Sunday, August 1, 2021
Homeदेश-समाजअसलम कर चुका है अपनी 4 साल की बेटी का भी बलात्कार: 'सोनम' की...

असलम कर चुका है अपनी 4 साल की बेटी का भी बलात्कार: ‘सोनम’ की माँ का आरोप

ढाई साल की बच्ची जो अभी ठीक से खड़ी भी नहीं हो पाती होगी, उसके साथ जाहिद और असलम ने जो हैवानियत की है उसे सुनकर किसी की भी रूह काँप जाएगी।

अलीगढ़ में ढाई साल की सोनम (बदला हुआ नाम) शर्मा के साथ बलात्कार के बाद दरिंदगी से मार देने की घटना के बीच एक हैरान कर देने वाला तथ्य भी सामने आया है। अलीगढ़ में ढाई साल की जिस बच्ची को दरिंदगी से मार दिया गया, उस बच्ची की माँ ने उनमें से एक आरोपित असलम पर बड़ा ‘आरोप’ लगाया है।

सोनम शर्मा की माँ ने कहा है कि असलम नाम के आरोपित ने अपनी 4 साल की बेटी के साथ भी बलात्कार किया था और उसकी पत्नी अपनी बेटी को लेकर अपने पिता के घर चली गई थी। बच्ची की माँ ने कहा कि आरोपितों के खिलाफ अगर कार्रवाई नहीं की गई, तो उन्हें आगे भी अपराध करने का बढ़ावा मिलेगा।

मृतक बच्ची की माँ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से निवेदन किया है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और दोषियों के लिए मौत की सजा की माँग रखी है। बच्ची की माँ ने कहा कि दोषी अगर 7 साल में ही छूटकर आ जाते हैं तो वे अपराध करने के लिए और प्रोत्साहित होंगे।

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची सोनम शर्मा के साथ हुई दरिंदगी से पूरा देश सदमे में है। ढाई साल की बच्ची जो अभी ठीक से खड़ी भी नहीं हो पाती होगी, उसके साथ जाहिद और असलम ने जो हैवानियत की है उसे सुनकर किसी की भी रूह काँप जाएगी। हालाँकि मीडिया का एक बड़ा ‘सेक्युलर’ और ‘निष्पक्ष’ वर्ग ऐसा है, जो अभी भी जाहिद और असलम के पक्ष को मजबूत साबित करने का प्रयास कर रहा है। जाहिद और असलम ने महज़ ₹5000 के लिए ढाई साल की बच्ची को बेरहमी से मार डाला। बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए अब पूरे देश से आवाज उठ रही है।

ढाई साल की बच्ची 30 मई को अचानक लापता हो गई थी और 2 जून को उसका शव मिला। पुलिस के मुताबिक
बेइज्जती का बदला लेने के लिए मोहल्ले के ही जाहिद और असलम ने बच्ची की हत्या कर दी। बच्ची के घरवालों ने जाहिद को 40 हजार रुपये उधार दिए थे, जिनमें 35 हजार रुपये तो उसने वापस कर दिए थे लेकिन बाकी पांच हजार रुपये मांगने पर जाहिद ने अपनी बेइज्जती की बात कही थी। ₹5000 के लिए ढाई साल की बच्ची को बेरहमी से मार डाला। बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए अब पूरे देश से आवाज उठ रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मुहर्रम पर यूपी में ना ताजिया ना जुलूस: योगी सरकार ने लगाई रोक, जारी गाइडलाइन पर भड़के मौलाना

उत्तर प्रदेश में डीजीपी ने मुहर्रम को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी हैं। इस बार ताजिया का न जुलूस निकलेगा और ना ही कर्बला में मेला लगेगा। दो-तीन की संख्या में लोग ताजिया की मिट्टी ले जाकर कर्बला में ठंडा करेंगे।

हॉकी में टीम इंडिया ने 41 साल बाद दोहराया इतिहास, टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुँची: अब पदक से एक कदम दूर

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 41 साल बाद टीम सेमीफाइनल में पहुँची है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,514FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe