Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजपुलिसकर्मी पर गौ तस्करों ने चढ़ाई गाड़ी, आरोपित मुजीब गिरफ़्तार

पुलिसकर्मी पर गौ तस्करों ने चढ़ाई गाड़ी, आरोपित मुजीब गिरफ़्तार

गौ तस्कर 8 गौ-वंशो को कटी घाटी के रास्ते राजस्थान वध के लिए ले जाए जा रहे थे, तभी पुलिस को मुख़बिर से तस्करों के बारे में सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस की टीम शाहपुर खेड़ा गाँव के पास बेरिकेड लगाकर चेकिंग शुरू की।

हरियाणा के फिरोज़पुर झिरका थाना इलाक़े में बेख़ौफ़ गौ तस्करों द्वारा पुलिस बेरिकेड तोड़कर भागने और पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का मामला सामने आया है। गौ तस्करों ने एक एएसआई को गौ-वंशों से लदे कैंटर को चढ़ाकर कुचलने की कोशिश की, जिसमें एएसआई गंभीर रूप से घायल हो गए।

गाय की तस्करी से जुड़ा यह मामला कोई पहला नहीं हैं। इससे पहले भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जाता रहा है, ये और बात है कि इनमें से केवल कुछ ही मामले सामने आते हैं और बाक़ी हवा हो जाते हैं।

ख़बर की मानें तो पुलिस ने तस्करों द्वारा अवैध रूप से कैंटर में ले जाए जा रहे गौ-वंशों को जब रोकने की कोशिश की तो, उन्होंने फ़ायरिंग की। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फ़ायरिंग करते हुए कैंटर सहित एक गौ तस्कर मुजीब को दबोच लिया।

कैंटर में कुल 8 गौ-वंश बरामद किए गए हैं। इन्हें राजस्थान ले जाया जा रहा था। मामले में फिरोज़पुर झिरका थाने में 2 लोगों के ख़िलाफ़ केस दर्ज किया गया है। गिरफ़्तार किए गए गो तस्कर मुजीब की पहचान पुन्हाना थाना एरिया के पैमाखेड़ा निवासी के तौर पर हुई है।

बाल-बाल बचे कई पुलिसकर्मी

गौ तस्कर 8 गौ-वंशो को कटी घाटी के रास्ते राजस्थान वध के लिए ले जाए जा रहे थे, तभी पुलिस को मुख़बिर से तस्करों के बारे में सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस की टीम शाहपुर खेड़ा गाँव के पास बेरिकेड लगाकर चेकिंग शुरू की।

इसी बीच गौ-वंशों से लदे एक कैंटर को पुलिस ने रोकने की कोशिश की, लेकिन कैंटर चालक गाड़ी रोकने के बजाय पुलिस का बेरिकेड तोड़कर एक एएसआई पर गाड़ी चढ़ा दी। जबकि अन्य पुलिसकर्मियों बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि एक गौ तस्कर भागने में क़ामयाब रहा। फ़िलहाल छुड़ाए गए गौ-वंशों को तिजारा रोड स्थित मेवात क्षेत्र की गौ-शाला में भेजा दिया गया।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘335 मंदिरों पर हमले, मुस्लिम भीड़ ने 1800 हिन्दुओं का जला दिया घर’: बांग्लादेश के हिन्दुओं की ऐसे मदद कर सकते हैं आप

पूरे बांग्लादेश के अलग-अलग इलाकों में हिन्दू हमले का शिकार हो रहे हैं। उन्हें घर, भोजन और सुरक्षा चाहिए। अगर आप उनकी मदद करना चाहते हैं तो ऐसे करें।

क्रिएटिविटी के नाम पर हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ कब तक, ऐसे उत्पादों या कंपनियों का आर्थिक बहिष्कार जरूरी

अपने विरुद्ध किए जाने वाले प्रोपेगंडा और चलाए जाने वाले एजेंडा के विरुद्ध आज भी हिंदुओं का सबसे बड़ा हथियार आर्थिक विरोध है और इसके लिए उनका आभार प्रकट किया जाना चाहिए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,963FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe