Thursday, July 25, 2024
Homeदेश-समाज'The Kerala Story' देख कर हिन्दू लड़की को हुआ अतीक सैयद की करतूतों का...

‘The Kerala Story’ देख कर हिन्दू लड़की को हुआ अतीक सैयद की करतूतों का एहसास, ख़त्म किया रिश्ता: धोखा देकर रजिस्टर कराई थी शादी, हिन्दू बन जाने का ड्रामा

अतीक सोशल मीडिया पर हिंदू होने का दावा भी कर रहा है। सोशल मीडिया पोस्ट पर उसने सपने मे भगवान शिव के दर्शन के बाद हिंदू धर्म अपनाने की बात लिखी है।

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है बल्कि हिंदू लड़कियों पर भी इसका प्रभाव देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया के जरिए कई ऐसे वीडियो भी सामने आए हैं जिससे पता चलता है कि फिल्म देखने के बाद कई लड़कियाँ जागरूक और चौकस हो गई हैं। गुजरात के भरुच में ‘द केरल स्टोरी’ देखने के बाद एक हिंदू लड़की ने हिंदू होने का नाटक करने वाले अतीक सैयद के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, भरुच स्टेशन इलाके में रहने वाले अतीक सैयद नाम के मुस्लिम युवक ने शक्तिनाथ इलाके में रहने वाली हिंदू लड़की के साथ साल भर पहले शादी रजिस्टर्ड कराई थी। लड़की का दावा है कि उसे बहला फुसला कर मैरिज रजिस्टर कराया गया और वो अतीक के साथ नहीं रहना चाहती। अतीक लड़की का पीछा छोड़ने को तैयार नहीं है। लड़की के नाता तोड़ने के बाद अतीक अब इस्लाम छोड़ने और हिंदू धर्म अपनाकर आरब परमार बनने का नाटक कर रहा है। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तिलक लगाकर तस्वीरें शेयर कर रहा है।

अतीक सोशल मीडिया पर हिंदू होने का दावा भी कर रहा है। सोशल मीडिया पोस्ट पर उसने सपने मे भगवान शिव के दर्शन के बाद हिंदू धर्म अपनाने की बात लिखी है। उधर लड़की का कहना है कि फिल्म द केरला स्टोरी देखने के बाद उसे अपनी गलती का एहसास हुआ। उसने अतीक के साथ रहने से साफ इनकार कर दिया। लेकिन, अतीक लड़की पर साथ रखने का दबाव बना रहा है। लड़की ने अपने माता-पिता के सामने स्वीकार किया कि उससे भूल हो गई थी।

हिंदू लड़की ने अपने माता-पिता को जानकारी दी कि किस तरह अतीक ने उसे बहलाया फुसलाया और शादी रजिस्टर करवा लिया। लड़की ने इस परेशानी से निकलने के लिए अपने माता-पिता से मदद माँगी है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार अतीक अब न सिर्फ हिंदू बनने का नाटक कर रहा है बल्कि हिंदू लड़की को साथ रहने पर मजबूर करने के लिए कथित तौर पर आत्महत्या की कोशिश भी कर रहा है। कहा जा रहा है कि अतीक ने लड़की के घर के पास जहरीली दवा खाने का नाटक किया। लड़की के परिजनों ने अतीक पर परिवार को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

इतना ही नहीं, सच्चाई सामने आने के बाद अतीक के घरवालों ने भी उसे समझाने की कोशिश की। अतीक के हिंदू धर्म अपनाने की बात पर उसके घर पर भी हंगामा मच गया है। इसे लेकर अतीक के पिता बेटे से तंग आकर थाने पहुँच गए हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भिंडराँवाले के बाद कॉन्ग्रेस ने खोजा एक नया ‘संत’… तब पैसा भेजते थे, अब संसद में कर रहे खुला समर्थन: समझिए कैसे नेहरू-गाँधी परिवार...

RA&W और सेना के पूर्व अधिकारी कह चुके हैं कि कॉन्ग्रेस ने पंजाब में खिसकती जमीन वापस पाने के लिए भिंडराँवाले को पैदा किया। अब वही फॉर्मूला पार्टी अमृतपाल सिंह के साथ आजमा रही। कॉन्ग्रेस के बड़े नेता जरनैल सिंह के सामने फर्श पर बैठते थे। संजय गाँधी ने उसे 'संत' बनाया था।

‘वनवासी महिलाओं से कर रहे निकाह, 123% बढ़ी मुस्लिम आबादी’: भाजपा सांसद ने झारखंड में NRC के लिए उठाई माँग, बोले – खाली हो...

लोकसभा में बोलते हुए सांसद निशिकांत दुबे ने कहा, विपक्ष हमेशा यही बोलता रहता है संविधान खतरे में है पर सच तो ये है संविधान नहीं, इनकी राजनीति खतरे में है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -