Sunday, May 29, 2022
Homeदेश-समाजहिंदू लड़कियों का बलात्कार और हत्या वाले इंस्टाग्राम ऑडियो पर गुवाहाटी पुलिस ने लिया...

हिंदू लड़कियों का बलात्कार और हत्या वाले इंस्टाग्राम ऑडियो पर गुवाहाटी पुलिस ने लिया संज्ञान, नदीम ने कहा था- ‘हिंदू दुनिया की सबसे बड़ी गंदगी’

नदीम को ये कहते हुए सुना जा सकता है, “मैंने अपनी आँखों के सामने तीन हिंदूओं को मरते हुए देखा है। ये @#### रोजाना हमारे इलाके में मरते हैं। मारना चाहिए इनको, मारो इनको। मैं तो कहता हूँ कि इनको खुलेआम मारो।"

सोशल मीडिया संवाद का अच्छा माध्यम है, लेकिन इसी माध्यम का इस्तेमाल हिंदुओं के खिलाफ नफरत फैलाने के लिए किया गया है। 6 अप्रैल 2022 को इंस्टाग्राम पर एक ऑडियो वायरल हुआ जिसमें सबनम नाम की यूजर और उसके दोस्त नदीम ने खुलेआम हिंदुओं को धमकी दी। नदीम ने हिंदुओं की बहनों को बलात्कार और हत्या करने की बात कही। उसने कहा कि हिंदू दुनिया की सबसे गंदी नस्ल है। अब इस मामले में असम की गुवाहाटी पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया है।

ट्विटर पर इसी मामले को लेकर टैग किए जाने पर गुवाहाटी पुलिस ने रिप्लाई किया कि उन्होंने मामले को पहले ही उठा लिया है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

हिंदुओं के खिलाफ उगला जहर

वायरल हो रही ऑडियो क्लिप को TiredBhiim नाम के शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया था। इसमें अपने ट्वीट में यूजर ने कहा, “बिल्कुल बीमार। देखिए इन लोगों में हिंदुओं के प्रति कितनी नफरत भरी हुई है। ये सबनम और उसका दोस्त नदीम है।” हालाँकि, ऑडियो को ठीक उसी तरह ट्रांसस्क्रिप्ट नहीं करने का निर्णय ऑपइंडिया ने लिया। ऐसा इसलिए क्योंकि नदीम ने ऑडियो में हिंदुओं, उनकी माँ-बहनों को जमकर गालियाँ दी हैं।

नदीम को ये कहते हुए सुना जा सकता है, “मैंने अपनी आँखों के सामने तीन हिंदूओं को मरते हुए देखा है। ये @#### रोजाना हमारे इलाके में मरते हैं। मारना चाहिए इनको, मारो इनको। मैं तो कहता हूँ कि इनको खुलेआम मारो। हिन्दू दुनिया की सबसे बड़ी गंदगी है। हिंदुओं की बहनों का बलात्कार किया जाना चाहिए, मैं करूँगा उनकी बहनों का रेप।” नदीम की बातें सुनकर सबनम जोर-जोर से हँसती है। इसके बाद जब नदीम 2 मिनट की क्लिप में हिंदुओं को लगातार गालियाँ दे रहा था, उस समय सबनम नदीम को कॉमेडी किंग कह कर बुलाती है।

वो हिंदू धर्म को नकारते हुए कहता है ये कुछ भी नहीं है, ये लोग काल्पनिक दुनिया में जीते हैं। इसके साथ ही नदीम भगवान गणेश और भगवान शिव के अर्धनारीश्वर स्वरूप का मजाक उड़ाता है। वो ये कहता है कि अगर उसके पास एके-47 होती तो वो हिंदुओं को चुन-चुनकर मार डालता। तीन हिंदू लड़कियों के बलात्कार करने की बात करते हुए कहा कि हिंदुओं की बहनों का बलात्कार होना चाहिए। मैं इनकी बहनों का रेप करूँगा। उसने ये भी कहा कि अगर उसे मार दिया गया तो उसके जैसे 100 और पैदा होंगे।

ये दोनों फेक आईडी बनाकर लाइव हुए थे। ऑडियो वायरल होने के बाद सबनम तो विक्टिम कार्ड खेलने लगी है। वो हिंदुओं पर ही रेप और हत्या की धमकी देने का आरोप लगा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वाले को ₹20 लाख इनाम का ऐलान, बताया ‘गुस्ताख़-ए-रसूल’: मुस्लिमों को उकसा रहा AltNews वाला जुबैर

तहरीक-ए-लब्बैक (TLP) वही समूह है जिसने कुछ दिनों सियालकोट में पहले श्रीलंकाई नागरिक की हत्या कर दी थी। अब नूपुर शर्मा का सिर कलम करने पर रखा इनाम।

‘शरिया लॉ में बदलाव कबूल नहीं’: UCC के विरोध में देवबंद के मौलवियों की बैठक, कहा – ‘सब सह कर हम 10 साल से...

देवबंद में आयोजित 'जमीयत उलेमा ए हिन्द' की बैठक में UCC का विरोध किया गया। मौलवियों ने सरकार पर डराने का आरोप लगाया। कहा - ये देश हमारा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
189,861FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe