मस्जिद में पढ़ने गई 8 साल की मासूम के साथ अश्लील हरकत, इमाम मुनीर अहमद गिरफ्तार

बच्ची के पिता ने आरोपित इमाम मुनीर अहमद के खिलाफ थाना नवाबगंज में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की और उसे रामपुर जनपद से गिरफ्तार कर लिया।

बरेली जिले के नवाबगंज की एक मस्जिद में 8 साल की मासूम छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि मस्जिद गई आठ साल की छात्रा के साथ वहीं के इमाम ने बुरी नीयत से दबोच लिया और फिर अश्लील हरकतें करने लगा। इसके बाद इमाम ने बच्ची को डरा धमकाकर घर भेज दिया। बच्ची घर में डरी-सहमी गुमसुम रहने लगी और वह रोती रही। परिजनों द्वारा बार-बार पूछने पर बच्ची ने दो दिन इसके बारे में बताया। मासूम के साथ अश्लील हरकत होने से लोग भड़क उठे और मजिस्द पहुँच गए। हालाँक‍ि तब तक आरोपित इमाम मस्जिद से फरार हो चुका था।

इसके बाद बच्ची के पिता ने आरोपित इमाम मुनीर अहमद के खिलाफ थाना नवाबगंज में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की और सोमवार (जुलाई 29, 2019) को उसे रामपुर जनपद से गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, ये घटना नवाबंगज के दयालपुर कस्बा में चौपला वाली मस्जिद की है।

मस्जिद में कस्बे के ही एक व्यक्ति की 8 वर्षीय बच्ची अरबी भाषा पढ़ने जाती थी। शुक्रवार (जुलाई 26, 2019) को जब बच्ची मस्जिद में गई तो बच्ची को अकेला देख वहाँ के इमाम मुनीर अहमद ने छेड़छाड़ की। 2 दिन बाद जब मासूम ने इसके बारे में बताया तो सब हैरान और आक्रोशित हो गए। इसी आक्रोशित भीड़ को आता देखकर आरोपित इमाम मुनीर अहमद मस्जिद छोड़कर फरार हो गया। हालाँकि, अब वह पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

नितिन गडकरी
गडकरी का यह बयान शिवसेना विधायक दल में बगावत की खबरों के बीच आया है। हालॉंकि शिवसेना का कहना है कि एनसीपी और कॉन्ग्रेस के साथ मिलकर सरकार चलाने के लिए उसने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम का ड्राफ्ट तैयार कर लिया है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

113,017फैंसलाइक करें
22,546फॉलोवर्सफॉलो करें
118,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: