Monday, May 16, 2022
Homeदेश-समाजबलात्कार मामले में गिरफ्तार हो सकता है राजस्थान के कॉन्ग्रेसी मंत्री का बेटा, पीड़िता...

बलात्कार मामले में गिरफ्तार हो सकता है राजस्थान के कॉन्ग्रेसी मंत्री का बेटा, पीड़िता ने बताया – ‘कहता था कि पिता मंत्री हैं, कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता’

पीड़िता ने दिल्ली पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसे मंत्री महेश जोशी से जान का खतरा है। महिला ने मंत्री के प्रभाव के कारण ​राजस्थान में निष्पक्ष जाँच पर संदेह भी जताया था। अब इस मामले की जाँच में राजस्थान पुलिस का कोई दखल नहीं रहेगा।

राजस्थान में जलदाय मंत्री डॉ. महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ रेप केस की जाँच अब दिल्ली पुलिस करेगी। इस मामले में कभी भी उसकी गिरफ्तारी हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के सदर बाजार पुलिस थाने में सोमवार (9 मई 2022) को रोहित जोशी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया गया है। अब इस मामले की जाँच महिला पुलिस अधिकारी करेंगी।

दिल्ली पुलिस सूत्रों के अनुसार, आज मजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता के 164 बयान दर्ज किए गए हैं। रोहित जोशी के खिलाफ रेप, अननेचुरल सेक्स, ब्लैकमेलिंग, मारपीट करने सहित गंभीर आराेपों में सात धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि सदर बाजार पुलिस स्टेशन में 338 नंबर की एफआईआर में 376, 377, 366, 312, 506, 509 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है।

पीड़िता ने दिल्ली पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसे मंत्री महेश जोशी से जान का खतरा है। महिला ने मंत्री के प्रभाव के कारण ​राजस्थान में निष्पक्ष जाँच पर संदेह भी जताया था। अब इस मामले की जाँच में राजस्थान पुलिस का कोई दखल नहीं रहेगा।

बता दें कि रोहित जोशी पर 23 साल की एक लड़की को शादी का झाँसा देकर रेप करने का आरोप लगा है। उत्तरी दिल्ली की पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को माधोपुर के एसपी को ट्रांसफर कर दिया है, क्योंकि पहली बार उसके साथ वहीं पर रेप किया गया था। पीड़िता का आरोप है कि रोहित जोशी ने उसके साथ कई मौकों पर रेप किया। उसने उसकी माँग में सिंदूर भरकर कहा कि अब तुम मेरी पत्नी हो गई हो और हम जल्द ही शादी कर लेंगे। इसके बाद वो उसे हनीमून पर ले गया और उसके साथ रेप किया। आरोप है कि जब वो गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात भी करा दिया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,227FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe