Tuesday, July 23, 2024
Homeदेश-समाजआरिफ खान ने अरिकान राणा बनकर हिन्दू युवती को फाँसा, शादी का झाँसा देकर...

आरिफ खान ने अरिकान राणा बनकर हिन्दू युवती को फाँसा, शादी का झाँसा देकर कई बार बलात्कार: गर्भपात और मारपीट के भी आरोप

युवती का आरोप है कि गर्भपात कराने के बाद आरिफ और उसके परिजन शादी से मुकर गए। युवती का यह भी कहना है कि अब आरिफ अपने परिजनों के साथ मिलकर उससे गाली-गलौच और मारपीट कर रहा है।

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक हिंदू युवती ने आरिफ खान नाम के एक मुस्लिम युवक पर लव जिहाद करने और झूठे नाम से फँसाने का मामला दर्ज कराया है। युवती का कहना है कि आरिफ खान ने ना सिर्फ उसे हिंदू नाम से प्रेमजाल में फँसाया, बल्कि उसके साथ कई दुष्कर्म किया और एक बार गर्भपात भी कराया।

युवती ने नोएडा के सेक्टर-49 पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा था कि आरिफ खान ने अपना नाम अरिकान राणा बताकर उससे दोस्ती की। उसके बाद उसे अपने प्रेम जाल में फँसा लिया। फिर शादी का झाँसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

युवती का कहना है कि दुष्कर्म के बाद वह एक बार गर्भवती हो गई थी। इसके बाद उसने शादी का दबाव डाला तो वह उसे अपने अब्बा सलीम खान और अन्य लोगों से मुलाकात करवाई। इस दौरान उसके अब्बा ने शादी का झाँसा दिया और गर्भपात करा दिया।

युवती का आरोप है कि गर्भपात कराने के बाद आरिफ और उसके परिजन शादी से मुकर गए। युवती का यह भी कहना है कि अब आरिफ अपने परिजनों के साथ मिलकर उससे गाली-गलौच और मारपीट कर रहा है।

इस मामले में नोएडा के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि युवती मूलत: हरियाणा के गुरुग्राम जिले की रहने वाली है। युवती आरोप है कि आरिफ खान नाम के युवक ने शादी का झाँसा देकर नोएडा के सेक्टर-51 स्थित एक होटल में उसकी मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाए, जिससे वह गर्भवती हो गई।

पंकज कुमार का कहना है कि इस मामले में पहले गुरुग्राम के सेक्टर-5 थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। वहाँ से मुकदमा स्थानांतरित होकर नोएडा आया है। अब नोएडा पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -