Sunday, July 21, 2024
Homeदेश-समाजगुरुद्वारे के सामने खड़ी गाड़ी पर BJP का झंडा देख भड़का सिख युवक, PM...

गुरुद्वारे के सामने खड़ी गाड़ी पर BJP का झंडा देख भड़का सिख युवक, PM मोदी को दी गाली, कहा- साला कु*%$

वीडियो में सिख युवक यूपी की गाड़ी की नंबर प्लेट दिखाते हुए कहता है कि ये गुरुद्वारे के सामने आया है। बस एक बार कह दो आप ये झंडे नहीं लगाओगे। इस पर चालक तंग होकर पूछता है- मैं क्यों कहूँ ये सब...आपको तो बस अपने आप को फेमस करना था आपने कर लिया।

किसान आंदोलन की आग में एक ओर जहाँ भारतीय जनता पार्टी (BJP) व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध माहौल तैयार किया जा रहा है। वहीं परिणामस्वरूप कुछ लोग पिछला सब भूल कर देश के पीएम के लिए अभद्र भाषा व बीजेपी के लिए हर जगह नफरत प्रकट करते दिख रहे हैं।

हालिया घटना उत्तराखंड में एक गरुद्वारे के पास हुई। जहाँ पर बीजेपी के झंडे वाली गाड़ी को खड़ा देख एक सिख आदमी इतना भड़क गया कि उसने पहले गाड़ी से झंडा जबरन उतरवाया फिर देश के प्रधानमंत्री को ‘साला कुत्ता’ कह डाला।

इस पूरे वाकये की वी़डियो भी सोशल मीडिया पर सामने आई है। सुदर्शन न्यूज ने इसे अपने ट्विटर पर शेयर किया है। लोग इस पर कार्रवाई की माँग कर रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि गाड़ी चालक बीजेपी के झंडे का बचाव कर रहा है, मगर सिख युवक तैश में आता है और अपने हाथ से ही उसे उखाड़ने की कोशिश करने लगता है।

चालक बार-बार कहता है कि झंडा हटा रहे हैं। लेकिन वह नहीं मानता और कहता है कि इसके (मोदी) के चक्कर में इतने सिख खत्म हो गए और ये झंडा लगा कर घूम रहा है।

गाड़ी वाला बार-बार कुछ कहने की कोशिश करता है लेकिन सिख युवक कहता है, “गुरुद्वारा सबका है, लेकिन आप उस साले का कुत्ते का (झंडा) लगा कर घूम रहे हो, हमारे घर बर्बाद हो गए इसके चक्कर में। आप हाथ हटाओ और इसे (झंडे को) तुम खोलो।”

वीडियो में सिख युवक यूपी की गाड़ी की नंबर प्लेट दिखाते हुए कहता है कि ये गुरुद्वारे के सामने आया है। बस एक बार कह दो आप ये झंडे नहीं लगाओगे। इस पर चालक तंग होकर पूछता है- मैं क्यों कहूँ ये सब…आपको तो बस अपने आप को फेमस करना था आपने कर लिया।

बता दें कि इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग कह रहे हैं, “आंदोलनकारियो तुम किसान नही खालिस्तानियों के हाथ का खिलौना बन चुके हो। अगर इतना ही जोश था तुम्हारे भीतर, तो लाल किले के सामने जामा मस्जिद पर झंडा फहराते, तब देश भी मान जाता कि तुमने, गुरु गोविंद सिंह जी के निर्मम हत्या का बदला लिया, लेकिन तुम तो देश विरोधी ताकतों का हथियार हो।”

वकील प्रशांत पटेल लिखते हैं, “गुरुद्वारे से निकलकर खालिस्तानी भाजपा का झंडा लगी गाड़ियों पर हमला कर रहे हैं। जिस प्रधानमंत्री नें निशान साहिब को माथे पर लगाया, उस PM को गाली दे रहे हैं। जो बोले सो निहाल कहने वाले नारा-ए-तकबीर के नारे लगा रहे हैं। क्योंकि वो भूल चुके हैं मुगलों का आतंक और 1947 का अत्याचार।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

वामपंथी सरकार ने चलवाई गोली, मारे गए 13 कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता: जानें क्यों ममता बनर्जी मना रहीं ‘शहीद दिवस’, TMC ने हाईजैक किया कॉन्ग्रेस का...

कभी शहीद दिवस कार्यक्रम कॉन्ग्रेस मनाती थी, लेकिन ममता बनर्जी ने कॉन्ग्रेस पार्टी से अलग होने के बाद युवा कॉन्ग्रेस के 13 कार्यकर्ताओं की हत्या को अपने नाम के साथ जोड़ लिया और उसका इस्तेमाल कम्युनिष्टों की जड़ काटने में किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -