Tuesday, July 23, 2024
Homeदेश-समाजप्रेमिका ने बहाने से प्रेमी को घर बुलाया, फिर घरवालों ने काट दिया प्राइवेट...

प्रेमिका ने बहाने से प्रेमी को घर बुलाया, फिर घरवालों ने काट दिया प्राइवेट पार्ट: बिहार में पार की गईं क्रूरता की सभी हदें

इस घटना के बाद हंगामा मच गया। खून से लथपथ हालत में प्रेमी युवक प्राइवेट अस्पताल पहुँचा। पीड़ित ने कहा कि उसका गुप्तांग लड़की के माता-पिता और उसके भाई ने काटा।

बिहार के मुजफ्फरपुर से क्रूरता की सभी हदें पार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ प्यार में पड़े एक 20 वर्षीय युवक को प्रेमिका के घरवालों ने ऐसी सजा दी है, जिसे वो ताउम्र नहीं भूल पाएगा। मामला मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के पंकज मार्केट इलाके का है। जहाँ प्रेमिका से मिलने आए एक युवक के साथ मारपीट के बाद उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

दरअसल, प्रेमिका के परिजनों ने घर में पकड़े गए प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इस मामले में युवक के साथ पहले मारपीट की गई, इसके बाद निर्दयता की सभी हदें पार करते हुए उसके लिंग को काट दिया। यहाँ तक कि युवक के गले की चेन और उसकी अँगूठी भी छीन ली।  

क्या है पूरा मामला 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रेमप्रसंग का ये मामला नगर थाना इलाके के पंकज मार्केट का है। युवक और युवती एक दूसरे को प्यार करते थे। दोनों के बीच यह प्रेम प्रसंग पिछले पाँच सालों से चल रहा था। ये बात लड़की के परिजनों को बर्दाश्त नहीं हो रही थी। ऐसे में उन्होंने लड़के को सबक सिखाने के लिए एक घिनौनी साजिश रची। पुलिस के मुताबिक, इसके तहत उन्होंने लड़की से युवक को फोन कर अपने घर बुलाया।

लड़की ने भी अपने परिजनों का साथ देते हुए कहा कि उसके पिता को हार्ट अटैक आया है। ये सुनकर युवक जैसी ही प्रेमिका के घर पहुँचा लड़की के परिजनों ने युवक की जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं, उसका प्राइवेट पार्ट तक काट डाला।

हालाँकि, इस घटना के बाद हंगामा मच गया। खून से लथपथ हालत में प्रेमी युवक प्राइवेट अस्पताल पहुँचा। पीड़ित ने कहा कि उसका गुप्तांग लड़की के माता-पिता और उसके भाई ने काटा। वही शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। और मामले में आगे की जाँच जारी है। 

मामले को लेकर थाने में दर्ज कराई गई शिकायत

अब इस मामले में पीड़ित युवक के पिता ने नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें प्रेमिका के घरवालों पर मारपीट कर हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि शिकायत की जाँच कर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आवेदन में कहा गया है कि लड़की ने खुद ही कॉल कर उनके बेटे को बुलाया था। उसके द्वारा बताया गया कि पिता को हार्ट अटैक आया है। डॉक्टर के पास जाना है, जल्दी आओ। इसके बाद युवक जब लड़की के घर पहुँचा तो युवती के घरवालों ने मारपीट कर उसके नाजुक अंग को काट दिया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इन्सिटटे ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

पहले मोदी सरकार की योजना की तारीफ़ की, आका से सन्देश मिलते ही कॉन्ग्रेस को देने लगे श्रेय: देखिए राजदीप सरदेसाई की ‘पत्तलकारिता’, पत्नी...

कथित पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने पहले तो मोदी सरकार के बजट की तारीफ की, लेकिन कुछ ही देर में 'आकाओं' का संदेश मिलते ही मोदी सरकार पर कॉन्ग्रेसी आरोपों को दोहराने लगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -