Sunday, June 16, 2024
Homeदेश-समाज'मेरे साथ यौन संबंध नहीं बनाए, मेरे से बस चीजें बोली': जेनिफर मिस्त्री, असित...

‘मेरे साथ यौन संबंध नहीं बनाए, मेरे से बस चीजें बोली’: जेनिफर मिस्त्री, असित मोदी पर लगाए थे यौन उत्पीड़न के आरोप

"जो लोग बोल रहे हैं कि असित मोदी ने मेरे साथ यौन संबंध बनाए हैं, मैं कहना चाहती हूँ कि ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने बस मेरे से ऐसी चीजें बोली हैं। पुलिस जाँच कर रही है।"

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने कहा है कि असित मोदी ने उनके साथ यौन संबंध नहीं बनाए थे। उनके साथ जो कुछ हुआ वह जुबानी हुआ। जेनिफर लोकप्रिय कॉमेडी टीवी प्रोग्राम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन भाभी का किरदार निभा चुकी हैं। पिछले दिनों उन्होंने इस शो के निर्माता असित मोदी पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। साथ ही शो के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज और प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी पर भी दुर्व्यवहार के आरोप लगाए थे।

अब न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए जेनिफर ने कहा कि अपने नोटिस में उन्होंने जो भी बातें कही हैं, सब सच है। दरअसल, जेनिफर के आरोपों के बाद शो के निर्माता और उनके सहयोगियों ने कहा था कि शो से निकाले जाने के कारण वह बदले की भावना से इस तरह के आरोप लगा रही हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए जेनिफर ने कहा, “मैंने एक-एक बात सही बोली है। मैंने 8 अप्रैल 2023 को ही नोटिस भेजी थी। इन्होंने 8 मई को जानकारी दी कि मुझे निकाला गया है। एक महीने बाद उन्होंने मुझे निकालने की बात क्यों कही?”

जेनिफर ने कहा कि कुछ मीडिया वाले ऐसी खबरें फैला रहे हैं कि असित ने मेरे साथ यौन संबंध बनाए थे, ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा,”जो लोग बोल रहे हैं कि असित मोदी ने मेरे साथ यौन संबंध बनाए हैं, मैं कहना चाहती हूँ कि ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने बस मेरे से ऐसी चीजें बोली हैं। पुलिस जाँच कर रही है।”

ईटाइम्स से हुई बातचीत में असित मोदी ने सारे आरोपों को दिया था। उन्होंने कहा था, “सभी आरोप निराधार हैं। उनमें जरा सी भी सच्चाई नहीं है। वह सिर्फ मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रही हैं।” बता दें कि ‘रोशन भाभी’ यानी जेनिफर ने आरोप लगाया था कि शूटिंग के बाद असित मोदी अक्सर उन्हें फोन किया करते थे और आपत्तिजनक बातें करते थे। उन्हें कमरे में बुलाते थे। इसके बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि उनकी चुप्पी को कमजोरी न समझा जाए।

बकौल जेनिफर फ्लर्ट करने के बाद असित मोदी कहते थे कि मैं मजाक कर रहा था। लेकिन बाद में अभिनेत्री के वकील ने उन्हें समझाया कि चुप रहना सही नहीं होगा और उन्हें इस मामले को उठाना चाहिए। जेनिफर ने शो से जुड़े सोहेल रमानी और जतिन बजाज पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। उनके अनुसार सोहेल और जतिन के दुर्व्यवहार के कारण उन्हें शो छोड़ना पड़ा था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K में योग दिवस मनाएँगे PM मोदी, अमरनाथ यात्रा भी होगी शुरू… उच्च-स्तरीय बैठक में अमित शाह का निर्देश – पूरी क्षमता लगाएँ, आतंकियों...

2023 में 4.28 लाख से भी अधिक श्रद्धालुओं ने बाबा अमरनाथ का दर्शन किया था। इस बार ये आँकड़ा 5 लाख होने की उम्मीद है। स्पेशल कार्ड और बीमा कवर दिया जाएगा।

परचून की दुकान से लेकर कई हजार करोड़ के कारोबार तक, 38 मुकदमों वाले हाजी इक़बाल ने सपा-बसपा सरकार में ऐसी जुटाई अकूत संपत्ति:...

सहारनपुर में मिर्जापुर का रहने वाला मोहम्मद इकबाल परचून की दुकान से काम शुरू कर आगे बढ़ता गया। कभी शहद बेचा, तो फिर राजनीति में आया और खनन माफिया भी बना।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -