Saturday, May 18, 2024
Homeदेश-समाजअररिया: 6 साल की दलित को घर से उठाकर मोहम्मद मेजर ने किया रेप,...

अररिया: 6 साल की दलित को घर से उठाकर मोहम्मद मेजर ने किया रेप, बच्चियों से छेड़छाड़ के आरोप में प्रिंसिपल शमसुल सस्पेंड

स्थानीय SHO उमेश कुमार का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया जाता है कि आरोपित मोहम्मद मेजर दबंग और आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है और उसका एक भाई मुखिया भी रह चुका है।

बिहार के अररिया जिले में एक 6 साल की एक दलित बच्ची से रेप की घटना सामने आई है। आरोपित का नाम मोहम्मद मेजर है। घटना की शिकायत करने पर आरोपित द्वारा पीड़ित परिवार को डराया-धमकाया जा रहा है। वहीं, एक अन्य घटना में एक बच्ची से छेड़खानी करने के मामले में सरकारी स्कूल के हेडमास्टर शमसुल होदा उर्फ मासूम को विभागीय जाँच में दोषी पाए जाने के बाद सस्पेंड कर दिया गया है।

नाबालिग बच्ची से मोहम्मद मेजर ने किया दुष्कर्म

पहली घटना अररिया जिले के भरगामा थाना क्षेत्र की है। बुधवार (1 नवम्बर) को घटित हुई थी। यहाँ दलित टोले में मोहम्मद मेजर नशे में धुत हो कर पीड़ित दलित परिवार के घर पहुँचा। वहाँ उसने 6 साल की बच्ची से पानी माँगा। बच्ची ने पानी दिया तो उसने बच्ची को जबरन उठा लिया और उसे खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित परिवार बच्ची के लौटने का इंतज़ार करता रहा। इस बीच मोहम्मद मेजर ने बच्ची को छिपा लिया। परिजनों द्वारा पूछे जाने पर वह उन्हें धमकाता रहा।

सुबह तक जब बच्ची लौट कर नहीं आई तब घर वालों को चिंता हुई। उन्होंने पुलिस में शिकायत की। शिकायत के बाद भरगामा थाना पुलिस और महिला थाना पुलिस ने सामूहिक कार्रवाई कर बच्ची को बरामद कर लिया। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। बच्ची की माँ के मुताबिक, उसने आरोपित का पीछा किया था लेकिन वो बच्ची को लेकर भागने में कामयाब रहा था।

पीड़िता की माँ ने पैक्स अध्यक्ष मो सत्तार से भी गुहार लगाई, लेकिन आरोप है कि उन्होंने मामले को दबाने की कोशिश की। पुलिस ने भी पीड़िता के परिवार को आरोपित द्वारा डराने धमकाने की बात मानी है। स्थानीय SHO उमेश कुमार का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बताया जाता है कि आरोपित मोहम्मद मेजर दबंग और आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है और उसका एक भाई मुखिया भी रह चुका है।

छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपित पूर्व प्रिंसिपल शमसुल होदा उर्फ़ मासूम सस्पेंड

दूसरी घटना में एक बच्ची से छेड़छाड़ के आरोपित हेडमास्टर शमसुल होदा उर्फ मासूम को सस्पेंड कर दिया गया है। शमसुल अररिया सदर प्रखंड स्थित बोची के उत्क्रमित मध्य विद्यालय में पदस्थापित था।उस पर मई 2021 में एक बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप लगा था। तब इस मामले में जाँच बैठाई गई थी। अब जिला शिक्षा पदाधिकारी द्वारा गठित दो सदस्यीय जाँच कमेटी की रिपोर्ट में दोषी पाए जाने के बाद निलंबन की यह कार्रवाई की गई है।

छेड़छाड़ के बाद आरोपित शमसूल स्कूल से फरार हो गया था। प्राथमिक शिक्षक संघ, अररिया के जिलाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित शमसुल होदा इससे पहले भी बच्चियों के साथ स्कूल में गलत हरकत कर चुका है। उन्होंने आरोपित को नौकरी से बर्खास्त करने की माँग की है। शिक्षक संघ होदा को पहले ही बर्खास्त कर चुका है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

रोफिकुल इस्लाम जैसे दलाल कराते हैं भारत में घुसपैठ, फिर भारतीय रेल में सवार हो फैल जाते हैं बांग्लादेशी-रोहिंग्या: 16 महीने में अकेले त्रिपुरा...

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन से फिर बांग्लादेशी घुसपैठिए पकड़े गए। ये ट्रेन में सवार होकर चेन्नई जाने की फिराक में थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -