया गया था। पोस्टमॉर्टम के अगले दिन रिया सुशांत के शव को देखने के लिए अस्पताल पहुँची थी। अस्पताल की ओर से रिया को शव को देखने की इजाजत दी गई थी। इसी पर महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने कूपर अस्पताल और मुंबई पुलिस से जवाब माँगा था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिख नरसंहार के बाद छोड़ दी थी कॉन्ग्रेस, ‘अकाली दल’ में भी रहे: भारत-पाक युद्ध की खबर सुन दोबारा सेना में गए थे ‘कैप्टेन’

11 मार्च, 2017 को जन्मदिन के दिन ही कैप्टेन अमरिंदर सिंह को पंजाब में बहुमत प्राप्त हुआ और राज्य में कॉन्ग्रेस के लिए सत्ता का सूखा ख़त्म हुआ।

अडानी समूह के हुए ‘The Quint’ के प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर, गौतम अडानी के भतीजे के अंतर्गत करेंगे काम

वामपंथी मीडिया पोर्टल 'The Quint' में बतौर प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर कार्यरत रहे संजय पुगलिया अब अडानी समूह का हिस्सा बन गए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,106FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe