Tuesday, July 27, 2021
Homeदेश-समाजकलीम ने दी थी पुलिसकर्मी पर पिस्टल तानने वाले शाहरुख को पनाह, दोनों के...

कलीम ने दी थी पुलिसकर्मी पर पिस्टल तानने वाले शाहरुख को पनाह, दोनों के अब्बा तिहाड़ में थे साथ-साथ बंद

शाहरुख की गिरफ्तारी के बाद उसके ड्रग तस्करों से संबंधों का लगातार खुलासा हो रहा है। कुछ दिन पहले मालूम हुआ था कि न केवल शाहरुख का अब्बा ड्रग तस्करी में जेल जा चुका है, बल्कि उसकी अम्मी के भी ड्रग तस्करों से ताल्लुकात हैं।

दिल्ली में हुए हिंदू विरोधी दंगों में पुलिस पर पिस्तौल तानने वाले मोहम्मद शाहरुख को पिछले दिनों यूपी के शामली से गिरफ्तार किया गया। उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसे पनाह देने वाले 28 वर्षीय कलीम को भी शामली से पकड़ा है। कलीम अतंरराष्ट्रीय स्तर का ड्रग तस्कर है।

कलीम के मुताबिक, 27 फरवरी की रात शाहरुख पठान उसके पास कैराना में रात को 2-2:30 पहुँचा। जब वह शाहरुख से मिला तो उसकी कार टूट-फूट चुकी थी। उसका मोबाइल भी काम नहीं कर रहा था। कलीम ने उससे कुछ सवाल किए, लेकिन शाहरुख ने उसे अपने अपराधों के बारे में कोई बात नहीं बताई। उसने केवल खुद को पुलिस से बचाने को कहा। इसके बाद कलीम को उस पर शक हुआ। बावजूद इसके उसने उसे अपने पास पूरी रात रखा। सुबह होते ही हरियाणा के पानीपत जाने के लिए बस अड्डे पर छोड़ आया।

कलीम के अनुसार वो शाहरुख के साथ पिछले 2 साल से संपर्क में था। दोनों की मुलाकात दिल्ली के तिहाड़ में हुई थी। दोनों दिल्ली के तिहाड़ में बंद अपने अपने पिता से मिलने जाते थे। इसी बीच दोनों की बातचीत बढ़ी और दोनों एक-दूसरे के साथ संपर्क में रहने लगे। पुलिस ने सभी सिरों को तलाशने के बाद कैराना के बिसातयान मोहल्ले में कलीम के घर पर दबिश दी थी, लेकिन उस समय वह उन्हें मिला नहीं था।

इसके बाद पुलिस ने उसे शनिवार को शामली से गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद मालूम हुआ कि कलीम को 235 किलोग्राम गांजा तस्करी के पुराने केसों में भी वांछित था। दिल्ली पुलिस की नारकोटिक्स सेल में उसके खिलाफ़ मामला भी दर्ज है। साथ ही मेरठ कोर्ट से उसके ख़िलाफ़ गैर जमानती वारंट भी जारी हुआ था।

गौरतलब है कि शाहरुख की गिरफ्तारी के बाद उसके ड्रग तस्करों से संबंधों का लगातार खुलासा हो रहा है। कुछ दिन पहले मालूम हुआ था कि न केवल शाहरुख का अब्बा ड्रग तस्करी में जेल जा चुका है, बल्कि उसकी अम्मी के भी ड्रग तस्करों से ताल्लुकात हैं। साथ ही मौसा भी एक ड्रग तस्कर है। इतना ही नहीं, शाहरुख का
ननिहाल भी बरेली के मीरंगज के खानपुरा मोहल्ले में है। यह उन इलाकों में से एक है जहॉं कई बड़े ड्रग तस्कर रहते हैं। शायद इसलिए उसने खुद को पुलिस से बचाने के लिए इस जगह पर छिपना मुनासिब समझा था।

बता दें, इस पूरे मामले की जाँच के दौरा अभी तक पुलिस को कई अहम सुराग मिल चुके हैं। ड्रग तस्करों से संबंध के अलावा पुलिस ने शाहरुख की पिस्टल समेत तीन कारतूस बरामद कर लिए हैं। इसके अलावा उसका एक अन्य फोन भी बरामद हुआ। अब पुलिस इनकी जाँच फॉरेंसिक लैब में करवा रही है।

इस्लामी मुल्ला यासिर दिल्ली पुलिस को बोल रहा आतंकी, दंगाई शाहरुख़ को कहा- ‘हीरो’

लदीदा, ताहिर, शाहरुख़, सलमान, इशरत…जिहादियों की नई पौध CAA विरोध के साथ तैयार

अब्बा तो अब्बा, शाहरुख की अम्मी भी सुभानअल्लाह: मौसा भी ड्रग तस्कर, जा चुका है जेल

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कारगिल कमेटी’ पर कॉन्ग्रेस की कुण्डली: लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा राजनीतिक दृष्टिकोण का न हो मोहताज

हमें ध्यान में रखना होगा कि जिस लोकतंत्र पर हम गर्व करते हैं उसकी सुरक्षा तभी तक संभव है जबतक राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय किसी राजनीतिक दृष्टिकोण का मोहताज नहीं है।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,361FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe