Sunday, June 23, 2024
Homeदेश-समाज4 साल की बच्ची का रेप कर भाग रहा था इरफान, गाँव वालों ने...

4 साल की बच्ची का रेप कर भाग रहा था इरफान, गाँव वालों ने पकड़कर पीटा, मासूम की हालत गंभीर

बच्ची को उसके पिता सुबह शौच के लिए खेत में छोड़कर आए थे। मौके का फायदा उठाते हुए तय्यूब के बेटे इरफान ने बच्ची का रेप किया। गाँव वाले उसे खोजते हुए जब खेत में पहुँचे तो बच्ची खून से लथपथ बदहवास पड़ी थी और इरफान भाग रहा था।

वाराणसी के बड़ागाँव थाना क्षेत्र में गुरुवार (मार्च 19, 2020) को 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया। वारदात के बाद बच्ची की हालत गंभीर है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपित युवक पकड़ा जा चुका है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। युवक की पहचान इरफान के रूप में हुई है।

दरिंदगी की ये वारदात बाबतपुर चौराहे के पास स्थित एक स्कूल के नजदीक घटी। जानकारी के मुताबिक, बच्ची को उसके पिता सुबह शौच के लिए खेत में छोड़कर आए थे। मगर जब काफी देर तक बच्ची घर नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू हुई।

घरवाले बच्ची को ढूँढते-ढूँढते खेत में पहुँचे। लेकिन बच्ची उन्हें नहीं दिखी। इसके बाद वहाँ से कुछ दूर अरहर के खेतों से एक युवक उन्हें भागता दिखाई दिया। ग्रामीणों ने फौरन उसे पकड़ लिया। आगे जाकर देखा तो बच्ची खून से लथपथ बदहवास पड़ी थी। बच्ची को देखकर वहाँ मौजूद सभी लोग सन्न रह गए और उन्होंने गुस्से में आकर आरोपित को बहुत पीटा।

इसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौक़े पर पहुँचकर मामले में उचित कार्रवाई की। जब ऑपइंडिया ने इस संबंध में पुलिस से बात करने का प्रयास किया तो वे युवक को रिमांड पर लेने जा रहे थे।

पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बच्ची की हालत को देखते हुए उसे कबीरचौरा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अब वहाँ उसका इलाज जारी है। आरोपित युवक हिरासत में लिया जा चुका है। उससे पूछताछ की जाएगी। युवक की पहचान रामपुर निवासी इरफान (पुत्र तय्यूब) के रूप में हुई है।

गौरतलब है कि ये पहला मामला नहीं है जब वाराणसी में किसी बच्ची के साथ इस तरह की दरिंदगी को अंजाम दिया गया हो। इससे पहले भी 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था। उस समय पुलिस ने शहनवाज नाम के युवक को गिरफ्तार किया था। इस मामले में शहनवाज ने बच्ची को चादर देने के बहाने अपने कमरे में बुलाया था और उसके साथ गलत हरकत की थी। जब बच्ची ने शोर मचाया तो उसे वहाँ से भगा दिया। बाद में बच्ची ने घरवालों को इस पूरे संबंध में आपबीती सुनाई थी और शहनवाज पकड़ा गया था।

गाय के पैर बाँध मो. अंसारी ने किया दुष्कर्म, नारियल तेल के साथ गाँव वालों ने रंगे हाथ पकड़ा: देखें Video

अल्लाह की कसम मुझे छोड़ दो, भैया आप तो मुझे जानते हो… फिर भी आदिल, नाजिक ने रेप कर बनाया वीडियो

बिहार में हुआ गर्भवती बकरी के साथ बलात्कार, शराब-बंद प्रदेश में नशे में था मोहम्मद सिमराज़

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘चोर औरंगजेब’ की मौत को लेकर खौफ में हिंदू परिवार, व्यापार समेटकर कहीं और बसने की तैयारी: ऑपइंडिया को बताया अलीगढ़ में अब क्यों...

अलीगढ़ के कथित चोर औरंगज़ेब की मौत मामले में नामजद हिन्दू व्यापारियों के परिजन अब व्यापार समेट कर कहीं और बसने का मन बना रहे हैं।

NEET पेपरलीक का मास्टरमाइंड निकाल बिहार का लूटन मुखिया, डॉक्टर बेटा भी जेल में: पत्नी लड़ चुकी है विधानसभा चुनाव, नौकरी छोड़ खुद बना...

नीट पेपर लीक के मास्टरमाइंड में से एक संजीव उर्फ लूटन मुखिया। वह BPSC शिक्षक बहाली पेपर लीक कांड में जेल जा चुका है। बेटा भी जेल में है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -