Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाजराजस्थान में दलित के साथ हैवानियत: प्राइवेट पार्ट्स में पेट्रोल, स्क्रू डाइवर भी घुसाया...

राजस्थान में दलित के साथ हैवानियत: प्राइवेट पार्ट्स में पेट्रोल, स्क्रू डाइवर भी घुसाया – रोंगटे खड़े करने वाला Video

"अगर भाजपा शासित प्रदेश में ये घटना होती तो मीडिय में अब तक प्राइम टाइम हो चुका होता। लेकिन घटना कॉन्ग्रेस शासित राजस्थान में हुई है, इसलिए शांति बनाए बैठे हैं।"

कॉन्ग्रेस शासित राजस्थान में 2 दलित भाइयों के साथ बर्बरतापूर्ण मारपीट का मामला उजागर हुआ है। घटना रविवार की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने 500 रुपए (कुछ ट्वीटर अकॉउंट के मुताबिक) की चोरी के आरोप में दोनों भाइयों की बुरी तरह से पिटाई की और बाद में उन्हें तड़पाने के लिए उनके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाला और उसमें स्क्रू ड्राइवर भी घुसाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज्य की राजधानी जयपुर से 230 किलोमीटर दूर नागौर में दोनों भाई बाइक सर्विसिंग के लिए पेट्रोल पंप के पास गए थे। लेकिन वहाँ उन पर चोरी का इल्जाम लगाते हुए उनसे मारपीट शुरू कर दी गई।

इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना की दो वीडियो सोशल मीडिया पर आ गई है। वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दोनों पीड़ितों के साथ बर्बरता की जा रही है। पीड़ितों के मुताबिक उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी राजपाल सिंह के मुताबिक पंप के कर्मचारियों ने दो भाइयों को चोरी के आरोप में बुरी तरह से पीटा और इस घटना का वीडियो वायरल हुआ। पीड़ित भाइयों ने इस संबंध में बुधवार को शिकायत दर्ज की। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में पाँच लोगों को हिरासत में लिया और अब आगे मामले की जाँच चल रही है।

सोशल मीडिया पर लोग कॉन्ग्रेस पर निशाना साधते हुए पार्टी के दलित प्रेम पर सवाल उठा रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि हमेशा मीडिया में इंसाफ की बातें होती हैं लेकिन यहाँ सब चुप्पी साधे बैठे हैं। अगर भाजपा शासित प्रदेश में ये घटना होती तो मीडिया में अब तक प्राइम टाइम हो चुका होता। लेकिन घटना कॉन्ग्रेस शासित राजस्थान में हुई है, इसलिए शांति बनाए बैठे हैं।

राजस्थान: ससुर के महिला से रेप के बाद शिकायत करने पर पति ने बेल्ट से पीटा, ननद ने गर्म सलाखों से दागा

राजस्थान पुलिस की सुस्ती की भेंट चढ़ा रेप पीड़िता का पिता, घर में घुस तलवार से काटा

रेप के मामले: मध्य प्रदेश देश में सबसे आगे, दूसरे नंबर पर भी कॉन्ग्रेस शासित राजस्थान

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

धर्मांतरण कराने आए ईसाई समूह को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, छत्तीसगढ़ की गवर्नर का CM को पत्र- जबरन धर्म परिवर्तन पर हो एक्शन

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में ग्रामीणों ने ईसाई समुदाय के 45 से ज्यादा लोगों को बंधक बना लिया। यह समूह देर रात धर्मांतरण कराने के इरादे से पहुँचा था।

सूरत में मंदिरों-घर की छत पर लाउडस्पीकर, सुबह-शाम हनुमान चालीसा; शनिवार को सत्संग भी: धर्म के लिए हिंदू हुए लामबंद

सूरत में आठ महीने पहले लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा की हुई शुरुआत ने कैसे हिंदुओं को जोड़ा, इसका संदेश कितना गहरा हुआ, पढ़िए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,980FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe