Tuesday, July 16, 2024
Homeदेश-समाज11 साल के बेटे को रस्सी से बाँधा, खिड़की से लटका कर बेरहमी से...

11 साल के बेटे को रस्सी से बाँधा, खिड़की से लटका कर बेरहमी से पीटा: गुड्डू खान गिरफ्तार

"पूछताछ के दौरान खान ने दावा किया कि उसने शराब नहीं पी रखी थी, उसे सिर्फ अपने बेटे के व्यवहार को लेकर गुस्सा आ गया था। उस समय, उसकी पत्नी घर पर नहीं थी। वह तीन दिन पहले ही गुड्डू खान से झगड़े के बाद बहन के घर चली गई थी। उसके तीन बच्चे हैं। ये सबसे बड़ा लड़का है।"

उत्तर प्रदेश के आगरा के जगनेर थाना इलाके में एक बेरहम पिता ने अपने बेटे को बेहद क्रूरता से पीटा। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में गुड्डू खान अपने 11 साल के बेटे को रस्सी से बाँधकर खिड़की से उल्टा लटका कर पीट रहा है

बेरहम गुड्डू खान अपने बच्चे को लगातार पीटे जा रहा है और बच्चा चीख रहा है, बचने के लिए चिल्ला रहा है। लेकिन वो चाहकर भी कहीं नहीं भाग सकता है, क्योंकि उसे रस्सी से बाँधकर खिड़की से उल्टा लटका रखा है। गुड्डू खान की इस बेरहमी का पड़ोस में रहने वाले लोगों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। घटना शुक्रवार (अगस्त 7, 2020) की बताई जा रही है।

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस शनिवार (अगस्त 8, 2020) सुबह जगनेर थाना अंतर्गत मेवली गाँव में गुड्डू खान के घर पहुँची और उसे गिरफ्तार कर लिया।

पड़ोसियों ने खुलासा किया कि बच्चे की पिटाई इसलिए की गई थी क्योंकि उसने घर से गेहूँ चोरी करके पास की दुकान से बदले में मिठाई खरीद ली थी। उन्होंने आरोप लगाया कि गुड्डू खान ने बच्चे पर गर्म पानी भी फेंका था।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (आगरा पश्चिम) रवि कुमार ने कहा, “45 वर्षीय गुड्डू खान को अपने बेटे को प्रताड़ित करने के लिए गिरफ्तार किया गया है। बच्चे को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। आगे की कार्रवाई के लिए उसका बयान दर्ज किया जाएगा।”

एएसपी ने बताया, “पूछताछ के दौरान खान ने दावा किया कि उसने शराब नहीं पी रखी थी, उसे सिर्फ अपने बेटे के व्यवहार को लेकर गुस्सा आ गया था। उस समय, उसकी पत्नी घर पर नहीं थी। वह तीन दिन पहले ही गुड्डू खान से झगड़े के बाद बहन के घर चली गई थी। उसके तीन बच्चे हैं। ये सबसे बड़ा लड़का है।”

जगनेर के स्टेशन हाउस ऑफिसर कुशलपाल सिंह ने कहा, “वायरल वीडियो के आधार पर, गुड्डू खान के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस ऐक्ट, 2015 की धारा 15 और आईपीसी की धारा 323 के तहत नाबालिग बेटे की बेरहमी से पिटाई करने का मामला दर्ज किया गया है।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -