Saturday, June 22, 2024
Homeदेश-समाजमंतशा काजमी हॉस्टल की लड़कियों की अश्लील फोटो-वीडियो भेजती थी मोहम्मद आमिर को: गाजीपुर...

मंतशा काजमी हॉस्टल की लड़कियों की अश्लील फोटो-वीडियो भेजती थी मोहम्मद आमिर को: गाजीपुर कॉलेज में ‘उडुपी कांड’

कर्नाटक के उडुपी स्थित एक कॉलेज में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। कॉलेज के बाथरूम में कैमरा लगाकर हिन्दू लड़कियों का वीडियो बनाए घटना सामने आई थीं। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि मुस्लिम लड़कियाँ वीडियो बनाकर अपने समुदाय के लड़कों को भेजती थीं।

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज में छात्राओं के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। दरअसल, BHMS प्रथम वर्ष की छात्रा मंतशा काजमी अपने साथ रह रही दूसरी छात्राओं की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाती थी। इसके बाद BHMS के ही द्वितीय वर्ष के अपने सीनियर मोहम्मद आमिर को भेजती थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मंतशा काजमी और मोहम्मद आमिर पर यह आरोप है कि ये दोनों प्राइवेट हॉस्टल में रह रही प्रथम वर्ष की छात्राओं की आपत्तिजनक वीडियो और फोटो बनाकर छात्राओं को ब्लैकमेल करते थे। मामला सामने आने के बाद कॉलेज प्रशासन ने भी इसकी जाँच की। जाँच में इस घटना की पुष्टि हुई है।

जाँच में सही पाए गए आरोप 

ब्लैकमेलिंग के इस मामले में पीड़ित छात्राओं ने बीते 7 अगस्त 2023 को कॉलेज प्रशासन को सामूहिक तौर से एक पत्र देकर शिकायत की थी। साथ ही छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन के साथ-साथ पुलिस प्रशासन से भी इसकी शिकायत की थी। शिकायत के बाद हुई जाँच में आरोप सही पाए गए हैं। कॉलेज प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए आरोपित छात्र आमिर और मंतशा काज़मी को 6 माह के लिए निलंबित कर दिया है। 

रिपोर्ट के अनुसा, मोहम्मद आमिर जिला प्रतापगढ़ का रहने वाला है। वहीं, छात्रा मंतशा काजमी सीतापुर की रहने वाली है। कॉलेज के प्रभारी प्रिंसिपल डॉक्टर बीएन साहनी ने बताया कि आपत्तिजनक फोटो और वीडियो का यह मामला गंभीर है। आरोपितों के मोबाइल से सारे वीडियो और फोटो डिलीट करा दिए गए हैं। 

एक्शन में गाजीपुर पुलिस 

वहीं, इस मामले में गाजीपुर के एसपी ओमवीर सिंह ने कहा, “इस मामले में शिकायत मिली है। एसपी सिटी को जाँच की जिम्मेदारी दी गई है। फिलहाल आरोपित छात्र और छात्रा के मोबाइल में फिलहाल कोई ऐसा फोटो-वीडियो नहीं देखा गया है। संभवतः उन्होंने अपने मोबाइल को फॉर्मेट कर दिया हो। रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

कर्नाटक के उडुपी में भी आया था ऐसा ही मामला

बता दें कि कर्नाटक के उडुपी स्थित एक कॉलेज में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। कॉलेज के बाथरूम में कैमरा लगाकर हिन्दू लड़कियों का वीडियो बनाए घटना सामने आई थीं। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि मुस्लिम लड़कियाँ वीडियो बनाकर अपने समुदाय के लड़कों को भेजती थीं।

इस मामले में भी ‘नेत्र ज्योति कॉलेज’ कॉलेज की छात्राओं ने कई अन्य खुलासे किए थे। ‘TV9 कन्नड़’ के साथ एक इंटरव्यू में उसी कॉलेज की छात्राओं ने बताया था कि मुस्लिम लड़कियाँ पिछले 1 साल से हिन्दू छात्राओं के वीडियो बना रही थीं और मुस्लिम लड़कों के साथ साझा कर रही थीं।

छात्राओं ने बताया था, “पिछले एक साल से ये सब हो रहा था। कॉलेज के बाहर मुस्लिम लड़के कार में इंतजार करते रहते थे। हिन्दू लड़कियों का वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद मुस्लिम लड़कियाँ उन्हें जाकर अपना फोन दे देती थीं। दोपहर में लंच के समय मोबाइल फोन्स की अदला-बदली होती थी। कॉलेज मैनेजमेंट के सामने इसकी शिकायत की गई थी, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NEET पेपरलीक का मास्टरमाइंड निकाल बिहार का लूटन मुखिया, डॉक्टर बेटा भी जेल में: पत्नी लड़ चुकी है विधानसभा चुनाव, नौकरी छोड़ खुद बना...

नीट पेपर लीक के मास्टरमाइंड में से एक संजीव उर्फ लूटन मुखिया। वह BPSC शिक्षक बहाली पेपर लीक कांड में जेल जा चुका है। बेटा भी जेल में है।

व्यभिचारी वैष्णव आचार्य, पत्रकार ने खोली पोल, अंग्रेजों के कोर्ट में मुकदमा… आमिर खान के बेटे को लेकर YRF-Netflix की बनाई फिल्म बहस का...

माँ भवानी का अपमान करने वाले को जवाब देने कारण हकीकत राय नामक बच्चे का खुलेआम सिर कलम कर दिया गया था। इस पर फिल्म बनाएगा बॉलीवुड? या सिर्फ वही 'वास्तविक कहानियाँ' चुनी जाती हैं जिनमें गुंडा कोई साधु-संत हो?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -