Wednesday, December 1, 2021
Homeदेश-समाज'माननीय CM योगी जी, मेरी बेटी की अश्लील फोटो बनाकर जबरन धर्म परिवर्तन कराया...

‘माननीय CM योगी जी, मेरी बेटी की अश्लील फोटो बनाकर जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया, मेरी मदद करें’

"सलमान मुझे फोन करके धमका रहा है। वह कह रहा है कि अगर उसके ख़िलाफ़ कोई भी कार्रवाई करेंगे तो वह मेरे पूरे परिवार को जान से मार देगा।"

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से धर्म परिवर्तन का एक घिनौना सच सामने आया है। जहाँ एक पिता ने अपनी बेटी के अपहरण और उसका जबरन धर्म परिवर्तन कराने के आरोप में एक स्कूल प्रबंधक सलमान सुहेल के ख़िलाफ़ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है। साथ ही पुलिस को भी तहरीर देकर मामले को थाने में दर्ज करवाया है। अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

लड़की के पिता का नाम राजेश कुमार है और पूरा मामला दरियाबाद थाना क्षेत्र के कमोली गाँव का है। राजेश ने मुख्यमंत्री को लिखे अपने पत्र में बताया है कि वह सनातन हिंदू धर्म को मानने वाले व्यक्ति हैं। उनकी आर्थिक स्थिति बहुत दयनीय है।

उनकी मानें तो उनकी बेटी खुशबू श्रीवास्तव (19 वर्ष) हरिहर सिंह विमला देवी महिला महाविद्यालय जगदीशपुर बजूरी बाराबंकी में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है। लेकिन इसके अलावा वह खंसा हाजी तुफैल अहमद इंटर कॉलेज उदईमऊ में बतौर शिक्षक भी पढ़ाती है। पिता के मुताबिक उनकी बच्ची 27 अगस्त को अपने घर से निकली थी, लेकिन उसके बाद वह वापस नहीं आई। परिजनों ने उसको खोजने की खूब कोशिश की लेकिन वह जब नहीं मिली तो 28 सितंबर को थाने पहुँचकर एफआईआर दर्ज करवाई।

उन्होंने बताया कि स्कूल के प्रबंधक सलमान सुहेल ने बहला-फुसलाकर उनकी बच्ची को धर्म परिवर्तन के लिए और अपने साथ या किसी अन्य मुस्लिम युवक के साथ शादी कराने के लिए अगवा कर लिया है। बच्ची भी किसी डर में उसी के पक्ष में बात कर रही है। लेकिन सलमान उन्हें फोन करके धमका रहा है। वह कह रहा है कि अगर वह लोग उसके ख़िलाफ़ कोई भी कार्रवाई करेंगे तो वह उनके पूरे परिवार को जान से मार देगा।

हालाँकि, फिलहाल परिवार की तहरीर पर मामले को धारा 366 के तहत दर्ज कर लिया गया है और कहा जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं की जल्द ही गिरफ्तारी होगी। लेकिन फिर भी पिता ने मुख्यमंत्री को इस मामले में पत्र लिखकर प्रार्थना की है कि इस प्रकरण में वह अतिशीघ्र कार्रवाई करने की कृपा करें। ताकि उनके धर्म की रक्षा मुस्लिम जेहादियों से हो सकें।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कभी ज़िंदा जलाया, कभी काट कर टाँगा: ₹60000 करोड़ का नुकसान, हत्या-बलात्कार और हिंसा – ये सब देश को देकर जाएँगे ‘किसान’

'किसान आंदोलन' के कारण देश को 60,000 करोड़ रुपए का घाटा सहना पड़ा। हत्या और बलात्कार की घटनाएँ हुईं। आम लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी।

बारबाडोस 400 साल बाद ब्रिटेन से अलग होकर बना 55वाँ गणतंत्र देश: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का शासन पूरी तरह से खत्म

बारबाडोस को कैरिबियाई देशों का सबसे अमीर देश माना जाता है। यह 1966 में आजाद हो गया था, लेकिन तब से यहाँ क्वीन एलीजाबेथ का शासन चलता आ रहा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,729FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe