Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाजदिल्ली की 'फ्री पानी' में भी गुनाह नहीं धो पाया आफताब, श्रद्धा को बताता...

दिल्ली की ‘फ्री पानी’ में भी गुनाह नहीं धो पाया आफताब, श्रद्धा को बताता था पत्नी: जला दिया था चेहरा, पुलिस रिमांड 5 दिन बढ़ी

सूत्रों के अनुसार हत्या के बाद आफताब ने खून के धब्बों को साफ करने के लिए बहुत सारे पानी का इस्तेमाल किया होगा। इसकी वजह से पानी का बिल ज्यादा आया और 300 रुपए बकाया रह गए। पड़ोसियों ने यह भी बताया है कि आफताब नियमित रूप से बिल्डिंग की पानी की टंकी चेक करने भी जाता था।

दिल्ली पुलिस ने गुरुवार (17 नवंबर 2022) को आफताब अमीन पूनावाला को साकेत की कोर्ट में पेश किया। अदालत ने उसकी ​पुलिस रिमांड 5 दिन के लिए बढ़ा दी है। अदालत परिसर में मौत की सजा की माँग करते हुए वकीलों ने प्रदर्शन भी किया।

इससे पहले न्यूज एजेंसी एएनआई ने दिल्ली पुलिस के सूत्रों के हवाले से बताया था कि आफताब ने महरौली के जिस फ्लैट में श्रद्धा वाकर की हत्या की थी, उसका 300 रुपए का पानी का बिल बकाया है। यह चौंकाता है, क्योंकि दिल्ली में 20 हजार लीटर पानी फ्री है। सूत्रों के अनुसार हत्या के बाद आफताब ने खून के धब्बों को साफ करने के लिए बहुत सारे पानी का इस्तेमाल किया होगा। इसकी वजह से पानी का बिल ज्यादा आया और 300 रुपए बकाया रह गए। पड़ोसियों ने यह भी बताया है कि आफताब नियमित रूप से बिल्डिंग की पानी की टंकी चेक करने भी जाता था।

सूत्रों के अनुसार पुलिस पूछताछ में आफताब ने श्रद्धा का चेहरा जलाने की बात भी कबूली है। उसने कहा है कि पहचान छिपाने के लिए शव के टुकड़े करने के बाद उसने चेहरा चलाया था। इससे पहले खबर आई थी कि उसने सबसे आखिर में सिर को ठिकाने लगाया था। वह फ्रिज में रखे श्रद्धा के सिर को रोज निहारता था। उसका मेकअप करता था। उसे जोर-जोर से थप्पड़ मारता था। कभी-कभी उससे बातें भी करता था। यह बात भी सामने आई थी कि उसने सिर के टुकड़े नहीं किए थे।

रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली आने से पहले श्रद्धा और आफताब मुंबई के वसई के वाइट हिल्स सोसाइटी के एक फ्लैट में रहते थे। यहाँ दोनों करीब छह महीने रहे। इस दौरान उन्होंने लोगों को अपना रिश्ता पति-पत्नी का बताया था। हालाँकि महरौली में उन्होंने जो फ्लैट किराए पर लिया था, उसके मालिक को पता था कि दोनों शादीशुदा नहीं हैं। एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने अपना फोन ओएलएक्स पर बेच दिया था।

गौरतलब है कि श्रद्धा से आफताब की पहचान बंबल एप के जरिए ही हुई थी। बाद में दोनों लिव इन में रहने लगे। जब श्रद्धा शादी का दबाव बनाने लगी तो आफताब मुंबई से दिल्ली शिफ्ट हो गया। श्रद्धा को भी यहीं बुला लिया। फिर 18 मई 2022 को गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने उसके शव के 35 टुकड़े किए थे। कई दिनों तक वह शव के टुकड़े दिल्ली के महरौली के जंगलों में फेंकता रहा था। 15 नवंबर को शवों के अवशेष की बरामदगी के लिए पुलिस आफताब के लेकर जंगल में गई थी। 10 बॉडी पार्ट्स मिलने की बात कही जा रही है। हालाँकि ये श्रद्धा के ही हैं, इसकी पुष्टि फोरेंसिक और डीएनए जाँच के बाद ही हो पाएगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

Searched termsआफताब गर्लफ्रेंड, आफताब की कितनी गर्लफ्रेंड, आफताब ने कितनी लड़कियों को फंसाया, आफताब लड़की, श्रद्धा गर्भवती थी, श्रद्धा वाकर प्रेग्नेंट, हत्या श्रद्धा गर्भवती, आफताब श्रद्धा प्रेग्नेंट, श्रद्धा का लास्ट चैट, shradhha walkar pregnant, aftab shradhha pregnant, shradhha murder pregnant, shraddha murder case, shraddha case FIR, shraddha father complain, श्रद्धा केस एफआईआर, श्रद्ध पिता कंप्लेन, श्रद्धा के पिता, दिल्ली, दिल्ली मर्डर, दिल्ली पुलिस, दिल्ली श्रद्धा मर्डर केस, मुंबई श्रद्धा मर्डर, दिल्ली मर्डर आफताब, आफताब ने श्रद्धा की हत्या की, हिंदू प्रेमिका मर्डर, हिंदू लड़की हत्या, Delhi, Delhi police, Delhi murder, delhi police, delhi shradhha murder case, delhi hindu girl murder, mumbai shradhha murder, लव जिहाद, हिंदू लड़की मुस्लिम हत्या, हिंदू लड़कियों की हत्या, श्रद्धा का सिर
ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कॉन्ग्रेस के चुनावी चोचले ने KSRTC का भट्टा बिठाया, ₹295 करोड़ का घाटा: पहले महिलाओं के लिए बस सेवा फ्री, अब 15-20% किराया बढ़ाने...

कर्नाटक में फ्री बस सेवा देने का वादा करना कॉन्ग्रेस के लिए आसान था लेकिन इसे लागू करना कठिन। यही वजह है कि KSRTC करोड़ों के नुकसान में है।

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -