Friday, July 19, 2024
Homeदेश-समाजकठुआ में अनाथ हिंदू बच्ची का अपहरण के बाद गैंगरेप, आरोपित के अब्बा चुप...

कठुआ में अनाथ हिंदू बच्ची का अपहरण के बाद गैंगरेप, आरोपित के अब्बा चुप रहने को दे रहे गहने-रुपयों का लालच: J&K में सड़क पर हिन्दू संगठन

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हिंदू नाबालिग के साथ गैंगरेप किया गया। घटना 7 अप्रैल की है जब पीड़िता अपनी मौसी के घर जा रही थी। इस दौरान रास्ते में कुछ कार सवार लड़कों ने उसे अपनी गाड़ी में खींचा और नशीला पदार्थ देकर उसके साथ गैंगरेप किया।

जम्मू के कठुआ जिले से एक नाबालिग हिन्दू लड़की के गैंगरेप की खबर आ रही है। आरोप कुछ मुस्लिम युवकों पर है जिनके खिलाफ पुलिस में तहरीर दी गई है। पीड़िता अनाथ बताई जा रही है जिसके मुताबिक सामूहिक दुष्कर्म से पहले उसका अपहरण किया गया था। इस मामले में हिन्दू संगठनों ने पुलिस से कार्रवाई की माँग की है। पीड़िता की उम्र 14 साल है। घटना शुक्रवार (7 अप्रैल 2023) की बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला कठुआ जिले के बिलावर क्षेत्र का है। यहाँ हिन्दू समाज की एक नाबालिग किशोरी ने पुलिस में अपने साथ हुए गैंगरेप की शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि 7 अप्रैल को वह पैदल अपनी मौसी के घर जा रही थी। तभी रास्ते में एक कार सवार कुछ युवकों ने उसे रोका अपने वाहन में खींच लिया। कार में नाबालिग को कुछ नशीला पदार्थ जबरन खिलाया गया जिससे वो बेसुध हो गई। इसके बाद आरोपित पीड़िता को अपने साथ कहीं ले गए।

किसी अज्ञात स्थान पर ले जा कर पीड़िता के साथ सामूहिक गैंगरेप किया गया। नाबालिग ने आरोपितों में से एक को पहचानने का दावा भी किया है। आरोप यह भी है कि उसे मामले को रफा-दफा करने के साथ कहीं मुँह न खोलने की एवज में एक आरोपित के अब्बा द्वारा गहने, जमीन और रुपयों का लालच दिया जा रहा है। लालच देने वाला वन विभाग का रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी है। हालाँकि पुलिस का कहना है कि मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता का दावा है कि आरोपित पिछले कुछ समय से उसका पीछा कर रहे थे लेकिन उसने इग्नोर किया। ऑपइंडिया के पास शिकायत कॉपी मौजूद है।

वहीं इस मामले की जानकारी होते ही आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई की माँग के साथ विश्व हिन्दू परिषद ने बिलावर डिग्री कॉलेज के पास प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान सभी आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई की माँग की गई। ऑपइंडिया से बात करते हुए विश्व हिन्दू परिषद् जिला अध्यक्ष कैप्टन पवन शर्मा ने बताया कि FIR दर्ज कर के कार्रवाई शुरू हो चुकी है। उन्होंने कहा कि लड़की के 164 के बयान भी आज हो सकते हैं और आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई की माँग जारी रहेगी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हिंदू लड़की का Video किया वायरल, हिंदुओं पर ही हमला, घर छोड़कर भागे भी हिंदू: यह पाकिस्तान नहीं, झारखंड के एक गाँव में ‘बांग्लादेशी...

हिंदुओं के घरों में तोड़फोड़ का आरोप भाजपा नेताओं ने बांग्लादेशी घुसपैठियों पर लगाया है। बाबू लाल मरांडी ने कहा- झारखंड को तालिबान नहीं बनने देंगे।

अब तक 39 मौतें, स्कूल-कॉलेज-इंटरनेट बंद, सरकारी मीडिया के मुख्यालय पर हमला: ‘आरक्षण’ की आग में जल रहा बांग्लादेश, भारत ने जारी की एडवाइजरी

भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश में आरक्षण को लेकर हो रहे प्रदर्शन हिंसक होता जा रहा है। इस प्रदर्शन में अब तक 39 मौतें हो चुकी हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -