Tuesday, July 23, 2024
Homeदेश-समाजपत्नी के साथ भक्ति पिच पर विराट कोहली: चलते बल्ले से हिंदुओं को दिया...

पत्नी के साथ भक्ति पिच पर विराट कोहली: चलते बल्ले से हिंदुओं को दिया था ‘ज्ञान’, फॉर्म गिरते ही भजन-कीर्तन

अमेरिकी गायक कृष्णा दास ने उस कार्यक्रम को आयोजित किया था, जिस भजन-कीर्तन में हिस्सा लेने विराट और अनुष्का पहुँचे।

लगता है कि खराब फॉर्म से जूझते भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को अब ‘भगवान’ का ही सहारा है। तभी वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लंदन में भजन-कीर्तन के कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए पहुँचे। नवंबर 2019 के बाद से विराट कोहली ने क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में कोई शतक नहीं लगाया है, लगभग पिछले ढाई साल से। मौजूदा इंग्लैंड दौरे में भी उनके बल्ले ने कोई कमाल नहीं दिखाया।

इस दौरे में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी साथ में गई हैं। टीम इंडिया वहाँ फ़िलहाल तीन मैचों की वनडे श्रृंखला खेल रही है, जो एक-एक की बराबरी पर है। अमेरिकी गायक कृष्णा दास ने उस कार्यक्रम को आयोजित किया था, जिस भजन-कीर्तन में हिस्सा लेने विराट और अनुष्का पहुँचे। भक्ति गीतों के मशहूर गायक कृष्णा दास के एक प्रमुख शिष्य ने सेलेब्रिटी कपल के साथ तस्वीरें शेयर की, जिसके बाद सोशल मीडिया को इसका पता चला।

हनुमान दास द्वारा शेयर किए गए पोस्ट से पता चला है कि लंदन के यूनियन चापेल में ये कार्यक्रम 14-15 जुलाई को आयोजित किया गया था। बता दें कि फरवरी 2022 के बाद से विराट कोहली ने अंतरराष्ट्रीय मैचों में एक अर्धशतक तक नहीं लगाया है। उनका पिछले शतक भी नवंबर 2019 में एक कमजोर टीम बांग्लादेश के विरुद्ध आया था। जहाँ कई दिग्गजों ने उनकी आलोचना की है, तो कई उनकी वापसी की उम्मीद जता रहे हैं।

बता दें कि हिन्दुओं को ज्ञान देने के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कई बार निशाने पर आ चुके हैं। हाल ही में वेंकटेश प्रसाद ने कहा था कि किसी भी प्लेयर के फॉर्म में ना होने पर वे उसे ड्रॉप नहीं करते हैं, बल्कि रेस्ट देते हैं। वेंकटेश ने पूर्व खिलाड़ियों का उदाहरण देते हुए बताया है कि कैसे इससे पहले उन्हें खराब फॉर्म के कारण टीम से बाहर किया गया था। इससे पहले कपिल देव ने विराट कोहली को टीम से बाहर न करने को लेकर आपत्ति जताते हुए कहा था कि जब रविचंद्रन अश्विन को टेस्ट के प्लेइंग 11 से बाहर किया जा सकता है तो विराट कोहली को क्यों नहीं?

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -