Sunday, August 1, 2021
Homeदेश-समाजमस्जिद में पढ़ने गई 8 साल की मासूम के साथ अश्लील हरकत, इमाम मुनीर...

मस्जिद में पढ़ने गई 8 साल की मासूम के साथ अश्लील हरकत, इमाम मुनीर अहमद गिरफ्तार

बच्ची के पिता ने आरोपित इमाम मुनीर अहमद के खिलाफ थाना नवाबगंज में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की और उसे रामपुर जनपद से गिरफ्तार कर लिया।

बरेली जिले के नवाबगंज की एक मस्जिद में 8 साल की मासूम छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि मस्जिद गई आठ साल की छात्रा के साथ वहीं के इमाम ने बुरी नीयत से दबोच लिया और फिर अश्लील हरकतें करने लगा। इसके बाद इमाम ने बच्ची को डरा धमकाकर घर भेज दिया। बच्ची घर में डरी-सहमी गुमसुम रहने लगी और वह रोती रही। परिजनों द्वारा बार-बार पूछने पर बच्ची ने दो दिन इसके बारे में बताया। मासूम के साथ अश्लील हरकत होने से लोग भड़क उठे और मजिस्द पहुँच गए। हालाँक‍ि तब तक आरोपित इमाम मस्जिद से फरार हो चुका था।

इसके बाद बच्ची के पिता ने आरोपित इमाम मुनीर अहमद के खिलाफ थाना नवाबगंज में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की और सोमवार (जुलाई 29, 2019) को उसे रामपुर जनपद से गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, ये घटना नवाबंगज के दयालपुर कस्बा में चौपला वाली मस्जिद की है।

मस्जिद में कस्बे के ही एक व्यक्ति की 8 वर्षीय बच्ची अरबी भाषा पढ़ने जाती थी। शुक्रवार (जुलाई 26, 2019) को जब बच्ची मस्जिद में गई तो बच्ची को अकेला देख वहाँ के इमाम मुनीर अहमद ने छेड़छाड़ की। 2 दिन बाद जब मासूम ने इसके बारे में बताया तो सब हैरान और आक्रोशित हो गए। इसी आक्रोशित भीड़ को आता देखकर आरोपित इमाम मुनीर अहमद मस्जिद छोड़कर फरार हो गया। हालाँकि, अब वह पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हॉकी में टीम इंडिया ने 41 साल बाद दोहराया इतिहास, टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुँची: अब पदक से एक कदम दूर

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 41 साल बाद टीम सेमीफाइनल में पहुँची है।

पीवी सिंधु ने ओलम्पिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता: वेटलिफ्टिंग और बॉक्सिंग के बाद बैडमिंटन ने दिलाया देश को तीसरा मेडल

भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता। चीनी खिलाड़ी को 21-13, 21-15 से हराया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,477FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe