Thursday, June 20, 2024
Homeदेश-समाजइस हिंदू लड़की के शरीर को फिरोज ने दिए जो जख्म, उसे आपको देखना...

इस हिंदू लड़की के शरीर को फिरोज ने दिए जो जख्म, उसे आपको देखना चाहिए… क्योंकि कई फिरोज आपके आसपास भी हैं

''वह मुझे ड्रग्स समेत अन्य बिजनेस में शामिल करना चाहता है, अगर मैं मना करती थी तो वह मेरे साथ मारपीट करता है। वह मुझे इस बुरे धंधे में फँसाना चाहता है, मैं इसमें फँस गई हूँ, किसी भी बहन को ऐसे विधर्मी के जाल में नहीं फँसना चाहिए।”

लव जिहाद और हिंदू लड़कियों पर अत्याचार की घटनाएँ आए दिन बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि भुज में फिरोज नाम के एक मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की जानकी को अपने जाल में फँसाया और उसे इस्लाम कबूल करवाकर निकाह कर ली। निकाह के बाद फिरोज ने लड़की को दूसरे लोगों के साथ संबंध बनाने को कहा और जब लड़की ने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो फिरोज ने उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। पीड़ित महिला ने एक मीडिया से बात की और सच बताया जो अब वायरल हो गया है। 

जी न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित लड़की ने इस मामले में कहा, ”वह मुझे ड्रग्स समेत अन्य बिजनेस में शामिल करना चाहता है, अगर मैं मना करती थी तो वह मेरे साथ मारपीट करता है। वह मुझे इस बुरे धंधे में फँसाना चाहता है, मैं इसमें फँस गई हूँ, किसी भी बहन को ऐसे विधर्मी के जाल में नहीं फँसना चाहिए।”

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कई लोगों द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में एक युवती को देखा जा सकता है। जिसके पीठ पर चोट के निशान हैं, काले धब्बे पड़ गए हैं और त्वचा भी कई जगह से फट गई है। वीडियो में दिख रहे दृश्य विचलित करने वाले हैं। साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि लड़की का नाम जानकी है और फिरोज नाम के युवक ने उसे झाँसा देकर निकाह किया।

एक्स हैंडल ‘द एनालाइजर (न्यूज अपडेट)’ ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, ”अब समय आ गया है कि हिंदू लड़कियाँ अपनी जिद छोड़ दें कि ‘मेरा अब्दुल अलग है।” भुज में जानकी नाम की एक हिंदू लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाया गया। जिहादी फ़िरोज़ ने उन्हें इस्लाम कबूल करवाकर और निकाह कर ली। फिर वह उसे दूसरों के साथ सोने के लिए मजबूर करना शुरू कर देता है, उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाता है और उसकी पिटाई करता है। इस लड़की की हालत तो देखो, इसे लोहे के पाइप से पीट-पीटकर क्या हाल कर दिया गया है।”

ऐसी ही एक पोस्ट अंग्रेजी साप्ताहिक ‘ऑर्गनाइज़र वीकली’ ने भी की थी। इसमें लिखा था, “गुजरात के भुज में, फ़िरोज़ नाम के एक मुस्लिम युवक ने कथित तौर पर एक हिंदू लड़की को फुसलाया और उसे उससे शादी करने के लिए मजबूर किया, जैसा कि जानकी ने आरोप लगाया, जिसने उसे दूसरों के साथ सोने के लिए मजबूर किया। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे जानकी को आरोपितों ने बेरहमी से पीटा है।

एक्स यूजर ‘मिस्टर सिन्हा’ ने भी आज लड़की के 2 वीडियो पोस्ट किए और लिखा, ”भुज में फ़िरोज़ नाम का एक मुस्लिम युवक एक हिंदू लड़की जानकी को बहकाता है, उसका धर्म परिवर्तन करवाता है और उससे निकाह करता है। फिर वह लड़की को अन्य लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है, उसके साथ गलत तरीके से संबंध बनाता है और उसे बुरी तरह पीटता है, जरा उसकी हालत देखो… यह देखना बहुत दर्दनाक है… उसे पूरी रात लोहे के पाइप से पीटा गया है।”

गौरतलब है कि इन सभी यूजर्स द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में लड़की गंभीर रूप से घायल नजर आ रही है। इन सभी यूजर्स द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो और दी गई जानकारी एक जैसी है। इन सभी ने एक ही दावा किया है कि भुज में फिरोज नाम के मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की जानकी को फँसाकर उसके साथ रेप किया है। इस वीडियो में लड़की के शरीर का एक भी हिस्सा ऐसा नहीं है जहाँ चोट के निशान न हो।  प्रारंभ में, नेटिज़न्स इस वीडियो को लेकर संशय में थे। लेकिन अब जब पीड़िता ने खुद मीडिया के सामने आकर इस पूरी घटना पर बयान दिया है तो ये वीडियो सच साबित हो गया है। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

14 फसलों पर MSP की बढ़ोतरी, पवन ऊर्जा परियोजना, वाराणसी एयरपोर्ट का विस्तार, पालघर का पोर्ट होगा दुनिया के टॉप 10 में: मोदी कैबिनेट...

पालघर के वधावन पोर्ट की क्षमता अब 298 मिलियन टन यूनिट की जाएगी। इससे भारत-मिडिल ईस्ट कॉरिडोर भी मजबूत होगा। 9 कंटेनर टर्मिनल होंगे।

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -