Saturday, June 15, 2024
Homeदेश-समाजबीवी ने तलाक माँगा तो शौहर रईस खान ने सड़क पर ही पेट्रोल डालकर...

बीवी ने तलाक माँगा तो शौहर रईस खान ने सड़क पर ही पेट्रोल डालकर लगाई आग, लोगों ने गड्ढों का पानी डालकर बचाई जान, CCTV में कैद हुई घटना

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक 22 वर्षीय महिला को आग के हवाले कर दिया गया है। वीडियो में उसके सिर और ऊपरी शरीर से आग की लपटें उठ रही हैं।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक शौहर ने दरिंदगी की हद पार करते हुए अपनी बीवी पर सरेआम पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। आरोपित का नाम रईस खान और पीड़िता का नाम मुस्कान है। रईस अपनी बीवी द्वारा तलाक माँगे जाने से नाराज था। मुस्कान को जली हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि रईस घटना के बाद से फरार चल रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। घटना मंगलवार (5 जुलाई 2022) की है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बुरका पहन कर चल रही मुस्कान के साथ आरोपित रईस के होने का दावा किया जा रहा है। कुछ देर बाद भीड़-भाड़ वाले इलाके में रईस ने अपनी बीवी के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डाल कर आग लगा दी और मौके से भाग निकला।

वहीं घटना के सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक 22 वर्षीय महिला को आग के हवाले कर दिया गया है। वीडियो में उसके सिर और ऊपरी शरीर से आग की लपटें उठ रही हैं। वह मदद के लिए चिल्लाती हुई इधर-उधर भाग रही है। पीड़िता चौराहे पर जलती हुई छटपटा रही थी जिसे राहगीरों ने गड्ढों में जमा पानी डाल कर बचाया। कुछ लोग अपने घरों से पानी की बाल्टी लेकर भी बचाने को दौड़े।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुस्कान का निकाह रईस के साथ 4 अप्रैल 2019 में हुआ था। मुस्कान भोपाल और रईस राजस्थान के छाबड़ा अलीगंज का रहने वाला है। निकाह के कुछ दिनों बाद ही दोनों में झगड़े शुरू हो गए। आरोप है कि रईस आए दिन मुस्कान की पिटाई करने लगा और रिश्तेदारों से भी फोन पर बात करने पर टोकने लगा। आखिरकार तंग आ कर मुस्कान इसी साल 18 मार्च को अपनी बहन के पास आकर रहने लगी।

कुछ दिनों बाद मुस्कान ने भोपाल की फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली। इसी के साथ वो एक जगह छोटा-मोटा काम भी करने लगी। घटना के दिन रईस ने उसे तलाक के कागजातों पर दस्तखत करने के बहाने पुराने भोपाल की एक गली में बुलवाया। वो ई मेल पर आए कागजातों का प्रिंट आउट लेने के बहाने उसे अपने साथ थोड़ी दूर ले गया। रास्ते में रईस ने मुस्कान पर अपने साथ वापस चलने का दबाव बनाया जिसे मुस्कान ने मना कर दिया। इसी से नाराज हो कर उसने मुस्कान के ऊपर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -