Wednesday, November 30, 2022
Homeदेश-समाजडॉक्टर जुनैद ने किया कई हिन्दू महिलाओं का यौन शोषण, इस्लामी धर्मांतरण: अश्लील वीडियो...

डॉक्टर जुनैद ने किया कई हिन्दू महिलाओं का यौन शोषण, इस्लामी धर्मांतरण: अश्लील वीडियो बना करता था ब्लैकमेल, एक नाबालिग का भी रेप

डॉक्टर जुनैद ने 2011 में भी एक महिला को अपने चंगुल में फँसाया था और उसे दिल्ली से लेकर फतेहपुर आया था। महिला पढ़ी-लिखी और संपन्न परिवार की थी।

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सदर कोतवाली क्षेत्र में स्थित है बाकरगंज इलाका। यहाँ एक नर्सिंग होम की आड़ में कई वर्षों से अवैध कार्यों को अंजाम दिया जा रहा था। नर्सिंग होम के डॉक्टर ने कई युवतियों के अश्लील वीडियोज धोखे से शूट कर लिए। डॉक्टर जुनैद इलाज के दौरान ये वीडियोज बना लेता था और बाद में इन्हीं के सहारे उन्हें ब्लैकमेल करता था। कई महिलाओं का तो उसने इस्लामी धर्मांतरण भी कराया है।

एक पीड़ित महिला ने थाने पहुँच कर सच्चाई बताई है। इटावा के पुरबिया टोला की रहने वाले महिला ने बताया कि नर्सिंग होम में उसे नौकरी के बहाने बुलाया गया था, लेकिन नशीला पदार्थ खिला कर डॉक्टर जुनैद ने उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद ‘आकांक्षा नर्सिंग होम’ के डॉक्टर जुनैद ने उस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दी और महिला से अपनी बात मनवाता रहा। इस दौरान उसका इस्लामी धर्मांतरण करा के डॉक्टर ने उससे निकाह कर लिया।

महिला ने लिखित में पुलिस को शिकायत दे दी है। पुलिस ने मुन्ने खान के बेटे जुनैद के विरुद्ध FIR भी दर्ज कर ली है। उसे गिरफ्तार कर के जेल भेजा जा चुका है। सदर कोतवाल अनूप सिंह ने जानकारी दी कि वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल कर के उसने महिला का इस्लामी धर्मांतरण और उससे निकाह कर लिया था। 2 महीने से उक्त महिला का यौन शोषण किया जा रहा है। डॉक्टर जुनैद ने नर्सिंग होम में आने वाली कई महिलाओं का वीडियो बनाया है।

पुलिस को शक है कि इसमें पूरा का पूरा नेटवर्क काम कर रहा हो सकता है, इसीलिए डॉक्टर के मोबाइल की सीडीआर निकाल कर अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है। डॉक्टर जुनैद ने 2011 में भी एक महिला को अपने चंगुल में फँसाया था और उसे दिल्ली से लेकर फतेहपुर आया था। धर्मांतरण के बाद उसका नाम जेबा खान रख दिया गया था। दो बच्चे भी हुए। महिला पढ़ी-लिखी और संपन्न परिवार की थी।

हालाँकि, जब तीन साल साथ रहने के बाद उसे डॉक्टर जुनैद की असलियत पता चली तो वो बच्चों को लेकर लखनऊ चली गई। 2013-14 में भी शहर कोतवाली की दो लड़कियाँ उक्त नर्सिंग होम में काम करती थीं। उनका भी यौन शोषण हुआ। जहानाबाद की एक युवती का भी उसने यौन शोषण किया। एक युवती ने 2014 में ही उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस-प्रशासन में पैठ के कारण वो बच गया था।

डॉक्टर जुनैद शहर के शांति नगर स्टेडियम के सामने और पक्का तालाब के पास भी नर्सिंग होम चलाता रहा है। एक अन्य महिला को मुस्लिम बना कर उसने व्यापार में उसे अपने साथ रखा हुआ है। हाल ही में जिस युवती ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है, उसकी उम्र मात्र 17 साल है। इसीलिए, पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई होगी। डॉक्टर जुनैद के एक सहयोगी का भी नाम सामने आया है, जो फोटो-वीडियो बनाने में उसका साथ देता था। उसकी तलाश जारी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रोता हुआ आम का पेड़, आरती के समय मंदिर में देवता को प्रणाम करने वाला ताड़ का वृक्ष… वेदों से प्रेरित था जगदीश चंद्र...

छुईमुई का पौधा हमारे छूते ही प्रतिक्रिया देता है। जगदीश चंद्र बोस ने दिखाया कि अन्य पेड़-पौधों में भी ऐसा होता है, लेकिन नंगी आँखों से नहीं दिखता।

‘मौलाना साद को सौंपी जाए निजामुद्दीन मरकज की चाबियाँ’: दिल्ली HC के आदेश पर पुलिस को आपत्ति नहीं, तबलीगी जमात ने फैलाया था कोरोना

दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को तबलीगी जमात के निजामुद्दीन मरकज की चाबी मौलाना साद को सौंपने की हिदायत दी। पुलिस ने दावा किया है कि वह फरार है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
236,143FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe