Monday, July 4, 2022
Homeदेश-समाजबाल काटने वाले शादीशुदा इमरान ने आशा को प्यार में फँसाया, पोल खुली तो...

बाल काटने वाले शादीशुदा इमरान ने आशा को प्यार में फँसाया, पोल खुली तो मार दी गोली: UP पुलिस ने दबोचा

आशा और इमरान की गुरुग्राम में मुलाक़ात हुई और कुछ समय बाद ये मुलाक़ात प्यार में बदल गई। कुछ समय बाद आशा इमरान पर शादी का दबाव बनाने लगी लेकिन इमरान टालता रहा....

UP के बदायूँ जिले में एक मुस्लिम युवक ने हिन्दू समुदाय की अपनी प्रेमिका को गोली मार दी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपित का नाम इमरान और पीड़िता का नाम आशा बताया जा रहा है। इस घटना की वजह आशा के आगे इमरान के शादीशुदा होने की पोल खुलना बताया जा रहा है। पीड़िता पर हमले में इमरान और उसके एक अन्य साथी जीशान को आरोपित बनाया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है। घटना गुरुवार (2 जून 2022) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता मूल रूप से UP के अमेठी जिले की निवासी है। यहाँ के गाँव गोदना के रहने वाले राममिलन हरियाणा के गुरुग्राम में काम करते हैं। उनकी 18 साल की बेटी आशा भी उनके साथ रहती है। आशा घरों में खाना बनाने का काम करती थी। गुरुग्राम के ही हुड्डा बाजार में बदायूँ के इस्लामनगर कुंदावाली का रहने वाला इमरान एक सैलून पर काम करता था। आशा और इमरान की गुरुग्राम में मुलाक़ात हुई और कुछ समय बाद ये मुलाक़ात प्यार में बदल गई। कुछ समय बाद आशा इमरान पर शादी का दबाव बनाने लगी लेकिन इमरान टालता रहा।

आखिरकार बुधवार को इमरान ने आशा को बदायूँ चलने के लिए कहा जिस पर आशा तैयार हो गई। बाद में इमरान अपने साथी अनस के साथ आशा को ले कर गुरुवार को बदायूँ पहुँचा। बदायूँ में इमरान को रिसीव करने उसका साथी जीशान बाइक से आया। उसने इमरान और आशा को बाइक पर बिठा लिया। कुछ दूर आगे चल कर सुनसान में जीशान ने बाइक रोक दी और आशा को मारना-पीटना शुरू कर दिया। जब आशा ने इसका विरोध किया तब इमरान ने जीशान से एक तमंचा ले कर आशा पर तान दिया।

बताया जा रहा है कि तमंचे को देखते ही आशा डर कर भागने लगी। इसी दौरान इमरान ने उस पर गोली चला दी। इमरान की चलाई गोली आशा के सिर को छूते हुए निकल गई लेकिन इस से वो घायल हो गई। भागने के दौरान बदायूँ-बिजनौर मार्ग पर पड़ने वाले नट बाबा मंदिर के पास बेहोश हो गई। राहगीरों ने पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने आशा को अस्पताल पहुँचाया। आशा की तबियत अब ठीक है। आशा को उनके घर भेज दिया गया है। शनिवार (4 जून 2022) को पुलिस ने दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी करते हुए हमले में प्रयोग हुआ तमंचा भी बरामद कर लिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

AG के पास पहुँचा TMC वाला साकेत गोखले, हमारे खिलाफ चलाना चाहता है अदालत की अवमानना का मामला: हम अपने शब्दों पर अब भी...

ऑपइंडिया की एडिटर नुपूर शर्मा के लेख की शिकायत लेकर टीएमसी नेता साकेत गोखले अटॉर्नी जनरल के पास गए हैं ताकि अदालत की अवमानना का केस चलवा सकें।

‘शौच करने गई थी, मोहम्मद जाकिर हुसैन सर पीछे-पीछे आ गए’: मिडिल स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में शिक्षक जाकिर हुसैन ने 7वीं कक्षा की लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला। आरोपित गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
203,064FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe