Thursday, May 26, 2022
Homeदेश-समाजपोर्न, अप्राकृतिक सेक्स, नौकरों-दोस्तों से गैंगरेप; डायरी में 100 महिलाओं के नंबर: हैवान बिल्डर...

पोर्न, अप्राकृतिक सेक्स, नौकरों-दोस्तों से गैंगरेप; डायरी में 100 महिलाओं के नंबर: हैवान बिल्डर के अय्याशी के अड्डे को शिवराज सरकार ने किया जमींदोज

पीड़ित महिला द्वारा गम्भीर आरोप लगाए गए हैं कि उसे फार्म हॉउस पर पहले तो विदेशी अश्लील फिल्में दिखाई जाती थी फिर न्यूड डांस करवाया जाता था जिसका आरोपितों द्वारा वीडियो भी बनाए जाता था।

इंदौर में टीचर पत्नी के साथ गैंगरेप करवाने वाले बिल्डर के फार्म हाउस मध्य प्रदेश प्रशासन ने बुल्डोजर चलवा दिया है। शिवराज सरकार ने अय्याशी के इस अड्‌डे को जमींदोज करवा दिया है। आरोपित बिल्डर राजेश अब सलाखों के पीछे है। वहीं पुलिस को आरोपित बिल्डर के यहाँ से एक ऐसी डायरी भी मिली है। जिसमें करीब 100 महिलाओं के मोबाइल फोन नंबर दर्ज हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार (17 जनवरी, 2022) को सुबह से प्रशासन ने आरोपित बिल्डर के फॉर्म हाउस को तोड़ने की कार्रवाई शुरू की। बताया जा रहा है कि यह फॉर्म हाउस करीब तीन एकड़ में फैला था। इसका एक हिस्सा तोड़ा गया है। फॉर्म हाउस में कमरे, किचन और अय्याशी के सारे साधन थे। पुलिस कार्रवाई के दौरान आरोपित बिल्डर राजेश के चाचा और रिश्तेदारों ने अधिकारियों से कहा कि इसमें हमारा हिस्सा भी है। वह छोड़ दिया जाए लेकिन अधिकारियों ने उनकी नहीं सुनी। हालाँकि मामला तब और पेचीदा हो गया जब इसी दौरान खुद को राजेश की पहली पत्नी बताने वाली महिला भी घटनास्थल पर पहुँची और कहा कि अभी उसका राजेश से तलाक नहीं हुआ है। जमीन पर उसका भी हक है।

पीड़िता को पुलिस कमिश्नर के पास ले गए वकील

रिपोर्ट के अनुसार, पूरे मामले की बात करें तो छत्तीसगढ़ के बेमेतरा की रहने वाली 32 वर्षीय टीचर ने इंदौर के जनहित याचिका लगाने वाले वकील विनय वी जोशी और शक्तिपाल तोमर के पास पहुँची थी। जहाँ पीड़िता ने तीन दिन में करीब 18 घंटे में पूरे मामले को वकीलों के सामने रख दिया। दोनों वकीलों ने भी बिना देर किए सीधे कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र के पास पीड़िता को लेकर गए। उनके सामने पीड़िता ने अय्याश बिल्डर राजेश की घिनौनी हरकतें बताई। मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस कमिश्नर ने महिला अधिकारी के जरिए राजेश विश्वकर्मा और उसके दोस्तों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए।

क्या है अब तक का पूरा मामला

पीड़िता छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की रहने वाली है। 32 वर्षीय महिला की पहचान इंदौर के नामी बिल्डर 45 वर्षीय राजेश विश्वकर्मा से मेट्रिमोनियल साइट जीवनसाथी के जरिए हुई थी। पीड़िता छत्तीसगढ़ के एक सरकारी स्कूल में टीचर है। वेबसाइट पर बातचीत के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। 24 अक्टूबर 2021 को आरोपित ने छत्तीसगढ़ के बेमतरा में जाकर महिला के साथ शादी की थी। बिल्डर ने शादी में अपने घरवालों को भी नहीं बुलाया था। इसको लेकर जब पीड़िता ने सवाल किया तो उसने कहा था कि घर के लोग शादी से नाराज हैं। कुछ दिन बाद सब ठीक हो जाएगा तो उनके पास चलेंगे।

बताया जा रहा है कि राजेश विश्वकर्मा शादी के बाद पत्नी को लेकर इंदौर के एबी रोड पर मांगलिया स्थित अपने फॉर्म हाउस में ले आया था। फॉर्म हाउस में कुछ दिन ठीक से रहने के बाद अय्याश पति उसके साथ गाली-गलौज और मारपीट कर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने लगा। महिला के मना करने पर वह उसके प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से जला देता। उसे इतना मारता की हाथ-पैरों से खून निकलने लगता। हद तो तब हो गई जब वह उसे निर्वस्त्र करके अपने नौकरों अंकेश बघेल, विपिन भदौरिया और दोस्त विवेक विश्वकर्मा के पास भेजता और सभी मिलकर महिला के साथ दुष्कर्म करते। विरोध करने पर राजेश उसकी गर्दन पर चाकू रखकर उसे जान से मारने की धमकी देता।

बता दें कि इंदौर के क्षिप्रा पुलिस को पीड़िता ने शनिवार, (15 जनवरी, 2022) को शिकायत दर्ज कराई थी जिसके आधार पर पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म करने वाले चारो आरोपितों को रविवार (16 जनवरी, 2022) को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं पुलिस की पूछताछ में आरोपितों ने कई नए खुलासे किए हैं। मुख्य आरोपित पति राजेश विश्वकर्मा ने हैवानियत की नई हदें पार करते हुए पीड़िता से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए और नौकर सहित उसके दोस्तों द्वारा भी ऐसा ही कृत्य को अंजाम दिया गया।

वहीं पीड़ित महिला द्वारा गम्भीर आरोप लगाए गए हैं कि उसे फार्म हॉउस पर पहले तो विदेशी अश्लील फिल्में दिखाई जाती थी फिर न्यूड डांस करवाया जाता था जिसका आरोपितों द्वारा वीडियो भी बनाए जाता था। उससे भी मन न भरने पर सभी द्वारा दरिंदगी की हदे पार करते हुए अप्राकृतिक तरीके से सम्बन्ध बनाने पर मजबूर किया जाता था।

जिसका विरोध करने पर पीड़िता के गुप्तांग को सिगरेट से दागा जाता था। पीड़िता को हथियारो के दम पर जान से मारने की धमकी देकर हैवानियत की हदें पार किया जाता था। वही क्षिप्रा पुलिस के अनुसार इस कृत्य को अंजाम देने वाले आरोपित राजेश विश्वकर्मा, अंकेश बघेल, विवेक विश्वकर्मा और विपिन भदोरिया के रूप में सामने आए हैं। जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है जिनसे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने फार्म हाउस की जब सर्चिंग की तो वहाँ से सेक्स टॉय और चाइनीज हथियार भी मिले। पीड़िता ने पुलिस को वह मोबाइल भी दिया, जिसमें राजेश ने कई लड़कियों के VIDEO और MMS बनाए थे।

महिला ने यह भी बताया कि फॉर्म हाउस में पार्टी के लिए वह अक्सर बाहर से लड़कियाँ बुलाता था। वहाँ न्यूड पार्टी चलती थी। इस दौरान बिल्डर महिला को भी न्यूड होकर डांस करने के लिए कहता था। डांस खत्म होने के बाद वो और उसके दोस्त पीड़िता के साथ रेप करते थे। यही नहीं, महिला को गर्भ न ठहरे इसके लिए वह उसे गर्भ निरोधक गोलियाँ खिला देता था। पति ने कई बार नग्न और अर्धनग्न अवस्था में उसके फोटो लिए और वीडियो बनाए और कहा कि उसने यदि किसी से शिकायत की तो वह इन्हें वायरल कर देगा।

कौन है आरोपित बिल्डर राजेश विश्वकर्मा

राजेश विश्वकर्मा मूल रूप से नागदा (उज्जैन) का निवासी है। बताया जा रहा है कि उसकी हरकतें शुरू से ही गलत रही जिस कारण घरवाले भी उसे पसंद नहीं करते थे। 2018 में उसे पिता ने घर से निकाल दिया था। इसके बाद से वह इंदौर में रहने लगा था। वैसे करीब 20 सालों से उसका परिवार इंदौर के युवराज फॉर्म हाउस में रह रहा था। उसके पिता की नागदा में थ्रेशर बनाने की फैक्टरी है और बड़ा भाई भी पिता के साथ व्यापार संभालता है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंकियों ने कश्मीरी अभिनेत्री की गोली मार कर हत्या की, 10 साल का भतीजा भी घायल: यासीन मलिक को सज़ा मिलने के बाद वारदात

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने कश्मीरी अभिनेत्री अमरीना भट्ट की गोली मार कर हत्या कर दी है। ये वारदात केंद्र शासित प्रदेश के चाडूरा इलाके में हुई, बडगाम जिले में स्थित है।

यासीन मलिक के घर के बाहर जमा हुई मुस्लिम भीड़, ‘अल्लाहु अकबर’ नारे के साथ सुरक्षा बलों पर हमला, पत्थरबाजी: श्रीनगर में बढ़ाई गई...

यासीन मलिक को सजा सुनाए जाने के बाद श्रीनगर स्थित उसके घर के बाहर उसके समर्थकों ने अल्लाहु अकबर की नारेबाजी की। पत्थर भी बरसाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,823FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe