Monday, July 22, 2024
Homeविविध विषयअन्य'सभी बच्चे ट्राई करते हैं... दिव्या भारती संग मैंने भी ली थी': सलमान खान...

‘सभी बच्चे ट्राई करते हैं… दिव्या भारती संग मैंने भी ली थी’: सलमान खान की Ex, आर्यन खान के लिए दे रही दलील

सोमी ने आर्यन की गिरफ्तारी पर दुख जताते हुए कहा कि बच्चे को घर जाने दिया जाए। उनके मुताबिक, कोई संत नहीं होता। उन्होंने खुद ने भी दिव्या भारती के साथ ड्रग्स लिया था।

बॉलीवुड के किंग खान का बेटा आर्यन खान जबसे ड्रग्स केस में अरेस्ट हुआ है तभी से बड़े-बड़े कलाकर उसके समर्थन में बयान जारी कर रहे हैं। इसी क्रम में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने भी आर्यन के लिए बड़ा पोस्ट किया। सोमी ने आर्यन की गिरफ्तारी पर दुख जताते हुए कहा कि बच्चे को घर जाने दिया जाए। उनके मुताबिक, कोई संत नहीं होता। उन्होंने खुद ने भी दिव्या भारती के साथ ड्रग्स लिया था।

सोमी ने लिखा, “किस बच्चे ने ड्रग्स के साथ प्रयोग नहीं किया होगा? ये सब बंद कीजिए और इस बच्चे को जाने दीजिए। ड्रग्स वैश्यावृत्ति की तरह है, ये कभी खत्म नहीं होगा। इसलिए इन दोनों को ही अपराध की श्रेणी से हटा देना चाहिए। बच्चे तो बच्चे ही हैं, ये इसका उदाहरण है। कोई संत नहीं होता। मैं जब 15 साल की थी तब गांजा ट्राई किया था और ‘आंदोलन’ की शूटिंग के दौरान एक बार फिर से दिव्या भारती के साथ लिया था। मुझे उसका कोई पछतावा नहीं है।”

उनके मुताबिक न्यायिक प्रणाली आर्यन का इस्तेमाल करके अपनी बात सही साबित करना चाहता है। वह कहती हैं यह बच्चा बिना मतलब में परेशानी झेल रहा है। कैसा रहेगा अगर जूडिशल सिस्टम रेप और मर्डर करने वालों को पकड़े। 

वह कहती हैं, “यूएस 1971 से ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है फिर भी यहाँ जो लेना चाहता है उसे आसानी से मिल जाती है। शाहरुख और गौरी के लिए मेरा दिल टूटने लगता है। मेरी दुआएँ उनके साथ हैं। आर्यन तुमने कुछ गलत नहीं किया। न्याय होगा बच्चे।”

यहाँ बता दें कि सोमी अली पिछले दिनों अपने कई दावों के चलते चर्चा में थीं। उन्होंने खुलासा किया था कि कैसे ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म देखने के बाद वो ताजमहल देखने का बहाना बनाकर पाकिस्तान से भारत आ गईं और सोचा था कि वो सलमान से शादी करेंगी। इसके बाद उन्होंने ये भी बताया था कि बॉलीवुड में उनका कई निर्देशकों ने शोषण करने का प्रयास किया था, क्योंकि वो जानते थे कि सोमी एक बुरे रिश्ते से गुजर रही हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -