Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाजफिरोज ने दलित हिन्दू युवक का गला रेता, सामने आया खून से लथपथ वीडियो:...

फिरोज ने दलित हिन्दू युवक का गला रेता, सामने आया खून से लथपथ वीडियो: मामूली विवाद पर चला डाला तेज़ धार वाला हथियार, बागपत की घटना

वारयल वीडियो में देखा जा सकता है कि संदीप पूरी तरह से खून से सना हुआ दिख रहा है और उसके गले में खून को रोकने के लिए कपड़ा बाँधा गया है।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत जिले की फैजपुर निनाना ग्राम पंचायत में मुस्लिम फिरोज द्वारा दलित हिंदू व्यक्ति संदीप दूधिया का गला काटने का मामला सामने आया है। आरोपित ने उसके गले पर तेज धार वाले चाकू से वार किया था। कहा जा रहा है कि दोनों दोस्त हैं और दोनों के बीच आपस में ही विवाद हुआ था, जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिलहाल पीड़ित को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, घटना शनिवार (29 जनवरी 2022) की है। फैजपुर निनाना गाँव के रहने वाले ओमबीर दूधिया का बेटा संदीप दोपहर में घास लाने के लिए खेत पर गया था, लेकिन कुछ देर बार वह खून से लथपथ होकर भागते हुए गाँव की ओर आया, जिसके बाद उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस वारदात को गाँव के ही मुस्लिम युवक फिरोज पर अंजाम देने का आरोप है। फिलहाल आरोपित फरार है।

वारयल वीडियो में देखा जा सकता है कि संदीप पूरी तरह से खून से सना हुआ दिख रहा है और उसके गले में खून को रोकने के लिए कपड़ा बाँधा गया है।

इस घटना को लेकर ‘न्यूज 18’ के पत्रकार यतेंद्र शर्मा के मुताबिक, आपसी विवाद के बाद मुस्लिम दोस्त ने दलित हिंदू दोस्त का गला काट दिया।

वहीं इस घटना को लेकर बागपत पुलिस ने ट्वीट किया, “संदीप के पिता ने थाने पर तहरीर दी कि संदीप को गाँव के ही फिरोज ने चाकू मार दिया है। संदीप को तत्काल अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ उनका उपचार चल रहा है। डॉक्टर ने उनको खतरे से बाहर बताया है। अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। विवेचनात्मक कार्यवाही प्रचलित है।”

वहीं इस घटना का जानकारी मिलते ही हिंदू जागरण मंच भी मौके पर पहुँच गया। उन्होंने घटना को लेकर आक्रोश व्यक्त करते हुए सीओ से मामले में कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया है। इस घटना को लेकर बागपत के सीओ अनुज मिश्रा ने कहा है कि दोनों के बीच लेनदेन का मामला बताया जा रहा है। जल्द ही हमलावर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शराब घोटाले में दिल्ली CM के खिलाफ जाँच पूरी, अब ₹1100 करोड़ की प्रॉपर्टी कुर्क करने की तैयारी: रिपोर्ट में ED अधिकारी के हवाले...

शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दावा किया है कि उनकी इस केस में पार्टी के साथ-साथ अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जाँच पूरी हो गई है।

जो प्रधानमंत्री है खालिस्तानी आतंकियों का ‘हमदर्द’, उसने अब दिलजीत दोसांझ को दिया ‘सरप्राइज’: PM ट्रुडो से मिलकर बोले भारतीय सिंगर- विविधता कनाडा की...

कनाडा पीएम ट्रुडो जो हमेशा से खालिस्तानी आतंकियों के 'हमदर्द' बनकर रहे उन्होंने हाल में दिलजीत दोसांझ को कनाडा में 'सरप्राइज' दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -