Tuesday, August 16, 2022
Homeदेश-समाजमस्जिद में पढ़ने गई 8 साल की मासूम के साथ अश्लील हरकत, इमाम मुनीर...

मस्जिद में पढ़ने गई 8 साल की मासूम के साथ अश्लील हरकत, इमाम मुनीर अहमद गिरफ्तार

बच्ची के पिता ने आरोपित इमाम मुनीर अहमद के खिलाफ थाना नवाबगंज में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की और उसे रामपुर जनपद से गिरफ्तार कर लिया।

बरेली जिले के नवाबगंज की एक मस्जिद में 8 साल की मासूम छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि मस्जिद गई आठ साल की छात्रा के साथ वहीं के इमाम ने बुरी नीयत से दबोच लिया और फिर अश्लील हरकतें करने लगा। इसके बाद इमाम ने बच्ची को डरा धमकाकर घर भेज दिया। बच्ची घर में डरी-सहमी गुमसुम रहने लगी और वह रोती रही। परिजनों द्वारा बार-बार पूछने पर बच्ची ने दो दिन इसके बारे में बताया। मासूम के साथ अश्लील हरकत होने से लोग भड़क उठे और मजिस्द पहुँच गए। हालाँक‍ि तब तक आरोपित इमाम मस्जिद से फरार हो चुका था।

इसके बाद बच्ची के पिता ने आरोपित इमाम मुनीर अहमद के खिलाफ थाना नवाबगंज में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की और सोमवार (जुलाई 29, 2019) को उसे रामपुर जनपद से गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, ये घटना नवाबंगज के दयालपुर कस्बा में चौपला वाली मस्जिद की है।

मस्जिद में कस्बे के ही एक व्यक्ति की 8 वर्षीय बच्ची अरबी भाषा पढ़ने जाती थी। शुक्रवार (जुलाई 26, 2019) को जब बच्ची मस्जिद में गई तो बच्ची को अकेला देख वहाँ के इमाम मुनीर अहमद ने छेड़छाड़ की। 2 दिन बाद जब मासूम ने इसके बारे में बताया तो सब हैरान और आक्रोशित हो गए। इसी आक्रोशित भीड़ को आता देखकर आरोपित इमाम मुनीर अहमद मस्जिद छोड़कर फरार हो गया। हालाँकि, अब वह पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कर्नाटक के शिवमोगा में लगे वीर सावरकर के पोस्टर तो काटा बवाल, प्रेम सिंह को चाकू घोंपा: धारा 144 लागू, अब्दुल, नदीम और जबीउल्लाह...

कर्नाटक में वीर सावरकर के पोस्टर पर हुए बवाल के बाद एक व्यक्ति को चाकू मारने की खबर आई है। पुलिस ने अब्दुल, नदीम, जबीउल्लाह को गिरफ्तार किया है।

‘पता नहीं 9 सितंबर को क्या होगा’: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का हाल देख कर सहमे करण जौहर, ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर को अभी से दे...

क्या करण जौहर को रिलीज से पहले ही 'ब्रह्मास्त्र' के फ्लॉप होने का डर सता रहा है? निर्देशक अयान मुखर्जी के नाम उनके सन्देश से तो यही झलकता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
214,182FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe