Saturday, October 16, 2021
Homeदेश-समाजमहाराष्ट्र: दरगाह में 7 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने वाला 26 साल...

महाराष्ट्र: दरगाह में 7 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म करने वाला 26 साल का अकरम पठान गिरफ्तार

महाराष्ट्र के लातूर के निलांगा पुलिस थाने के अधिकारी के मुताबिक, आरोपित अकरम पठान को 7 साल की मासूम बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में औसा के एरंडी सरोला गाँव से गिरफ्तार कर लिया गया है।

महाराष्ट्र के लातूर में पिछले हफ्ते 7 साल की मासूम बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के मामले में एक मुस्लिम शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने रविवार (11 अप्रैल 2021) को इसकी जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि 6 अप्रैल को अकरम पठान (26 साल) नाम के एक मुस्लिम शख्स ने निलांगा तहसील के शेडोल में स्थित एक दरगाह में इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया।

महाराष्ट्र के लातूर के निलांगा पुलिस थाने के अधिकारी के मुताबिक, आरोपित अकरम पठान को 7 साल की मासूम बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में औसा के एरंडी सरोला गाँव से गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि इस वीभत्सघटना पहली नहीं है, इससे पहले भी रेप और गैंगरेप के कई मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार की हैं। हाल ही में (9 अप्रैल) राजस्थान के भिवाड़ी में एक मौलवी पर नाबालिग से रेप का आरोप लगा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक भिवाड़ी के एक गाँव की मस्जिद के मौलवी ने 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ पहले रेप किया और फिर उसे कुएँ में धकेल फरार हो गया था। इस घटना के 7 दिन बाद पीड़ित बालिका के परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की गुहार लगाई थी।

जानकारी के मुताबिक, भिवाड़ी सीओ हरिराम कुमावत ने बताया था कि गाँव के ही एक व्यक्ति ने मौलवी जफरु के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। वह मूल रूप से हरियाणा के पुन्हाना इलाके के बिसरु गाँव का रहने वाला था। अलवर में वह परिवार सहित रहता था। शिकायत में कहा गया था कि अप्रैल 1, 2021 की रात मौलवी उसकी 14 साल की बेटी को घर से मस्जिद में ले गया और उसके साथ रेप किया था।

इसके अलावा एक दूसरी घटना में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक मदरसे में पढ़ाने वाले 25 साल के मौलवी को 9 साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। खबरों के मुताबिक यह घटना 9 अगस्त 2020 की है।

पुलिस अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक आरोपित का नाम मौलाना अरशद रहमानी बताया गया था। रायपुर शहर के खमारडीह थाना क्षेत्र में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अरशद रहमानी को गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपित मौलाना रहमानी पंडरी क्षेत्र के मदरसे में शिक्षक था। वह बच्ची और उसकी बहन को अरबी पढ़ाने के लिए उनके घर पर जाता था। आरोपित मौलाना पिछले 15 दिनों से अरबी पढ़ाने बच्ची के घर जा रहा था। 9 अगस्त के दिन उसने बच्ची को अकेला देखकर उसके साथ बलात्कार किया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दलित युवक लखबीर सिंह की हत्या के बाद संयुक्त किसान मोर्चा के बचाव में कूदा India Today, ‘सोर्स’ के नाम पर नया ‘भ्रमजाल’

SKM के नेता प्रदर्शन स्थल पर हुए दलित युवक की हत्या से खुद को अलग कर रहे हैं। इस बीच इंडिया टुडे ग्रुप अब उनके बचाव में सामने आया है। .

कुंडली बॉर्डर पर लखबीर की हत्या के मामले में निहंग सरबजीत को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ‘जो बोले सो निहाल’ के नारे

निहंग सिख सरबजीत की गिरफ्तारी की वीडियो सामने आई है। इसमें आसपास मौजूद लोग तेज तेज 'जो बोले सो निहाल' के नारे बुलंद कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,835FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe