Monday, July 15, 2024
Homeदेश-समाजगला रेतकर काटा प्राइवेट पार्ट, शरीर से दिल भी निकाला: GF को मैसेज भेजने...

गला रेतकर काटा प्राइवेट पार्ट, शरीर से दिल भी निकाला: GF को मैसेज भेजने पर 12वीं के छात्र ने की दोस्त की हत्या, तस्वीरें व्हॉट्सएप पर भेजीं

पुलिस ने आगे बताया कि 12वीं के छात्र 22 वर्षीय कृष्णा को जब लगा कि वह कानून से बच नहीं पाएगा और पुलिस उसे कभी भी गिरफ्तार कर सकती है तो उसने शुक्रवार (24 फरवरी 2023) को थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक दोस्त ने अपने दोस्त की गला काटकर हत्या कर दी, क्योंकि वह उसकी गर्लफ्रेंड को मैसेज करता था। जिस लड़की के लिए यह हत्या हुई, वह पहले मृतक के साथ रिलेशनशिप में थी। आरोपित ने दोस्त का सिर्फ कलम ही नहीं किया, बल्कि उसका प्राइवेट पार्ट और अंगुलियाँ भी काट लीं।

इसके बाद आरोपित को जब लगा कि वह बच नहीं पाएगा को 10 दिन बाद उसने थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद मामला दर्ज कर विस्तृत जाँच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर स्थानीय सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार, मृतक नवीन और आरोपित हरिहर कृष्णा दिलसुखनगर के एक कॉलेज में साथ पढ़ते थे। जिस लड़की के लिए हत्या हुई, वह भी इसी कॉलेज में पढ़ती थी। नवीन लड़की के साथ रिलेशनशिप में था। लगभग एक साथ बाद लड़की ने नवीन के साथ रिश्ता तोड़ दिया।

इसके बाद लड़की नवीन के दोस्त हरिहर कृष्णा के संपर्क में आ गई। इसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए। हालाँकि, लड़की नवीन के भी संपर्क में थी। पुलिस का कहना है कि आरोपित हरिहर कृष्णा को यह पसंद नहीं था कि मृतक नवीन लड़की को मैसेज भेजे। उसे डर था कि लड़की उसे छोड़कर फिर से नवीन के पास चली जाएगी।

इसके कारण हरिहर कृष्णा परेशान रहने लगा और अपने दोस्त नवीन को रास्ते से हटाने की योजना बनाने लगा। पुलिस ने कहा कि हरिहर कृष्णा पिछले तीन महीनों से नवीन की हत्या की योजना बना रहा था। इसके लिए उसने एक पार्टी का आयोजन किया।

कृष्णा 17 फरवरी 2023 को हैदराबाद के बाहरी इलाके अब्दुल्लापुर में पार्टी करने के बहाने नवीन से मिला। दोनों नशे की हालत में पहुँच गए तो लड़की को लेकर लड़ाई हो गई। गुस्से में उसने नवीन की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने शव को एक खुले मैदान में फेंक दिया।

पुलिस के अनुसार, आरोपिरत हरिहर कृष्णा ने फिर नवीन के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। उसका प्राइवेट पार्ट और दिल बाहर निकाल लिया। उसने पीड़ित की अंगुलियाँ भी काट दीं। ये सब करने के बाद उसने इसकी तस्वीरें लड़की को व्हाट्सएप पर भेज दीं। पुलिस ने कहा कि लड़की को लगा कि कृष्णा उसके साथ मजाक कर रहा है।

उधर, नवीन के दोस्त उसे लगातार कॉल कर रहे थे और मिलने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन नवीन से उनका संपर्क नहीं हो पा रहा था। इसके बाद दोस्तों ने कृष्णा को कॉल कर नवीन के बारे में पूछा। कृष्णा ने कहा कि उसे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। उसके बाद मृतक के परिवार ने पुलिस से संपर्क कर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करावाई।

पुलिस ने आगे बताया कि 12वीं के छात्र 22 वर्षीय कृष्णा को जब लगा कि वह कानून से बच नहीं पाएगा और पुलिस उसे कभी भी गिरफ्तार कर सकती है तो उसने शुक्रवार (24 फरवरी 2023) को थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कॉन्ग्रेस के चुनावी चोचले ने KSRTC का भट्टा बिठाया, ₹295 करोड़ का घाटा: पहले महिलाओं के लिए बस सेवा फ्री, अब 15-20% किराया बढ़ाने...

कर्नाटक में फ्री बस सेवा देने का वादा करना कॉन्ग्रेस के लिए आसान था लेकिन इसे लागू करना कठिन। यही वजह है कि KSRTC करोड़ों के नुकसान में है।

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -